भारत की इस कंपनी ने 20,999 रुपये में लॉन्च किया 43 इंच का 4K LED Smart TV

43 इंच अल्ट्रा-एचडी (3840x2160 पिक्सल) एचडीआर-कैपेबल डिस्प्ले के अलावा Shinco S43UQLS एक स्मार्ट टीवी है, जो एंड्रॉयड 9 आधारित कस्टम इंटरफेस पर काम करता है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
भारत की इस कंपनी ने 20,999 रुपये में लॉन्च किया 43 इंच का 4K LED Smart TV

Shinco S43UQLS टीवी की बिक्री अमेज़न पर भी

ख़ास बातें
  • Shinco S43UQLS स्मार्ट टीवी में आपको 2 जीबी रैम मिलेगा
  • यह टीवी shinco.in पर खरीद के लिए उपलब्ध है
  • शिंको का यह लेटेस्ट टीवी A55 क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस
Shinco भारतीय टेलीविज़न ब्रांड है, जिसने अपना लेटेस्ट S43UQLS 43 इंच 4K HDR LED स्मार्ट टीवी बाजार में उतार दिया है, जिसकी कीमत महज 20,999 रुपये है। यह टेलीविज़न फिलहाल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट shinco.in पर खरीद के लिए उपलब्ध है, इसके साथ ही यह Amazon India की वेबसाइट पर भी बेचा जाएगा। यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 9 पर आधारित कस्टम इंटरफेस के जरिए से कई ऐप्स को सपोर्ट करता है, और यह ऑडियो क्षमता और कनेक्टिविटी विकल्प भी प्रदान करता है। यह इस साइज़ के मार्केट में इस वक्त सबसे किफायती 4K टीवी है, क्योंकि इस कीमत में ज्यादा टीवी में आपको 43 इंच फुल-एचडी एलईडी डिस्प्ले मिलता है।
 

Shinco S43UQLS specifications and features

43 इंच अल्ट्रा-एचडी (3840x2160 पिक्सल) एचडीआर-कैपेबल डिस्प्ले के अलावा Shinco S43UQLS एक स्मार्ट टीवी है, जो एंड्रॉयड 9 आधारित कस्टम इंटरफेस पर काम करता है। यह आधिकारिक एंड्रॉयड टीवी 9 पाई नहीं है, बल्कि Uniwall UI है जो ऑफिशियल वर्ज़न के लोकप्रिय ऐप्स और स्ट्रीमिंग सर्विस को सपोर्ट करता है। इसके सपोर्टेड ऐप्स की लिस्ट में Hotstar, Zee5, Sony Liv, Jio Cinema, और Alt Balaji आदि शामिल हैं। वहीं Shinco का कहना है कि Netflix, Amazon Prime Video, और YouTube जैसे ऐप्स भी इस टीवी में काम करेंगे।

शिंको S43UQLS टीवी में आपको 2 जीबी रैम और ऐप्स के लिए 16 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी। यह टीवी A55 क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें तीन HDMI पोर्ट्स, 2 यूएसबी पोर्ट्स और HDR के लिए एचडीआर 10 फॉर्मेट सपोर्ट मौजूद होगा। टीवी के स्पीकर्स में 20 वॉट का रेटेड ऑडियो आउटपुट और dbx-tv ऑडियो टेक्नोलॉजी आदि भी दी गई है। शिंको टीवी के साथ बाहरी वायरलेस स्पीकर व हेडफोन लगाने के लिए इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलेगी।
 

Shinco S43UQLS price vs competition

नोएडा स्थित शिंको टीवी कंपनी भारत में किफायती टेलीविज़न सेगमेंट में मजबूत चुनौती देने की उम्मीद कर रही है। कंपनी को उम्मीद है कि महज 20,999 रुपये में S43UQLS टीवी उन ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर सकता है, जो फुल-एचडी विकल्प की तालाश कर रहे थे। मार्केट में शिंको की टक्कर जिन ब्रांड्स से होगी, उनमें Vu, Xiaomi, और Realme जैसे ब्रांड शामिल हैं। इनके पास इस कीमत में 43 इंच का फुल-एचडी ऑप्शन मौजूद है, शिंको इस कीमत में 4K और एचडीआर देने का वादा करती है।

आपको बता दें, शिंको की कीमत हमेशा से ही हेडलाइन मटिरियल रही है। पिछले साल कंपनी ने फ्लैश सेल का आयोजन किया था, जिसमें कंपनी अपने 55 इंच 4K LED TV को महज 5,555 रुपये में बेच रही थी, लेकिन सीमित मात्रा में। कंपनी को उम्मीद है कि वह अपनी कीमत से भारत में ग्राहकों का दिल जरूर जीतेगी।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com