Hero Karizma XMR बाइक हुई लॉन्च, 210cc इंजन और धांसू फीचर्स से लैस

कीमत की बात की जाए तो Hero Karizma XMR 210 की एक्स शोरूम कीमत 1,82,900 रुपये है। कंपनी ने 1,72,900 रुपये इंट्रोडक्टरी प्राइस तय किया है।

Hero Karizma XMR बाइक हुई लॉन्च, 210cc इंजन और धांसू फीचर्स से लैस

Photo Credit: Hero

Hero Karizma XMR में 210cc इंजन दिया गया है।

ख़ास बातें
  • Hero Karizma XMR में 210cc 4V का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है।
  • Hero Karizma XMR की एक्स शोरूम कीमत 1,82,900 रुपये है।
  • Hero Karizma XMR में LCD डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है।
विज्ञापन
Hero MotoCorp ने आज भारतीय बाजार में Hero Karizma XMR लॉन्च कर दी है। Hero अपनी इस लोकप्रिय मोटरसाइकिल को नए डिजाइन के साथ दोबारा बाजार में लेकर आया है। नई करिज्मा में 210 सीसी का इंजन दिया गया है। लॉन्च इवेंट के दौरान बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन भी शामिल रहे। यहां हम आपको Hero Karizma XMR 210 के इंजन और पावर के साथ कीमत के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।


Hero Karizma XMR 210 की कीमत और उपलब्धता


कीमत की बात की जाए तो Hero Karizma XMR की एक्स शोरूम कीमत 1,82,900 रुपये है। कंपनी ने 1,72,900 रुपये इंट्रोडक्टरी प्राइस तय किया है। उपलब्धता की बात करें तो इस बाइक की बुकिंग आज से Hero MotoCorp की ऑफिशियल वेबसाइट पर 2:10 बजे शुरू हो जाएगी।


Hero Karizma XMR 210 का इंजन और पावर


Hero Karizma XMR में 210cc 4V का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 25.5Ps की पावर और 20.4Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6 स्पीड ट्रांसमिशन से लेस है। कलर ऑप्शन के मामले में यह बाइक Iconic Yellow, Matte Red और Phantom Black में उपलब्ध है।


Hero Karizma XMR 210 के फीचर्स


फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एलसीडी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, एडजेस्टेबल विंडशील्ड, स्लिप एंड एसिस्ट क्लच जैसे फीचर्स दिए गए हैं। ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में इस बाइक के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इस बाइक में ड्यूल चैनल एबीएस दिया गया है। सस्पेंशन की बात करें तो इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कॉपिक फॉर्क और प्रीलोडेड एडजेस्टेबल मोनोशॉक एब्सोरबर सस्पेंशन शामिल हैं।

डिजाइन के मामले में नई Karizma XMR में अग्रेसिव स्टाइलिंग दी गई है जो कि इसे ज्यादा शानदार बनाती है। इस बाइक में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट के साथ शार्प और स्लीक एलईडी हेडलैंप दिए गए हैं। इसके अलावा एलईडी टर्न इंडीकेटर और टेललैंप भी दी गई है। इस स्पोर्ट बाइक में एडजेस्टेबल फ्रंट विंड गार्ड दिए गए हैं। बाइक का फ्यूल टैंक ज्यादा एयरोडायनेमिक एफिशिएंसी प्रदान करता है।
   
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

साजन चौहान

साजन चौहान Gadgets 360 में सीनियर सब एडिटर हैं। उन्हें विभिन्न प्रमुख ...और भी

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »