Xiaomi भारत में जल्द लॉन्च करेगी मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश

Xiaomi ने भारत में फरवरी में Mi Electric Toothbrush T300 लॉन्च किया था, तो ऐसे में लॉन्च होने वाला अगला मॉडल Mijia Sonic Electric Toothbrush T500 हो सकता है, जो Mi Electric Toothbrush T500 के नाम से भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Xiaomi भारत में जल्द लॉन्च करेगी मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश

Mijia Sonic Electric Toothbrush T500 भारत में नए नाम से हो सकता है लॉन्च

ख़ास बातें
  • भारत में फरवरी में लॉन्च हुआ था Mi Electric Toothbrush T300
  • Mi Electric Toothbrush T300 की डिस्काउंटेड कीमत 1,299 रुपये
  • नया मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश नए फीचर्स से होगा लैस
Xiaomi भारत में टूथब्रश बेचने की तैयारी कर रही है। जी हां, आपने सही पढ़ा। स्मार्टफोन और टेक्नोलॉजी प्रोडक्ट बेचने के लिए नामी शाओमी जल्द ही भारत में अपना नया इलेक्ट्रिक टूथब्रश लॉन्च करने वाली है। यह जानकारी कंपनी के टीज़र से मिली है। बता दें, कंपनी ने 2 महीने पहले भारत में क्राउडफंडिंग प्रोग्राम के तहत Mi Electric Toothbrush T300 भी लॉन्च किया था, इसके बाद ही अब इस नए ब्रश की घोषणा की गई है। शाओमी का मौजूदा टूथब्रश को छूट के साथ लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत 1,299 रुपये थी। इस ब्रश में DuPont Tynex StaClean Antimicrobial bristles और magnetic levitation sonic motor जैसे फीचर्स शामिल हैं। मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश टी300 में चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी दिया गया है।

लेटेस्ट Mi Electric Toothbrush की जानकारी Xiaomi ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक 7 सेकेंड का वीडियो साझा करके दी है। इस वीडियो में हमें टूथब्रश की झलक देखने को मिलती है। इस वीडियो में टूथब्रश की झलक के साथ-साथ “pro cleaning” भी लिखा दिखेगा।
 
 

Mi Electric Toothbrush T500 को लाने की तैयारी!

शाओमी ने भारत में फरवरी में Mi Electric Toothbrush T300 लॉन्च किया था, तो ऐसे में लॉन्च होने वाला अगला मॉडल Mijia Sonic Electric Toothbrush T500 हो सकता है, जो Mi Electric Toothbrush T500 के नाम से भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस टूथब्रश का डिज़ाइन मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश टी300 जैसा हो सकता है, लेकिन यह नए फीचर्स के लैस होगा जो आपको नया अनुभव प्रदान करेंगे।

Mi Electric Toothbrush T300 और Mijia Sonic Electric Toothbrush T500 का जो सबसे प्रमुख अंतर होगा, वो होगा ऐप इंटिग्रेशन जिसके द्वारा यूज़र्स अपनी ब्रश करने की आदत को सीधे अपने स्मार्टफोन से मॉनिटर कर सकेंगे। यह ऐप रोज़ाना एक ओरल हेल्थ रिपोर्ट प्रदान करेगी।

The Mijia Sonic Electric Toothbrush T500 डॉक के साथ आता है। वहीं, इसके विपरित मी इलेक्ट्रिक टूथब्रथ टी300 डॉक के साथ नहीं आया था और इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया था।

Mijia Sonic Electric Toothbrush T500 की कीमत चीन में CNY 199 (लगभग 2,100 रुपये) है। शाओमी ने भारतीय बाजार के लिए इसकी कीमत का खुलासा फिलहाल नहीं किया है।

याद दिला दें, लॉन्च के वक्त मी इलेक्ट्रिक टूथब्रश टी300 की भारत डिस्काउंटेड कीमत कीमत 1,299 रुपये थी। हालांकि इसकी वास्तविक कीमत 1,599 रुपये है।
 
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com