Ducati की इस ई-बाइक में 203mm रोटर्स के साथ दो-पिस्टन कैलिपर ब्रेक हैं और। इलेक्ट्रिक साइकिल में बिल्ट-इन LCD डिस्प्ले मिलता है, जो स्पीड और बैटरी स्टेटस पैरामीटर दिखाता है।
Ducati DesertX में 937cc Ducati Testastretta 11 ट्विन सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 9,250 rpm पर 110 hp की पावर और 6,500 rpm पर 92 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।
2023 Ducati Panigale V4 R एयरोडायनामिक पैकेज में नए टू-एलिमेंट विंग्स (मेन+ फ्लैप) शामिल किए गए हैं, जो यूं तो पिछले मॉडल के समान एयरोडायनामिक लोड देते हैं, लेकिन पहले की तुलना में अधिक कॉम्पैक्ट और पतले हैं।
Ducati Scrambler SCR-X और DucatiSCR-E GT ई-बाइक में एक एल्यूमीनियम फ्रेम दिया गया है जो आसानी से फोल्डेबल होता है और कार के ट्रंक में फिट हो सकता है। नई ई-बाइक में बाफांग हब-माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है।
Ducati इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में V21L MotoE के साथ एंट्री कर रही है। Ducati V21L MotoE की सभी 18 यूनिट्स की सप्लाई पूरी करेगी जो 2026 तक FIM रेस में हिस्सा लेंगे। Ducati MotoE 2023 में FIM MotoE वर्ल्ड कप में डेब्यू करेगी।
V21L प्रोटोटाइप अन्य Ducati मशीन के साथ काफी समान है। एल्यूमीनियम का फ्रंट मोनोकॉक फ्रेम, जिसका वजन सिर्फ 3.7 किलो है। सड़क पर चलने वाले Ducati Panigale V4 पर पाए जाने वाले से अलग नहीं है।
पावर और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Atum Vader में 2.4 kWh बैटरी पैक की गई है। स्पीड की बात करें तो यह 65 किमी/घंटा की स्पीड से दौड़ सकती है। रेंज की बात की जाए तो यह सिंगल चार्ज में 100 किमी की दूरी तय कर सकती है।
Ducati Futa में 250W इलेक्ट्रिक मोटर फिट है। 250Wh क्षमता का बैटरी पैक 80 km की रेंज देता है, और इस साइकिल में एक एक्स्ट्रा बैटरी पैक लगाया जा सकता है, जिसकी बदौलत रेंज 160 km हो जाएगी।
Ducati Pro-III में एक 350W क्षमता की मोटर और एक 468Wh क्षमता का बैटरी पैक लगाया गया है, जो कंपनी के दावे अनुसार, फुल चार्ज करने पर 50 Km की दूरी तय कर सकता है।
M.T. Distribution द्वारा विकसत PRO-I EVO इलेक्ट्रिक स्कूटर को $477 (लगभग 35,700 रुपये) में लॉन्च किया गया है, जो इस तरह के ई-स्कूटर के लिए काफी बड़ी कीमत लगती है।