Realme Watch 2 Series, Buds Wireless 2 Series, Buds Q2 Neo भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

रियलमी के यह नए इकोसिस्टम प्रोडक्ट्स मौजूदा प्रोडक्ट्स के सक्सेसर हैं। Realme के इन नए प्रोडक्ट्स की सेल भारत में 26 जुलाई से शुरू होगी, जिन्हें Realme.com, Amazon, Flipkart, और लोकल स्टोर के माध्यम से खरीदा जा सकेगा।

Realme Watch 2 Series, Buds Wireless 2 Series, Buds Q2 Neo भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां
ख़ास बातें
  • Realme Watch 2 Pro में मौजूद है जीपीएस ट्रेकिंग फीचर
  • Realme Buds Wireless 2 में मिलता है LDAC Bluetooth codec सपोर्ट
  • Buds Q2 Neo है मौजूदा Buds Q2 का टोन-डाउन वर्ज़न
Realme Watch 2 सीरीज़ की स्मार्टवॉच, Buds Wireless 2 सीरीज़ के नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस ईयरफोन और Buds Q2 Neo true wireless stereo (TWS) ईयरफोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, जिनकी कीमत 1,499 रुपये से शुरू होती है। रियलमी के यह नए इकोसिस्टम प्रोडक्ट्स मौजूदा प्रोडक्ट्स के सक्सेसर हैं। रियलमी के इन नए प्रोडक्ट्स की सेल भारत में 26 जुलाई से शुरू होगी, जिन्हें  Realme.com, Amazon, Flipkart, और लोकल स्टोर के माध्यम से खरीदा जा सकेगा।
 

Realme Watch 2 Series, Buds Wireless 2 Series, Buds Q2 Neo price, availability

Realme Watch 2 Pro इस रेंज का सबसे महंगा प्रोडक्ट है, जिसकी कीमत 4,999 रुपये है। इस स्मार्टवॉच की सेल 26 जुलाई से शुरू होगी और इसे Realme.com और Amazon के अलावा चुनिंदा लोकल स्टोर के माध्यम से खरीदा जा सकेगा। Realme Watch 2 की कीमत 3,499 रुपये है, जिसकी सेल भी 26 जुलाई से शुरू होगी और इसे Realme.com और Flipkart के अलावा लोकल स्टोर के माध्यम से खरीदा जा सकेगा। शुरुआती रूप से फ्लिपकार्ट के जरिए वॉच खरीदने वालों को यह वॉच 2,999 रुपये में प्राप्त होगा।

Realme Buds Wireless 2 की कीमत 2,299 रुपये है, जिसकी सेल भी 26 जुलाई से शुरू होगी और इसे Realme.com और Amazon के अलावा चुनिंदा लोकल स्टोर के माध्यम से खरीदा जा सकेगा। ईयरफोन को पहले खरीदने वाले ग्राहकों यह ईयरफोन 1,999 रुपये में प्राप्त होगा। Realme Buds Wireless 2 Neo की कीमत 1,499 रुपये है, जिसकी सेल Realme.com, Amazon और चुनिंदा लोकल स्टोर के माध्यम से शुरू होगी। Amazon के जरिए ईयरफोन को पहले खरीदने वाले ग्राहकों यह ईयरफोन 1,399 रुपये में प्राप्त होगा।

Realme Buds Q2 Neo की कीमत 1,599 रुपये है, जिसकी सेल 29 जुलाई से Realme.com, Flipkart और चुनिंदा लोकल स्टोर पर शुरू होगी। फ्लिपकार्ट के जरिए ईयरफोन को पहले खरीदने वाले ग्राहकों यह ईयरफोन 1,299 रुपये में प्राप्त होगा।
 

