Realme Buds Q2 TWS ईयरबड्स ANC के साथ जल्द होंगे भारत में लॉन्च

माना जा रहा है कि Realme Buds Q2 TWS के भारतीय वेरिएंट का डिज़ाइन पाकिस्तान में लॉन्च हुए मॉडल के समान ही होगा, हालांकि आगामी ईयरबड्स इनवायरमेंट नॉइस कैंसिलेशन की जगह एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) के साथ आ सकते हैं।

Realme Buds Q2 TWS ईयरबड्स ANC के साथ जल्द होंगे भारत में लॉन्च
ख़ास बातें
  • Realme Buds Q2 की रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है
  • Realme X9 जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च
  • रियलमी एक्स9 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778जी प्रोसेसर से लैस हो सकता है
Realme Buds Q2 TWS को कंपनी की भारतीय वेबसाइट के इवेंट पेज पर टीज़ किया गया है। बता दें, यह ईयरबड्स पाकिस्तान में अप्रैल में लॉन्च किए गए थे और जल्द ही इन्हें भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि भारतीय वेरिएंट का डिज़ाइन पाकिस्तान में लॉन्च हुए मॉडल के समान ही होगा, हालांकि आगामी ईयरबड्स इनवायरमेंट नॉइस कैंसिलेशन की जगह एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) के साथ आ सकते हैं। इसके अतिरिक्त कंपनी ने कथित रूप से अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लॉन्च से पहले Realme X9 का उल्लेख कर दिया है। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल लॉन्च तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन नई डेवलपमेंट से संकेत मिलते हैं कि इन्हें जल्द ही पेश किया जा सकता है।

Realme ने अपने इवेंट पेज पर Realme Buds Q2 को “ANC Democratizer” ईयरबड्स के तौर पर टीज़ किया है। हालांकि, फिलहाल इसकी लॉन्च तारीख का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन इवेंट पेज पर कहा गया है कि इसे जल्द लॉन्च किया जाना है। इस टीज़र के जरिए ANC सपोर्ट के अलावा, ईयरबड्स और चार्जिंग केस के डिज़ाइन की भी जानकारी मिली है। रियलमी बड्स क्यू2 बजट फ्रेंडली ट्रू वायरलेस ईयरबड्स होंगे, जिसके संकेत “ANC Democratizer” टैगलाइन के जरिए मिले हैं।

ध्यान देने वाली बात यह है कि Realme Buds Q2 को पाकिस्तान में PKR 3,999 (लगभग 1,900 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया गया था। हालांकि, उनमें ANC सपोर्ट मौजूद नहीं थी, बल्कि वह ENC से लैस थे। हालांकि, भारतीय वेबसाइट के इवेंट पेज पर पर टीज़ डिज़ाइन पाकिस्तान में लॉन्च हुए मॉडल के समान प्रतीत हो रहा है। हो सकता है कि कंपनी भारतीय वेरिएंट को कुछ बदलावों के साथ पेश करें।

इन सब के अलावा, जानें-मानें टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्विटर पर शेयर कथित रूप से Realme X9 फोन की आधिकारिक लिस्टिंग साझा की है। कंपनी ने फिलहाल Realme X9 सीरीज़ का ऐलान नहीं की है, हालांकि इस कथित लिस्टिंग से संकेत मिलते हैं कि यह जल्द लॉन्च हो सकता है। इसक अलावा, शर्मा द्वारा साझा किए स्क्रीनशॉट में तीन Realme 9, Realme XT 3 और Realme GT 2 स्मार्टफोन का उल्लेख किया गया है, जिसे उन्होंने आधिकारिक वेबसाइट पर स्पॉट किया है।

अब-तक रियलम एक्स9 सीरीज़ को लेकर यह सामने आया है कि इसमें दो फोन Realme X9 और Realme X9 Pro शामिल होंगे। इन फोन को लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं। पिछले हफ्ते सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक रियलमी एक्स9 फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778जी प्रोसेसर से लैस होगा, इसकी कीमत CNY 2,000 (लगभग 22,800 रुपये) हो सकती है, जबकि प्रो वेरिएंट की कीमत CNY 2,500 (लगभग 28,500 रुपये) हो सकती है। TENAA लिस्टिंग में फोन के स्पेसिफिकेशन लिस्ट हो चुके है, जिसके मुताबिक यह स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस होगा। इस फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले हो सकती है। इसके अलावा, फोन में 4,400mAh या फिर 4,500mAh की बैटरी मिल सकती है। फोन में 5जी स्पोर्ट होगा और यह Android 11 पर आधारित होगा। इसका आकार 159.9x72.5x8mm हो सकता है। इसके अतिरिक्त फोन में 120Hz के साथ कर्व्ड डिस्पले हो सकता है।

फिलहाल रियलमी ने Realme X9 सीरीज़ को लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है।
  • Design / Comfort
  • Audio Quality
  • Battery Life
  • Value For Money
  • खूबियां
  • Active noise cancellation for less than Rs. 2,500

  • Excellent Realme Link app support

  • Good looks

  • Decent sound quality and battery life for the price
  • कमियां
  • Narrow, closed soundstage

  • Sounds shrill at high volumes

  • Low-latency mode not very useful
Headphone TypeIn-Ear
Microphoneहां
ConnectivityTrue Wireless Stereo (TWS)
TypeEarphones
Advertisement
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. Crypto बैन फैसले की वापसी का मार्केट पर दिखा असर, Bitcoin, Ether समेत सभी कॉइन उछले
  2. Rs 75 में BSNL दे रहा 50 दिन की वैलिडिटी के साथ डाटा और कॉलिंग बेनेफिट्स
  3. ढे़रों नए फीचर के साथ आया Truecaller 12, जानें अपडेट की सभी खासियतें
  4. Tether: इस क्रिप्टोकरेंसी में क्या अच्छा है, क्या बुरा और क्या हो सकता है इसका भविष्य?
  5. Dogecoin इन्वेस्टर्स को Elon Musk की सलाह, क्रिप्टो एसेट्स की कस्टडी रखें अपने पास
  6. SHIB निवेशक हो जाएं अलर्ट, Telegram पर चल रहे ग्रुप कर सकते हैं फ्रॉड
  7. सिंगल चार्ज में 1000 km की रेंज देगी यह इलेक्ट्रिक कार, देखें इसका डिज़ाइन
  8. Airtel के इन 4 रीचार्ज पर मिलेगा रोज़ाना 500MB फ्री डाटा, कीमत 265 रुपये से शुरू...
  9. OPPO Reno7 सीरीज के प्राइस और फीचर्स लॉन्चिंग से एक दिन पहले आए सामने!
  10. Vi के इन 3 रीचार्ज प्लान में अब नहीं मिलेगा डेली 4GB डाटा, जानें सभी बदलाव...
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2021. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com