Anushka Sharma की फिल्म 'Bulbbul' का ट्रेलर रिलीज़

Bulbul अनुष्का शर्मा और उनके भाई करनेश शर्मा के बैनर Clean Slate Filmz के प्रोडक्शन की फिल्म है। इससे पहले दोनों ने मिलकर Amazon Prime Video सीरीज़ 'पाताल लोक' का निर्माण किया था।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Anushka Sharma की फिल्म 'Bulbbul' का ट्रेलर रिलीज़

Bulbul में तृप्ति डिमरी

ख़ास बातें
  • Bulbbul एक सुपरनेचुरल पीरियड हॉरर फिल्म है
  • Netflix के लिए Bulbul साल 2020 में सातवीं ऑरिज़नल फिल्म
  • तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी और राहुल बोस अहम किरदार में
अनुष्का शर्मा अभिनय से दूर इन दिनों बतौर प्रोड्यूसर अपने करियर का ग्राफ बढ़ाती जा रही हैं। पाताल लोक के बाद हाल ही में उन्होंने अपनी अगली Netflix ऑरिज़नल फिल्म का ऐलान किया था, जिसका नाम है Bulbbul। यह फिल्म 24 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी, रिलीज से 5 दिन पहले फिल्म का 2 मिनट लंबा ट्रेलर पेश किया गया है। फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस व थ्रिलर से भरपूर है, जिसमें एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई जाती है जिसकी शादी बचपन में कर दी गई थी, लेकिन बड़े होते ही वह एक रहस्यमय औरत के रूप में बदल जाती है। साथ ही ट्रेलर में एक चुड़ैलका भी जिक्र किया गया है, जो पेड़ पर रहती है और जिसके पैर उल्टे हैं। हालांकि, भूत का जिक्र करते हुए उसी नई वधू को पर्दे पर दर्शाया जाता है, जिसकी शादी बचपन में ही कर दी गई थी। अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी की सारी घटनाओं के पीछे किसी और का नहीं बल्कि बुलबुल का ही हाथ है।

यहां देखें ट्रेलर-
 

Bulbbul की लेखक व डायरेक्टर हैं अनविता दत्ता, जो कि इस फिल्म के साथ डायरेक्शन की दुनिया में पैर रख रही हैं। इसके अलावा फिल्म के मुख्य किरदारों की बात करें, तो इसमें तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी और राहुल बोस अहम किरदार में हैं। इनके साथ परमब्राता चटर्जी और पाउली दाम सपोर्टिंग किरदार में नज़र आ रहे हैं। 'बुलबुल' अनुष्का शर्मा और उनके भाई करनेश शर्मा के बैनर Clean Slate Filmz के प्रोडक्शन की फिल्म है। इससे पहले दोनों ने मिलकर Amazon Prime Video सीरीज़ 'पाताल लोक' का निर्माण किया था।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने कहा कि जैसे ही उन्होंने बुलबुल की कहानी सुनी, वह तुरंत इसे प्रोड्यूस करना चाहती थीं। उन्होंने लिखा, "यह एक आकर्षक, मनोहर, सिनेमाई कहानी है, जो लोकगीतों में डूबी हुई है, जिससे हमें तुरंत प्यार हो गया। अनविता की कहानी बेहद अनूठी है और बुलबुल के साथ वह दर्शकों को यकीनन कुछ अनोखा देने जा रही हैं।"

आपको बता दें, Netflix के लिए बुलबुल भारत की साल 2020 में सातवीं ऑरिज़नल फिल्म है। इस लिस्ट में 'घोस्ट स्टोरीज़', 'ये बैलेट', 'गिल्टी', 'मस्का', 'मिसेज सीरियल किलर' और 'चोक्ड' शामिल हैं।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

अखिल अरोड़ा Akhil Arora covers entertainment for Gadgets 360, interviewing stars such as Christian Bale and Anurag Kashyap, covering series premieres, product and service launches ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
#ताज़ा ख़बरें
  1. Xiaomi का ग्लोबल इवेंट 15 जुलाई को, Mi TV Stick हो सकता है लॉन्च
  2. Xiaomi भारत ला रही है पोर्टेबल एयर कम्प्रेसर, कार की टायर में हवा भरने के आएगा काम
  3. Xiaomi की एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन लाने की तैयारी, सामने आई जानकारी
  4. Samsung Fitness Band के बारे में मिली जानकारी, हार्ट रेट सेंसर होने का अनुमान
  5. Motorola One Vision Plus तीन रियर कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, ये हैं स्पेसिफिकेशन
  6. Samsung Galaxy Tab S7+ लॉन्च हो सकता है 5 अगस्त को, स्पेसिफिकेशन लीक
  7. OnePlus Nord में होंगे चार रियर कैमरे और हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, और भी स्पेसिफिकेशन लीक
  8. Oppo Watch भारत में जुलाई में हो सकती है लॉन्चः रिपोर्ट
  9. Realme X50 Pro 5G की सेल अब होगी 13 जुलाई को, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
  10. Samsung Galaxy M01 Core हो सकता है Samsung Galaxy A01 Core का रीब्रांडेड वर्ज़न
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
अखिल अरोड़ा को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com