Oppo Enco W11 TWS Earbuds भारत में 25 जून को होंगे लॉन्च, यह होगी कीमत

Oppo Enco W11 फ्लिपकार्ट पर लिस्ट है, जहां कीमत के साथ-साथ इस ईयरबड्स के प्रमुख स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है। नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में AAC codec सपोर्ट के साथ 8एमएम डायनामिक ड्राइवर हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Oppo Enco W11 TWS Earbuds भारत में 25 जून को होंगे लॉन्च, यह होगी कीमत

Oppo Enco W11 का वज़न बिना केस के साथ 4.4 ग्राम

ख़ास बातें
  • Oppo Enco W11 सिंगल चार्ज में देगा 5 घंटे म्यूज़िक प्लेबैक
  • ओप्पो एनको डब्ल्यू11 ईयरबड्स को IP54 रेटिंग
  • ब्लूटूथ वी5.0 सपोर्ट भी मौजूद है Oppo Enco W11 में
Oppo Enco W11 true wireless (TWS) ईयरबड्स भारत में 25 जून को लॉन्च किए जाएंगे। यह नए एनको सीरीज़ ईयरबड्स Flipkart के जरिए खरीद के लिए उपलब्ध होंगे, जो कि आपको व्हाइट कलर ऑप्शन में मिलेंगे। ओप्पो एनको डब्ल्यू11 ईयरबड्स के प्रमुख फीचर्स की बात करें, तो इसमें ब्लूटूथ वी5.0 सपोर्ट, टच कंट्रोल और आईपी54 वाटर रसिस्टेंट रेटिंग आदि शामिल हैं। कंपनी का दावा है कि TWS ईयरबड्स सिंगल चार्ज पर 5 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक देते हैं। बता दें, Oppo ने सबसे पहले इस ईयरबड्स की घोषणा जून की शुरुआत में की थी, हालांकि उस वक्त इन ईयरबड्स की कीमत व उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई थी।
 

Oppo Enco W11 earbuds price in India

ओप्पो एनको डब्लू11 ईयरबड्स की भारत में कीमत 2,999 रुपये तय की गई है, जिसका खुलासा Flipkart टीज़र के जरिए हुआ है। ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की बिक्री फ्लिपकार्ट पर 25 जून से ही शुरू हो जाएगी। Oppo जल्द ही भारत में नया नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस ईयरफोन Oppo Enco M31 भी लॉन्च कर सकती है, जिसकी कीमत 1,999 रुपये है।
 

Oppo Enco W11 earbuds specifications

Oppo Enco W11 फ्लिपकार्ट पर लिस्ट है, जहां कीमत के साथ-साथ इस ईयरबड्स के प्रमुख स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है। नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में AAC codec सपोर्ट के साथ 8एमएम डायनामिक ड्राइवर हैं। इसमें ब्लूटूथ वी5.0 और आईपी54 वाटर एंड डस्ट रसिस्टेंट रेटिंग दी गई है। कंपनी का कहना है कि यह ईयरबड्स कम लेटेंसी और ज्यादा स्टेबल कनेक्शन प्रदान करते हैं।

इसके अलावा बताया गया है कि ओप्पो एनको डब्ल्यू11 ईयरबड्स 5 घंटे म्यूज़िक प्लेबैक और चार्जिंग केस के साथ कुल 20 घंटे तक का प्लेबैक ऑफर करते हैं। दूसरे फीचर्स की बात करें, तो इसमें फोन कॉल के दौरान नॉयज़ कैंसिलेशन और टच कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं जिसमें एक बार टैप करते पर म्यूज़िक प्ले व पॉज़ हो जाता है, डबल टैप करने पर म्यूज़िक बदल जाता है व कॉल उठती व कट जाती है और तीन बार टैप करने पर वॉयस असिस्टेंस की सुविधा मिलती है। इसके अलावा यूज़र्स वॉल्यूम को सीधे ट्रू वायरलेस ईयरबड्स से भी एडजस्ट कर सकते हैं।

आपको बता दें, ओप्पो एनको डब्ल्यू11 का वज़न बिना केस के साथ 4.4 ग्राम है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com