Playstation का यह लोकप्रिय गेम आ रहा है मोबाइल फोन पर, रजिस्ट्रेशन शुरू

Crash Bandicoot: On the Run! नाम से मोबाइल फोन पर लॉन्च होने वाला यह गेम King द्वारा विकसित किया गया है। इसी डेवलपर ने कैंडी क्रश को भी बनाया है, जिसके चस्के से शायद ही कोई बचा हो।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Playstation का यह लोकप्रिय गेम आ रहा है मोबाइल फोन पर, रजिस्ट्रेशन शुरू

Crash bandicoot को Playstation पर 1996 में लॉन्च किया गया था

ख़ास बातें
  • Crash Bandicoot को 1994 में Playstation में किया गया था लॉन्च
  • Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा गेम
  • प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है गेम
काफी लोकप्रिय कॉन्सोल गेम Crash Bandicoot को आखिरकार मोबाइल फोन पर लाया जा रहा है। गेम को अन्य लोकप्रिय मोबाइल गेम Candy Crush के डेवलपर King की मदद से Android और iOS पर पेश किया जाएगा। यदी आप इसके बारे में नहीं जानते हैं, तो बता दें कि Super Mario Bros. और Sonic the Hedgehog के तरह ही Crash Bandicoot भी यकीनन सबसे लोकप्रिय गेम्स में से एक है, जिसने कई वर्षों पहले प्लेस्टेशन से अपनी शुरुआत की थी। स्टूडियो द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट और गेमप्ले से ऐसा प्रतीत होता है कि आगामी मोबाइल गेम एंडलेस रनिंग गेम होगा। इसका मतलब है कि यह काफी हद तक बेहद लोकप्रिय मोबाइल गेम Subway Surfer और Temple Run जैसा होगा।

Crash Bandicoot: On the Run! नाम से मोबाइल फोन पर लॉन्च होने वाला यह गेम King द्वारा विकसित किया गया है। इसी डेवलपर ने कैंडी क्रश को भी बनाया है, जिसके चस्के से शायद ही कोई बचा हो। कैंडी क्रश को Google Play पर एक बिलियन (100 करोड़) से अधिक बार डाउलनोड किया जा चुका है और Apple Store पर 1.6 मिलियन (16 लाख) से अधिक रेटिंग्स मिल चुकी है। स्वीडन स्थित King स्टूडियो द्वारा विकसित  कुछ अन्य मोबाइल गेम्स में Farm Heroes Saga, Bubble Witch Saga और Papa Bear Saga शामिल हैं।

1996 में PlayStation पर लॉन्च हुआ Crash Bandicoot एक जादुई बुंपा द्वीप समूह में आधारित है, जहां एक मार्सुप्युअल किरदार असंभव प्लेटफॉर्म के जरिए डैशिंग और क्रैडअप एकत्र करता है और घमासान मचाते हुए गेम के विलन डॉक्टर नियो कॉर्टेक्स के दो-दो हाथ करता है।

मोबाइल वर्ज़न में प्लेयर्स को नए लेवल पार करने होंगे और कई तरह के हथियारों को बनाना होगा, जिससे प्लेयर्स डॉक्टर नियो कॉर्टेक्स सहित कई क्लासिक खलनायकों को हराएंगे। आधिकारिक घोषणा के ट्रेलर में यह भी बताया गया है कि ऐप के मल्टीप्लेयर फीचर से प्लेयर्स अपने दोस्तों और अन्य गेमर्स के साथ टीम बना सकेंगे। इसके ग्राफिक्स और मज़ेदार गेमप्ले को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि King गेम को कॉन्सोल वर्ज़न की तरह ऑरिजिनल रखना चाहता है, जिससे इस गेम के कट्टर फैन्स की खुशी बरकरार रहे।


हालांकि King द्वारा अभी तक आधिकारिक लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन प्लेयर्स इस गेम के लिए प्री-रजिस्टर कर सकते हैं और इससे उन्हें लॉन्च के समय कई विशेष इनाम अनलॉक करने को मिलेंगे।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com