BSNL का 777 रुपये वाला Bharat Fiber Broadband Plan अभी रहेगा उपलब्ध

BSNL Fibro 500GB ब्रॉडबैंड प्लान जिन बीएसएनएल सर्कल्स में उपलब्ध है, उनमें छत्तीसगढ़, दमन और दीव, दादर नगर हवेली, गुजरात, गोवा, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र आदि शामिल हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
BSNL का 777 रुपये वाला Bharat Fiber Broadband Plan अभी रहेगा उपलब्ध

BSNL Bharat Fiber broadband यूज़र्स के लिए अहम जानकारी

ख़ास बातें
  • कई सर्कल्स में 24 जून तक ही मान्य है यह प्लान
  • कई सर्कल्स में इस प्लान की आखिरी तारीख 25 जून
  • हालांकि, 8 सर्कल्स में यह प्लान अब 20 सितंबर तक वैध होगा
भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने 777 रुपये वाले भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान की उपलब्धता में विस्तार करते हुए अब इसे चुनिंदा सर्कल्स में 20 सितंबर तक वैध कर दिया है। 777 रुपये के इस ब्रॉडबैंड प्लान को Fibro 500GB/ Month CUL भी कहा जाता है, पहले यह प्लान कुछ बीएसएनएल सर्कल्स में जून के आखिरी हफ्ते तक ही वैध था। हालांकि, अब राज्य की स्वामित्व वाली टेलीकॉम कंपनी ने ग्राहकों के लिए इसकी उपलब्धता में विस्तार कर दिया है। शुरुआती रूप में इस 777 रुपये वाले भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान को जून 2018 में प्रमोशनल ऑफर के तहत सीमित समय के लिए पेश किया था, लेकिन इस दोबारा सितंबर 2019 में रीइंट्रोड्यूस कराया गया।
 

Rs. 777 BSNL Bharat Fiber broadband plan availability

भारत फाइबर ब्रॉडबैंड ट्रैरिफ पोर्टल की लिस्टिंग के अनुसार, BSNL Fibro 500GB ब्रॉडबैंड प्लान जिन बीएसएनएल सर्कल्स में उपलब्ध है, उनमें छत्तीसगढ़, दमन और दीव, दादर नगर हवेली, गुजरात, गोवा, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र आदि शामिल हैं। इसका मतलब है कि यदि आप इन 8 सर्कल में रहते हैं, तो आप 777 रुपये वाले इस प्लान को पाने के योग्य हैं और यह प्लान अब आपको सितंबर 2020 तक उपलब्ध होगा।

इसके अलावा Telecom Talk की रिपोर्ट के अनुसार अरुणाचल प्रदेश, असम, बिहार, चंडीगढ़, चेन्नई, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर व पंजाब जैसे सर्कल्स में यह 777 रुपये का बीएसएनएल भारत फाइबर प्लान 24 जून तक ही उपलब्ध होगा। वहीं, आंध्र प्रदेश कर्नाटक, पुडुचेरी, और तमिलनाडु जैसे सर्कल्स में ऑपरेटर 25 जून तक उपलब्धता प्रदान कर रहा है। इससे पता चलता है कि 777 रुपये के प्लान की वैधता में समानता नहीं दी गई है।
 

Rs. 777 BSNL Bharat Fiber broadband plan benefits

बेनेफिट्स की बात करें, तो 777 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान में आपको 50Mbps की स्पीड में fair usage policy (FUP) 50 जीबी इंटरनेट प्रदान करता है। एफयूपी कोटा खत्म होने के बाद यह स्पीड घटकर 2Mbps की रह जाती है। इस प्लान में डेटा डाउनलोड, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल आदि भी शामिल हैं। यह प्लान 30 दिन की वैधता के साथ आता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com