Mi Smart Band 4C हार्ट-रेट सेंसर के साथ हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

Mi Smart Band 4C फिटनेस बैंड को 130 एमएएच क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है और कंपनी दावा करती है कि यह पूरी तरह से चार्ज होने पर लगभग दो हफ्तों तक चल सकता है। इसमें शामिल यूएसबी पोर्ट का इस्तेमाल करके, बैंड लगभग दो घंटे में फुल चार्ज हो सकता है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Mi Smart Band 4C हार्ट-रेट सेंसर के साथ हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

Mi Smart Band 4C में हार्ट रेट मॉनिटरिंग और नोटिफिकेशन अलर्ट फीचर आता है

ख़ास बातें
  • मलेशिया में लगभग 1,700 रुपये में लॉन्च किया गया है Mi Smart Band 4C
  • नोटिफिकेशन और कॉल अलर्ट से लैस आता है नया शाओमी फिटनेस बैंड
  • 5ATM प्रोटेक्शन की बदौलत बारिश में या तैरते समय सुरक्षित रहता है बैंड
Mi Smart Band 4C को मलेशिया में लॉन्च किया गया है। Xiaomi का लेटेस्ट फिटनेस बैंड 14 दिनों की बैटरी लाइफ, 1.08-इंच की स्क्रीन, एक हार्ट-रेट सेंसर के साथ आता है। चीन में कंपनी अपने फ्लैगशिप फिटनेस ट्रैकर Mi Band 5 को पिछले महीने लॉन्च कर चुकी है, लेकिन मलेशिया में लॉन्च किया गया नया मी स्मार्ट बैंड 4सी मौजूदा Mi Band 4 का एक सस्ता वेरिएंट प्रतीत होता है। फिलहाल कंपनी ने इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है कि नया Mi Smart Band 4C अन्य बाज़ारों में अपना रास्ता बनाएगा या नहीं।
 

Mi Smart Band 4C price

वर्तमान में ऑनलाइन रिटेलर Shopee.com की मलेशिया साइट पर लिस्ट किए गए Mi Smart Band 4C की कीमत MYR 99 (लगभग 1,700 रुपये) है। इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि यह ट्रैकर भारत समेत अन्य बाज़ारों में अपना रास्ता बनाएगा या नहीं। Mi Band 4 को भारत में पिछले साल सितंबर में 2,299 रुपये कीमत में लॉन्च किया गया था। इसके बाद कंपनी ने पिछले महीने जून में चीन में Mi Band 5 को लॉन्च किया, जो अभी तक भारत नहीं आया है। मलेशिया की लिस्ट को सबसे पहले TizenHelp द्वारा देखा गया था।
 

Mi Smart Band 4C specifications

मी स्मार्ट बैंड 4सी फिटनेस बैंड को 130 एमएएच क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है और कंपनी दावा करती है कि यह पूरी तरह से चार्ज होने पर लगभग दो हफ्तों तक चल सकता है। इसमें शामिल यूएसबी पोर्ट का इस्तेमाल करके, बैंड लगभग दो घंटे में फुल चार्ज हो सकता है। नया शाओमी फिटनेस बैंड 1.08-इंच के टीएफटी डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिजॉल्यूशन 128x220 पिक्सल है। इसमें हार्ट-रेट मॉनिटर सिस्टम भी शामिल है, जो आपके दिल की धड़कन की गति पर लगातार नज़र रखता है।

Mi Smart Band 4C नोटिफिकेशन और इनकमिंग कॉल अलर्ट के साथ भी आता है। यह यूज़र्स को अपने म्यूज़िक को कंट्रोल करने का विकल्प भी देता है। फिटनेस बैंड अलग-अलग पांच स्पोर्ट्स को ट्रैक कर सकता है, जिसमें तेज़ चलना, ट्रेडमिल, आउटडोर रनिंग, साइकिल चलाना और नियमित व्यायाम शामिल हैं। यदि यूज़र्स लंबे समय तक निष्क्रिय रहता है तो यह एक अलर्ट भी भेजता है। 5ATM प्रोटेक्शन शाओमी फिटनेस बैंड को बारिश में या तैरते समय सुरक्षित रखता है।

आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com