Xiaomi Mi 10 की कथित तस्वीरें लीक, डिज़ाइन की मिली झलक

Xiaomi Mi 10 का फ्रंट पैनल बहुत हद तक Samsung Galaxy S10 जैसा लगता है। शाओमी मी 10 में 6.5 इंच का ओलेड डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Xiaomi Mi 10 की कथित तस्वीरें लीक, डिज़ाइन की मिली झलक
ख़ास बातें
  • 4,500 एमएएच की बैटरी से लैस हो सकता है शाओमी मी 10
  • Xiaomi ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बताया है
  • 40 वॉट की फास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करता है मी 10
Xiaomi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 10 को अगले महीने लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इस फोन की कथित वास्तविक तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई हैं। इन तस्वीरों में हमें कंपनी के प्रीमियम हैंडसेट की झलक मिलती है। शाओमी मी 10 को मी 10 प्रो के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। Xiaomi के दोनों ही फोन 5जी सपोर्ट के साथ आएंगे। यह जानकारी कंपनी पहले ही दे चुकी है। बीते महीने क्वालकॉम स्नैपड्रगैन टेक समिट 2019 में शाओमी ने मी 10 का ऐलान किया था। यह स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ आने वाले शुरुआती हैंडसेट में से एक होगा। यह प्रोसेसर प्रीमियम मोबाइल डिवाइस के लिए बना है।

शाओमी मी 10 की वास्तविक तस्वीरों को techdroider नाम के एक इंस्टाग्राम यूज़र द्वारा लीक किया गया है। एक लीक हुई तस्वीर से इशारा मिलता है कि फोन में कर्व्ड एज डिस्प्ले होगा, होल-पंच डिज़ाइन के साथ। इस स्मार्टफोन का फ्रंट पैनल बहुत हद तक Samsung Galaxy S10 जैसा लगता है। इसके अलावा तस्वीरों से MIUI 11.0.2 होने की जानकारी भी मिलती है।

लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि मी 10 में पिछले हिस्से पर चार कैमरे होंगे। इसके साथ एलईडी फ्लैश मॉड्यूल मौज़ूद रहेगा। इसके अलावा शाओमी के लोगो के अलावा पिछला हिस्सा शाइनी और ग्रेडिएंट बैक फिनिश वाला है।

ताज़ा लीक कुछ दिन पहले स्क्रीन प्रोटेक्टर से सामने आए मी 10 के डिज़ाइन से मेल नहीं खाता। स्क्रीन प्रोटेक्टर ने फुल-स्क्रीन एक्सपीरियंस की ओर इशारा दिया था। कोई होल पंच डिज़ाइन या नॉच नहीं। संभव है कि Xiaomi यह अनुभव अपनी मी 10 सीरीज़ के प्रीमियम हैंडसेट Mi 10 Pro में दे।

शाओमी की ओर से मी 10 के बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं बताया गया है। सिर्फ चिपसेट की जानकारी ही मिली है।
 

Mi 10 specifications (rumoured)

कयासों का बाज़ार गर्म है कि शाओमी मी 10 में 6.5 इंच का ओलेड डिस्प्ले होगा। 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ। स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे दिए जाने की उम्मीद है। यहां एक Sony IMX686 प्राइमरी सेंसर होगा। इसके साथ 20 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 12 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर और 5 मेगापिक्सल का चौथा सेंसर होगा। इसके अलावा 30x डिज़िटल ज़ूम और 4,500 एमएएच बैटरी होने के बारे में पता चला है। फोन ट्रिपल फास्ट चार्जिंग से लैस होगा। यह 40 वॉट की फास्ट वायर्ड चार्जिंग, 30 वॉट फास्ट वायरलेस चार्जिंग और 10 वॉट रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com