यूट्यूब ने टेम्प्लेट जैसे फीचर्स जोड़े हैं जिससे यूट्यूब वीडियोज को सीधे Shorts के साथ मिक्स किया जा सकेगा। यह आर्टफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के इस्तेमाल वाला एक वीडियो जेनरेशन मॉडल है। इसके साथ ही यूट्यूब पर कंटेंट को सर्च के नए तरीके भी मिलेंगे। यूट्यूब बताया कि वह 15 अक्टूबर से Shorts की अवधि को बढ़ाकर तीन मिनट करेगी। यह बदलाव स्क्वेयर या टॉलर ऑस्पेक्ट रेशो में बनाए गए वीडियोज पर लागू होगा।
स्पोर्ट्स में लोगों ने IPL, क्रिकेट वर्ल्ड कप, वूमेन प्रीमियर लीग, एशिया कप, भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच आदि जैसे क्रिकेट इवेंट्स को सबसे ज्यादा सर्च किया।
इस रिपोर्ट को बनाने क लिए जनवरी, 2004 से नई 2023 तक सभी 50 अमेरिकी राज्यों और डी.सी. के लिए सर्च किए गए शब्दों "एम आई गे", "एम आई लेस्बियन", "एम आई ट्रांस", "हाउ टू कम आउट" और "नॉनबाइनरी" के लिए गूगल ट्रेंड्स डेटा को इकट्ठा किया गया था।
Bholaa Trailer : करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है! 1 दिन में Youtube पर भोला के ट्रेलर को 2.3 करोड़ व्यूज मिले हैं और यह टॉप 3 ट्रेडिंग में शामिल है।
Pathan Boycott Trend: ‘पठान’ फिल्म को लेकर बायकॉट ट्रेंड चल रहा है। इस बायकॉट को रोकने के लिए एक्टर सुनील शेट्टी ने खास अपील की है। लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड रुकने का नाम नहीं ले रहा।
‘बेशर्म रंग’ गीत को उसकी रिलीज के शुरुआती 7 घंटों में 50 लाख व्यूज मिले थे। उसके मुकाबले Jhoome Jo Pathaan को रिलीज के 6 घंटों में 74 लाख बार देखा जा चुका है।