Redmi के दो ऑडियो प्रोडक्ट भारत में देंगे 7 अक्टूबर को दस्तक

प्रोडक्ट्स फीचर की जानकारी देते हुए टीज़ किया गया है कि यह प्रोडक्ट्स हैवी बेस, नॉइस कैंसिलेशन, वॉयस कमांड सपोर्ट, म्यूज़िक कंट्रोल और वाटर रसिस्टेंट जैसे फीचर्स से लैस होंगे।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Redmi के दो ऑडियो प्रोडक्ट भारत में देंगे 7 अक्टूबर को दस्तक

माना जा रहा है कि कंपनी वायर्ड व वायरलेस ऑडियो प्रोडक्ट को बाज़ार में उतारने वाली है

ख़ास बातें
  • लॉन्च इवेंट का टाइटल ‘Redmi Beat Drop’ दिया गया है
  • हाल ही में Redmi Earphones के ब्लू वेरिएंट को लॉन्च किया गया था
  • 7 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे पेश होंगे दो नए रेडमी ऑडियो प्रोडक्ट
Xiaomi कंपनी 7 अक्टूबर को Redmi लाइन-अप के दो ऑडियो प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है। यह प्रोडक्ट भारत में दोपहर 12 बजे लॉन्च किए जाएंगे, और कंपनी ने इशारा दिया है कि इस इवेंट में एक से ज्यादा ऑडियो प्रोडक्ट्स को पेश किया जाएगा। टीज़र से संकेत मिला है कि शाओमी भारतीय मार्केट के लिए नए वायर्ड और वायरलेस विकल्प को पेश कर सकती है। आपको बता दें, Smarter Living 2021 इवेंट के दौरान शाओमी ने भारतीय मार्केट में नए Smart speaker, Mi Band 5, Mi Watch Revolve, Mi Smart LED Bulb, और Mi Automatic Soap Dispenser को लॉन्च किया था।

Redmi India के ट्विटर अकाउंट के जरिए नए ऑडियो प्रोडक्ट लॉन्च की जानकारी टीज़ करना शुरू कर दिया गया है। कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि नए प्रोडक्ट्स को 7 अक्टूबर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा एक अलग पेज भी पब्लिश किया गया है, जिसमें नए प्रोडक्ट्स के आगमन की जानकारी दी गई है। माना जा रहा है कि कंपनी वायर्ड व वायरलेस ऑडियो प्रोडक्ट को बाज़ार में उतारने वाली है। इस इवेंट को ‘Redmi Beat Drop' टाइटल दिया गया है, इसके अलावा प्रोडक्ट्स के फीचर की जो जानकारी टीज़ की गई है, उसके मुताबिक यह प्रोडक्ट्स हैवी बेस, नॉइस कैंसिलेशन, वॉयस कमांड सपोर्ट, म्यूज़िक कंट्रोल और वाटर रसिस्टेंट जैसे फीचर्स से लैस होंगे।

फिलहाल, इन प्रोडक्ट्स के बार में बहुत ही कम जानकारी सामने आ पाई है। इसके अलावा शाओमी ने यह भी खुलासा नहीं किया है कि लॉन्च होने वाले इन प्रोडक्ट्स का नाम क्या होगा। साथ ही इनकी कीमत व स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी पर अभी सस्पेंस बरकरार है।

आपको बता दें, फिलहाल शाओमी रेडमी ऑडियो रेंज में Redmi Earbuds S और Redmi ईयरफोन्स की बिक्री करती है। पुरानी लीक में सामने आया था ब्रांड दो ऑडियो प्रोडक्ट्स को 30 सितंबर को पेश कर सकता है। जो कि एक ट्रू वायरलेस ईयरबड्स होंगे, और दूसरा वायर्ड विकल्प होगा।

कंपनी ने हाल ही में नए ब्लू कलर वेरिएंट के Redmi Earphones पेश किए थे। इस एडिशन के साथ यह ईयरफोन अब तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं, वो हैं ब्लू, ब्लैक और रेड। इनकी कीमत 399 रुपये है। 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com