• होम
  • electric vehicle
  • ख़बरें
  • 300 Km रेंज वाली Wuling Bingo इलेक्ट्रिक कार जल्द होगी लॉन्च! जानें क्या होगा खास

300 Km रेंज वाली Wuling Bingo इलेक्ट्रिक कार जल्द होगी लॉन्च! जानें क्या होगा खास

Wuling इलेक्ट्रिक कार का वजन 990 किलोग्राम होगा। यह कथित तौर पर 30kW की मैक्सिमम पावर जनरेट करने वाली सिंगल मोटर से लैस होगी।

300 Km रेंज वाली Wuling Bingo इलेक्ट्रिक कार जल्द होगी लॉन्च! जानें क्या होगा खास

Wuling की मौजूदा Air EV चीन में सबसे ज्यादा बिकने वाला इलेक्ट्रिक वाहन है

ख़ास बातें
  • Wuling जल्द अपनी अपकमिंग मिनी इलेक्ट्रिक कार Bingo EV लाएगी
  • इस कार की लंबाई, चौड़ाई और ऊंचाई क्रमशः 3950/1708/1580 mm होगी
  • यह कथित तौर पर 30kW पावर जनरेट करने वाली सिंगल मोटर से लैस होगी
विज्ञापन
चीनी ईवी ब्रांड Wuling जल्द एक और मिनी इलेक्ट्रिक कार पेश कर सकती है, जिसका मॉडल नेम कथित तौर पर Bingo होगा। अपनी मौजूदा Hongguang Mini EV की सफलता के बाद कंपनी अपकमिंग बिंगो इलेक्ट्रिक कार को उसके सक्सेसर के रूप में लॉन्च कर सकती है। फिलहाल इस अपकमिंग कार के अहम पहलुओं, जैसे रेंज और टॉप स्पीड से पर्दा नहीं उठाया गया है, लेकिन कार दिखने में कैसी होगी यह पता चल गया है।

Gizmochina के अनुसार, Wuling जल्द अपनी अपकमिंग मिनी इलेक्ट्रिक कार Bingo EV को मार्केट में पेश कर सकती है। कंपनी की मौजूगा Hongguang Mini EV कंपनी की घरेलू मार्केट में सबसे अधिक बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार है। रिपोर्ट बताती है कि कंपनी की इस अपकमिंग कार के आने का चीन के उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय की नई कार घोषणा सूची के लेटेस्ट बैच के जरिए पता चला, जिसमें इसका नाम मौजूद था। 

कार दिखने में थोड़ा रेट्रो फील देती है। ट्रेंड में चल रहे फ्यूचरिस्टिक डिजाइन शैली से हटकर Bingo EV को बेसिक दिखाने की कोशिश की गई है। कार के सामने वाले हिस्से में हेडलाइट्स के चारो तरफ गोल आउटलाइन हैं। टेल लाइट्स भी अण्डाकार शेप में हैं। रिपोर्ट बताती है कि इस इलेक्ट्रिक कार की लंबाई, चौड़ाई और ऊंचाई क्रमशः 3950/1708/1580 mm है, और व्हीलबेस 2560 mm है। यह 4-डोर डिजाइन के साथ आएगी।

Wuling इलेक्ट्रिक कार का वजन 990 किलोग्राम होगा। यह कथित तौर पर 30kW की मैक्सिमम पावर जनरेट करने वाली सिंगल मोटर से लैस होगी। बैटरी लाइफ की जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन रिपोर्ट में उम्मीद जताई गई है कि यह सिंगल चार्ज में 300 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज भी दे सकती है।

Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

नितेश पपनोई Nitesh has almost seven years of experience in news writing and reviewing tech products like smartphones, headphones, and smartwatches. At Gadgets 360, he is covering all ...और भी
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »