Moto E7 Plus में हो सकता है 4 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन प्रोसेसर

Moto E7 Plus स्मार्टफोन 4 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया है, जो कि आगामी Moto E7 के कथित 2 जीबी रैम से दोगुना है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Moto E7 Plus में हो सकता है 4 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन प्रोसेसर

Moto E7 Plus एंड्रॉयड 10 पर करेगा काम

ख़ास बातें
  • Moto E7 Plus के बैक लोगों में स्थित हो सकता है फिंगरप्रिंट सेंसर
  • मोटो ई7 प्लस की लीक तस्वीर काफी हद तक Moto E7 की तरह हैं
  • पिछले दिनों सामने आई थी मोटो ई7 की लाइव तस्वीरें
Moto E7 Plus स्मार्टफोन गीकबेंच पर लिस्ट हुआ है, जहां से इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी हासिल हुई है। मोटो ई7 प्लस स्मार्टफोन 4 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया है, जो कि आगामी Moto E7 के कथित 2 जीबी रैम से दोगुना है। लिस्टिंग में यह भी जानकारी सामने आई की मोटो ई7 प्लस स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस होगा। पिछले महीने मोटो ई7 की कुछ लाइव तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें फोन का डुअल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन देखने को मिला है।
 

Moto E7 Plus Geekbench listing, specifications (expected)

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, Moto E7 Plus स्मार्टफोन का सिंगल कोर टेस्ट स्कोर 1,152 है जबकि मल्टी-कोर टेस्ट में इस फोन को 4,373 प्वाइंट्स प्राप्त हुए हैं। इस लिस्टिंग में फोन के कुछ अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी सामने आई है।
 
moto


जैसे मोटो ई7 प्लस स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। यह फोन 1.80 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस होगा। लिस्टिंग के अनुसार, फोन के मदरबोर्ड सेक्शन में ‘guam' का उल्लेख किया गया है। इससे साफ नहीं होता कि यह विशेषतौर पर कौन-सा मॉडल है, हालांकि अटकले लगाई जा रही है कि यह 600 सीरीज़ या फिर 700 सीरीज़ का स्नैपड्रैगन चिप होगा।

मैमोरी की बात करें, तो जैसे कि हमने बताया मोटो ई7 प्लस फोन 4 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया है। जो कि आगामी Moto E7 फोन के कथित 2 जीबी रैम से दोगुना है।
 
moto
 

Moto E7 Plus live photo leaks

गौरतलब है कि पिछले महीने 91mobiles रिपोर्ट्स में मोटो ई7 प्लस स्मार्टफोन की कुछ लाइव तस्वीरें साझा की गई थी, जिसके द्वारा फोन के डिज़ाइन की झलक देखने को मिली थी।

फोन के फ्रंट मे वाटरड्रॉप नॉच फीचर किया गया है, जिसमें सेल्फी कैमरा स्थित है। इसके अलावा लीक तस्वीरों में फोन का फ्रंट पैनल पतले बेजल्स के साथ भी दिखा था।

बैक पैनल पर, डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ ग्लास बैक दिया गया है। रियर कैमरा को अलग मॉड्यूल में स्थित किया गया है, जिसके साथ LED प्लैश और लेसर ऑटोफोकस भी मौजूद है। इसके अलावा अटकले यह भी लगाई जा रही हैं कि फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर Motorola लोगों में प्लेस किया गया है।

मोटो ई7 के बॉटम में स्पीकर ग्रील और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

लीक तस्वीरों में मोटो ई7 प्लस स्मार्टफोन काफी हद तक लीक लाइव तस्वीरों में दिखे Moto E7 की तरह ही लगता है। हालांकि, फिलहाल कंपनी ने इस फोन के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है और न ही इसकी लॉन्च तारीख की कोई जानकारी दी गई है।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com