Huawei Smart Screen X65 स्मार्ट टीवी लॉन्च, पॉप-अप कैमरा भी है इसमें

Huawei Smart TV X65 प्रीमियम हाई-एंड फीचर्स से लैस टीवी की कीमत लगभग 2,70,000 रुपये है। यह टीवी हुवावे के HarmonyOS पर काम करता है और यह Honghu 898 प्रोसेसर से लैस है जो कि खासतौर पर ओलेड टीवी के लिए डिजाइन किया गया है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Huawei Smart Screen X65 स्मार्ट टीवी लॉन्च, पॉप-अप कैमरा भी है इसमें

Huawei Smart TV X65 है कंपनी का दूसरा प्रीमियम स्मार्ट टीवी

ख़ास बातें
  • Huawei Smart TV X65 चीन में हुआ है लॉन्च
  • Huawei Smart TV X65 को भारत में लॉन्च किए जाने की जानकारी नहीं
  • हुवावे के इस स्मार्ट टीवी में 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटनल स्टोरेज है
Huawei पिछले कुछ समय से अपने लेटेस्ट स्मार्ट टीवी को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई थी, अब आखिरकार कंपनी ने वो टीवी लॉन्च कर दिया है। यह है 65 इंच का Huawei Smart Screen X65 ओलेड स्मार्ट टीवी। यह स्मार्ट टीवी कंपनी के घरेलू मार्केट यानी फिलहाल चीन में लॉन्च हुआ है। प्रीमियम हाई-एंड फीचर्स से लैस हुवावे स्मार्ट स्क्रीन एक्स65 की कीमत CNY 24,999 (लगभग 2,70,000 रुपये) है।

Huawei Smart Screen X65 ओलेड टीवी है, जो कि 65 इंच की स्क्रीन के साथ आया है, जिसमें HDR10 फॉर्मेट सपोर्ट मौजूद है। टीवी की अधिकतम ब्राइटनेस 1,000 निट्स है और इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है। कंपनी का यह भी कहना है कि इस स्मार्ट टीवी का डिस्प्ले TUV Rheinland द्वारा सर्टिफाइड है, जो कि आपकी आंखों को स्वस्थ रखने में मदद करेगा। जैसे कि पहले खबरें थी कि इस टीवी में 14 स्पीकर्स के साथ अंडर डिस्प्ले साउंड सिस्टम, 6 फुल रेंज ड्राइवर्स, 6 ट्विटर्स हाई के लिए और 2 वूफर लो के लिए दिए गए हैं।

यह टीवी हुवावे के HarmonyOS पर काम करता है और यह Honghu 898 प्रोसेसर से लैस है जो कि खासतौर पर ओलेड टीवी के लिए डिजाइन किया गया है। इसके अलावा टीवी में 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटनल स्टोरेज भी दी गई है। इस टीवी में दिए गए रैम और स्टोरेज दूसरे स्मार्ट टीवी में दिए गए रैम और स्टोरेज से कहीं ज्यादा हैं। इससे अंदाजा लगया जा सकता है कि हुवावे ने स्मार्ट स्क्रीन एक्स65 की स्टोरेज को केवल ऐप्स और ऐप डेटा के लिए नहीं बल्कि उससे ज्यादा इस्तेमाल के लिए दी है। वहीं, उपलब्ध ऐप्स की क्षमता भी दूसरे स्मार्ट टीवी के मुकाबले ज्यादा हो सकती है। सबसे प्रमुख है इस टीवी में दिया गया 24 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा, जिसका इस्तेमाल यूज़र्स टीवी के द्वारा वीडियो कॉल करने और कैमरा आधारित ऐप का इस्तेमाल करने के लिए कर सकते हैं।

हुवावे स्मार्ट स्क्रीन एक्स65 की कीमत से साफ है कि यह स्मार्ट टीवी प्रीमियम कैटेगरी का है। इसी तरह हुवावे ने हाल ही में लॉन्च हुई Huawei P40 सीरीज़ स्मार्टफोन्स को भी इसी तरह पोज़िशन किया है। यह हुवावे कंपनी का दूसरा बड़ा टीवी लॉन्च था, इससे पहले कंपनी ने Huawei Smart Screen V75 साल को 2019 में लॉन्च किया था। हालांकि, यह अब तक साफ नहीं है कि लेटेस्ट लॉन्च टीवी भारत समेत दूसरे विदेशी मार्केट में पेश किया जाएगा या नहीं।
डिस्प्ले65.00 इंच
स्क्रीन टाइपOLED
रिज़ॉल्यूशनUltra HD (4K)
स्मार्ट टीवीहां
डिस्प्ले75.00 इंच
स्क्रीन टाइपLED
डाइमेंशन1668.94 x 993.31 x 72.56
रिज़ॉल्यूशनUltra HD
स्मार्ट टीवीहां
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com