Amazfit Bip U स्मार्टवॉच भारत में 16 अक्टूबर को देगी दस्तक, इन खूबियों से होगी लैस

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो Amazfit Bip U स्मार्टवॉच 9 दिन तक की बैटरी लाइफ से लैस होगी, जिसमें आपको 60 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। यह वॉच कई कलर ऑप्शन के साथ पेश की जाएगी, जिसमें आयतकार डायल मौजूद होगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Amazfit Bip U स्मार्टवॉच भारत में 16 अक्टूबर को देगी दस्तक, इन खूबियों से होगी लैस

Amazfit Bip U स्मार्टवॉच 1.43 इंच TFT कलर डिस्प्ले से होगी लैस

ख़ास बातें
  • Amazfit Bip U की भारतीय कीमत फिलहाल सार्वजनिक नहीं हुई है
  • अमेज़फिट बिप यू के स्पेसिफिकेशन की जानकारी Amazon पर लिस्ट है
  • अमेज़फिट बिप यू स्मार्टवॉच में 225 एमएएच बैटरी दी गई है
Amazfit Bip U को भारत में 16 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा, जो कि Amazfit Neo के बाद Huami की लेटेस्ट स्मार्टवॉच के रूप में पेश की जाएगी। अमेज़फिट बिप यू की कीमतत का खुलासा फिलहाल कंपनी द्वारा नहीं किया गया है, लेकिन इसी बिक्री Amazon और आधिकारिक Amazfit India वेबसाइट के जरिए की जाएगी। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो यह स्मार्टवॉच 9 दिन तक की बैटरी लाइफ से लैस होगी, जिसमें आपको 60 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। यह वॉच कई कलर ऑप्शन के साथ पेश की जाएगी, जिसमें आयतकार डायल दिया जाएगा। हाल ही में इस वॉच को अमेज़न वेबसाइट पर सभी स्पेसिफिकेशन के साथ लिस्ट किया गया था, लेकिन कीमत व उपलब्धता की जानकारी पर फिलहाल सस्पेंस बरकरार है।
 

Amazfit Bip U India launch

अमेज़फिट बिप यू स्मार्टवॉच को 16 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा, जिसका खुलासा कंपनी ने प्रेस रिलीज़ के जरिए किया है। जैसे कि हमने बताया Amazfit Bip U की बिक्री Amazon और आधिकारिक Amazfit India वेबसाइट के जरिए की जाएगी। कलर ऑप्शन की बात करें, तो इसमें आपको ब्लैक, पिंक और टील कलर ऑप्शन मिलेंगे। Huami ने फिलहाल इसकी कीमत की जानकारी सार्वजनिक नहीं की है और यह भी साफ नहीं है कि इसकी बिक्री लॉन्च 16 अक्टूबर के बाद से शुरू की जाएगी या नहीं।
 

Amazfit Bip U specifications

अमेज़फिट बिप यू स्मार्टवॉच में 1.43 इंच TFT कलर डिस्प्ले के साथ 2.5D ग्लास और एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग दी गई है। इसमें 320x302 पिक्सल रिजॉल्यूशन मौजूद है और इसकी बॉडी को पॉलीकार्बोनेट से बनाया गया है। स्मार्टवॉच के स्ट्रैप में आप सिलिकॉन रबड़ स्ट्रैप मिलेगा। अमेज़फिट बिप यू में एंड्रॉयड से कनेक्ट करने के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है, जबकि iSO डिवाइस को इससे कनेक्ट करने के लिए Zepp app की जरूरत पड़ेगी। यह वॉच RTOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगी। इसके अलावा अमेज़फिट बिप यू स्मार्टवॉच 5 ATM वाटर रसिस्टेंस के साथ आती है।

कंपनी के अनुसार, अमेज़फिट बिप यू स्मार्टवॉच में 225 एमएएच बैटरी दी गई है, जो कि सिंगल चार्ज पर 9 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। वहीं, इसको फुल चार्ज होने में दो घंटे का समय लगता है। इसमें BioTracker 2 PPG बायोलॉजिकल ऑप्टिकल सेंसर और 6 एक्सिस ऐक्सेलरेशन सेंसर दिया गया है। इसमें 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग सिस्टम, स्लिप क्वालिटी मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीज़न लेवल सेंसर, मैंस्ट्रूअल साइकिल ट्रैकर और 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स फीचर किए गए हैं।

अमेज़फिट बिप यू स्मार्टवॉच का इस्तेमाल आप स्टैंडर्ड स्मार्टवॉच के रूप में भी कर सकते हैं, जिसमें आपको नोटिफिकेशन, कंट्रोल म्यूज़िक, सेटिंग्स अलार्म, फोन के कैमरा की रिमोट कंट्रोलिंग आदि की सुविधा मिलती है। इसके अंदर 50 वॉच फेस मौजूद हैं। 40.9x35.5x11.4mm के अमेज़फिट बिप यू का भार 31 ग्राम है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com