Realme Watch 2 Series specifications, features

रियलमी ने Watch 2 सीरीज़ को भी लॉन्च किया है, जिसमें Realme Watch 2 और Realme Watch 2 Pro स्मार्टवॉच शामिल हैं। Realme Watch 2 Pro में 1.75 इंच (320x385 पिक्सल) का वर्गाकार कलर टच डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें ज्यादा स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो दिया गया है। अन्य प्रमुख इम्प्रूवमेंट्स की बात करें, तो इसमें नए वॉच फेस, एक्टिविटी ट्रैकिंग के लिए ज्यादा स्पोर्ट मोड और जीपीएस लोकेशन ट्रैकिंग शामिल हैं।

Realme Watch 2 में वर्गाकार डायल दिया गया है, लेकिन इसमें 1.4 इंच (320x320 पिक्सल) का डिस्प्ले मौजूद है। इस वॉच में 90 प्रकार के स्पोर्ट्स मोड मौजूद हैं, जिसमें बास्केटबॉल, बॉक्सिंग, डांसिंग, गोल्फ, हाइकिंग, इनडोर साइकलिंग, आउटडोर रनिंग, टेबल टेनिस और योगा जैसे मुख्य स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं।

अन्य फीचर्स की बात करें, तो इसमें हाइड्रेशन रिमाइंडर, सिडेंटरी रिमाइंडर, कैमरा कंट्रोल और मेडीटेशन असिस्टेंट भी है। साथ ही इसमें हार्ट रेट और SpO2 ट्रेकिंग, Bluetooth v5, IP68 वाटर एंड डस्ट रसिस्टेंट, स्लीप ट्रेकिंग जैसी फीचर भी दिए गए हैं। बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि Realme Watch 2 में 12 दिन तक की बैटरी और Realme Watch 2 Pro में 14 दिन तक की बैटरी मौजूद होगी। रियलमी वॉच 2 सीरीज़ में Realme Link ऐप का सपोर्ट मौजूद है, जो कि एंड्रॉयड और आईओएस स्मार्टफोन में सपोर्ट करता है।
 

Realme Buds Wireless 2 Series specifications, features

Realme Buds Wireless 2 मौजूदा Realme Buds Wireless Pro का सक्सेसर है, जो कि पिछले साल लॉन्च किया गया था। अपने पुराने वर्ज़न की तरह बड्स वायरलेस 2 में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन LDAC एडवांस ब्लूटूथ कोडेक सपोर्ट दिया गया है, जो कि बेहतर साउंड क्वालिटी ऑफर करता बैष साथ ही इसमें AAC और SBC audio codecs सपोर्ट भी मौजूद है।

रियलमी बड्स वायरलेस 2 ईयरफोन्स 13.6mm डायनमिक ड्राइवर्स के साथ आते हैं, जिनमें फास्ट चार्जिंग के साथ हर चार्ज पर 22 घंटे तक की बैटरी का वादा किया गया है। यह ईयरफोन IPX5 वाटर रसिस्टेंट है।

Realme Buds Wireless 2 Neo रियलमी बड्स वायरलेस 2 जैसा ही है, लेकिन इसमें कुछ फीचर्स ज्यादा मौजूद है और इसकी कीमत भी सस्ती है। इनमें 11.2mm डायनमिक ड्राइवर्स मौजूद है, जिसके साथ 17 घंटे तक की बैटरी मिलती है। 10 मिनट के चार्ज पर यह 120 मिनट तक का प्लेबैक प्रदान करते हैं। वहीं, दो घंटे में यह इयरफोन यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ फुल चार्ज हो जाते हैं।

नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन में ANC मौजूद नहीं है, लेकिन इसमें Environment noise cancellation (ENC) सपोर्ट मौजूद है। यह वाटक रसिस्टेंट के लिए IPX4 सर्टिफाइड है और इसमें 88ms की लो-लेटेंसी लिस्टनिंग मौजूद है। यह दोनों ही प्रोडक्ट्स एंड्रॉयड और आईओएस के साथ Realme Link app पर काम करते हैं।
 

