Oppo Reno 4 Pro भारत में 31 जुलाई को होगा लॉन्च

Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन सबसे पहले Oppo Reno 4 के साथ जून में चीन में लॉन्च किया जा चुका है। हालांकि, ओप्पो रेनो 4 प्रो में कुछ फीचर्स सिर्फ भारत के लिए दिए जाएंगे।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Oppo Reno 4 Pro भारत में 31 जुलाई को होगा लॉन्च

Oppo Reno 4 Pro की बैटरी 4,000mAh की

ख़ास बातें
  • Oppo Reno 4 Pro 3D बॉर्डरलेस स्क्रीन के साथ आएगा
  • ओप्पो रेनो 4 प्रो के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ होगा
  • ओप्पो रेनो 4 प्रो चीन में ट्रिपल रियर कैमरा से साथ हुआ था लॉन्च
Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन भारत में 31 जुलाई को दोपहर 12.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने सोमवार को इसका ऐलान किया। बता दें, यह स्मार्टफोन सबसे पहले Oppo Reno 4 के साथ जून में चीन में लॉन्च किया गया था। ओप्पो का कहना है कि ओप्पो रेनो 4 मॉडल्स भारत में स्थानीय फीचर्स के साथ लॉन्च होंगे। इससे जुड़ी अन्य जानकारियां आने वाले दिनों में कंपनी द्वारा साफ की जा सकती है। फिलहाल यह भी साफ नहीं है कि 31 जुलाई को ओप्पो रेनो 4 प्रो के साथ ओप्पो रेनो 4 को भी लॉन्च किया जाएगा या नहीं। इस दौरान एक जाने-माने टिप्सटर ने भी दावा किया है कि इसी दिन भारत में Oppo Watch से भी पर्दा उठाया जाएगा।

Oppo ने ट्वीट करके जानकारी दी कि Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन में 6.5 इंच के डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 3D बॉर्डरलेस स्क्रीन दी जाएगी। यानी डिस्प्ले में आपको बेजल-लेस अनुभव प्रदान किया जाएगा, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 92.01 प्रतिशत होगा। इन सब के अलावा कंपनी द्वारा अभी इसके अन्य फीचर्स और भारतीय मार्केट के लोकलाइज़ फीचर की जानकारी सार्वजनिक करना रहता है।
 

Oppo Reno 4 Pro specifications

चीन में लॉन्च हुआ ओप्पो रेनो 4 प्रो स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आया था, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा लेंस और 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा लेंस दिया गया है। इसमें लेज़र डिटेक्शन ऑटोफोकस लेंस भी शामिल है।

ओप्पो रेनो 4 प्रो में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है, जो होल-पंच डिस्प्ले कटआउट के अंदर सेट आता है। फोन में 65 वॉट सुपरवूक 2.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh बैटरी दी गई है। Oppo Reno 4 Pro इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है और इसमें ब्लूटूथ, 5जी, वाई-फाई और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी विकल्प दिए गए हैं।

ओप्पो रेनो 4 प्रो स्मार्टफोन Flipkart के माध्यम से खरीद के लिए उपलब्ध होगा। अब तक ओप्पो ने कीमत और उपलब्धता को लेकर जानकारी सार्वजनिक नहीं की है।

टिप्सटर इशान अग्रवाल ने दावा किया है कि Oppo Watch भी भारत में 31 जुलाई को लॉन्च की जा सकती है। हालांकि, कंपनी ने इस बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। ओप्पो वॉच सबसे पहले मार्च में Oppo Find X2 के साथ चीन में लॉन्च की गई थी।
 
डिस्प्ले6.70 इंच
प्रोसेसरक्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865
फ्रंट कैमरा32-मेगापिक्सल
रियर कैमरा48-मेगापिक्सल + 12-मेगापिक्सल + 13-मेगापिक्सल
रैम12 जीबी
स्टोरेज256 जीबी
बैटरी क्षमता4200 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1440
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com