OnePlus Nord N100 में 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले होने की जानकारी

OnePlus अपने स्मार्टफोन में हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दे रहा है, जिसकी शुरुआत पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus 7 Pro के साथ हुई थी। यहां तक की OnePlus Nord और OnePlus Nord N10 5G स्मार्टफोन भी 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आते हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
OnePlus Nord N100 में 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले होने की जानकारी

OnePlus Nord N100 स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर से है लैस

ख़ास बातें
  • OnePlus Nord N100 में मौजूद है 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट विकल्प
  • लॉन्च के वक्त कहा गया था कि नॉर्ड एन100 60 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आया है
  • ये फोन OnePlus Nord N10 5G के साथ पिछले महीने लॉन्च किया था
OnePlus Nord N100 स्मार्टफोन में 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले फीचर किया गया है। भले ही इस फोन को लॉन्च के वक्त 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के रूप में विज्ञापित किया गया था, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट में यह पुष्टि की गई है कि वनप्लस नॉर्ज एन100 स्मार्टफोन में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद है। बता दें, कंपनी ने अपने इस किफायती स्मार्टफोन को OnePlus Nord N10 5G के साथ पिछले महीने लॉन्च किया था। एन10 5जी फोन 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आया था। रिपोर्ट में OnePlus प्रवक्ता को कोट किया गया है जिसने कहा है कि वनप्लस नॉर्ड एन100 फोन 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आता है, लेकिन यह हमेशा उस फ्रैमरेट को डिलिवर नहीं करता। 90 हर्ट्ज़ विकल्प को कथित रूप से यूके में फोन की सेटिंग्स में देखा गया है, जहां इसे लॉन्च किया गया है।

OnePlus अपने स्मार्टफोन में हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दे रहा है, जिसकी शुरुआत पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus 7 Pro के साथ हुई थी। यहां तक की OnePlus Nord और OnePlus Nord N10 5G स्मार्टफोन भी 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आते हैं। हालांकि, वनप्लस नॉर्ड एन100 के लॉन्च के वक्त कंपनी ने विज्ञापन में कहा कि यह फोन स्टैंडर्ड 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आता है। हालांकि, Android Authority की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने यूके में इस फोन को खरीदा है, जिसमें 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद है।

रिपोर्ट में वनप्लस को कोट करते हुए कहा गया है, "एन100 में 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले मौजूद है। असल में रिफ्रेश रेट सेटिंग्स, ऐप्लिकेशन और प्रोसेसिंग लिमिटेशन पर निर्भर करता है।" इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कंपनी ने फिलहाल यह जानकारी प्रदान नहीं की है कि लॉन्च के वक्त यह क्यों कहा गया था कि यह फोन 60 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आया है।

इसका प्रमुख कारण वनप्लस नॉर्ड एन100 के बेसिक स्पेसिफिकेशन हो सकते हैं, जो कि सभी ऐप्स में 90 हर्ट्ज़ अनुभव प्रदान नहीं कर सकते। आपको बता दें, यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर, Adreno 610 जीपीयू और 4 जीबी रैम से लैस है। इस फोन में एचडी+ (720x1,600 पिक्सल) डिस्प्ले फीचर किया गया है। हालांकि, यह फोन 60 हर्ट्ज़ और 90 हर्ट्ज़ के बीच में स्विच करने वाले विकल्प के साथ आता है।
 
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com