Realme Buds Q2 Neo specifications, features

Realme Buds Q2 Neo में इन-इयर डिजाइन दिया गया है। साथ ही इसमें 10mm के डायनेमिक ड्राइवर्स मौजूद हैं, बिल्कुल Realme Buds Q2 की तरह। दोनों में मौजूद प्रमुख अंतर की बात करें, तो नियो मॉडल एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के साथ नहीं आते हैं, इसकी जगह इनमें एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन (ENC) का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा, इनमें गेमिंग मोड के साथ 88ms की लो-लेटेंसी और Realme Link app का सपोर्ट दिया गया है।
Advertisement
  • Design / Comfort
  • Audio Quality
  • Battery Life
  • Value For Money
  • खूबियां
  • LDAC Bluetooth codec support
  • Functional ANC, app support, Google Fast Pair 
  • IPX5 water resistance
  • Punchy, aggressive sonic signature
  • Very good sound quality for the price
  • कमियां
  • Dated design, cables are a bit irritating
  • Average battery life
Headphone TypeIn-Ear
Microphoneहां
ConnectivityWireless
TypeEarphones
Headphone TypeIn-Ear
Microphoneहां
ConnectivityWireless
TypeEarphones
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. कनाडा की कंपनी Ask The Doctor अब SHIB पेमेंट भी करेगी स्‍वीकार
  2. Rs 300 से भी कम के रीचार्ज में 60 दिन तक पाएं डेली 2GB डाटा और कई सारे बेनेफिट्स
  3. Elon Musk के ट्वीट से पता चला क्यों उनका फेवरेट क्रिप्टो टोकन है Dogecoin
  4. Rs 200 से कम की कीमत में मिलेगा 14GB डाटा, अनलिमिटिड कॉलिंग और SMS वाला ये प्लान
  5. Xiaomi 11T Pro 12GB RAM तक के 3 वेरिएंट में भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च
  6. Crypto बैन के खतरे के बावजूद भारत में एक और ग्लोबल क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज लॉन्च!
  7. 50MP कैमरा के साथ आएगा Vivo Y55s फोन! TENAA लिस्टिंग से लीक हुए स्पेसिफिकेशन
  8. OnePlus RT 8GB RAM मॉडल भारत में Rs. 39,999 में हो सकता है लॉन्च!
  9. सिंगल चार्ज में 85 km रेंज वाला Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, जानें कीमत
  10. आग लगने के बाद बुरी तरह से जला Poco M3 स्मार्टफोन, कंपनी ने दिया जवाब
#ताज़ा ख़बरें
  1. कनाडा की कंपनी Ask The Doctor अब SHIB पेमेंट भी करेगी स्‍वीकार
  2. Rs 300 से भी कम के रीचार्ज में 60 दिन तक पाएं डेली 2GB डाटा और कई सारे बेनेफिट्स
  3. आग लगने के बाद बुरी तरह से जला Poco M3 स्मार्टफोन, कंपनी ने दिया जवाब
  4. Cryptocurrency रेगुलेशन पर जल्द होगा फैसला, बिल के लिए सिर्फ कैबिनट अप्रूवल है बाकी
  5. Bitcoin के लिए फिर चढ़ा ग्रोथ का ग्राफ, Ether समेत बाकी सभी altcoins में गिरावट
  6. OnePlus RT 8GB RAM मॉडल भारत में Rs. 39,999 में हो सकता है लॉन्च!
  7. BGMI प्‍लेयर्स 31 दिसंबर से पहले ट्रांसफर कर लें अपना PUBG मोबाइल डेटा, वरना होगी मुश्किल
  8. 28 दिसंबर को लॉन्‍च हो सकते हैं Xiaomi 12, 12X और 12 Pro
  9. Elon Musk के ट्वीट से पता चला क्यों उनका फेवरेट क्रिप्टो टोकन है Dogecoin
  10. सिंगल चार्ज में 85 km रेंज वाला Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, जानें कीमत
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2021. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com