Vodafone Idea ने दोबारा लॉन्च किया डबल डेटा ऑफर, इस बार पूरे देश के लिए

299 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज के तहत यूज़र को 28 दिन तक की वैधता मिलती है, 449 रुपये के रीचार्ज प्लान में 56 दिन की वैधता दी जाती है और 699 रुपये के रीचार्ज प्लान पर 84 दिनों की वैधता मिलती है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Vodafone Idea ने दोबारा लॉन्च किया डबल डेटा ऑफर, इस बार पूरे देश के लिए

Vodafone Idea ने सबसे पहले मार्च में पेश किया था डबल डेटा ऑफर

ख़ास बातें
  • 299 रुपये, 499 रुपये और 699 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज पर मिलेगा डबल डेटा
  • Vodafone Idea के सभी सर्कल में उपलब्ध होगा यह ऑफर
  • 399 रुपये और 599 रुपये का रीचार्ज प्लान कुछ ही जगह है उपलब्ध
Vodafone Idea ने एक बार फिर डबल डेटा ऑफर लॉन्च किया है। इस बार पूरे देश में। मार्च में शुरू हुआ यह ऑफर टेलीकॉम ऑपरेटर के सभी सर्कल में उपलब्ध था, लेकिन इसके बाद इसमें कुछ अपडेट किए गए और फिर इसे कुछ जगहों पर बंद कर दिया गया। इसके बाद यह ऑफर केवल 9 टेलीकॉम सर्कल में सिमट कर रह गया। इस ऑफर के तहत वोडाफोन और आइडिया के ग्राहकों को मौजूदा हाई-स्पीड डेटा पर अतिरिक्त डेटा दिया जाता है, जो कि 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान पर उपलब्ध होता था। हालांकि, 399 रुपये और 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान कुछ ही सर्कल में मौजूद है।

Vodafone India वेबसाइट की लिस्टिंग के अनुसार, 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान वाला डबल डेटा ऑफर अब पूरे भारत में उपलब्ध है। आइडिया ने भी अपनी वेबसाइट पर कुछ इसी तरह का अपडेट पेश किया है।

पहले कंपनी का 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये वाला यह डबल डेटा ऑफर 9 टेलीकॉम सर्कल में ही उपलब्ध था, जो हैं- दिल्ली, मध्य प्रदेश, मुंबई, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, असम, राजस्थान और जम्मू-कश्मीर।

आपको बता दें, सबसे पहले Vodafone Idea ने मार्च में अपना डबल डेटा ऑफर 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये के प्रीपेड प्लान के लिए लॉन्च किया था, जो कि लॉन्च पूरे देश में उपलब्ध था। हालांकि, पिछले महीने कंपनी ने 8 टेलीकॉम सर्कल में इस सुविधा को बंद कर दिया था। इसके कुछ समय बाद कंपनी ने इसमें से और 5 सर्कल को घटा दिया, जिसके बाद केवल 9 सर्कल्स में ही यह ऑफर लागू था।  कंपनी ने इससे 399 रुपये और 599 रुपये के प्लान को भी हटा दिया था।
 

Benefits under the offer

वोडाफोन आइडिया की वेबसाइट पर जो लिस्टिंग है, उसके मुताबिक इस डबल डेटा ऑफर में ग्राहक को 2 जीबी अतिरिक्त हाई-स्पीड डेटा उपलब्ध कराया जाएगा और जिन रीचार्ज प्लान पर यह सुविधा मिलेगी, वो हैं- 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान। हालांकि, इन प्लान में वैधता में अंतर दिया गया है।

299 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज के तहत यूज़र को 28 दिन तक की वैधता मिलती है, 449 रुपये के रीचार्ज प्लान में 56 दिन की वैधता दी जाती है और 699 रुपये के रीचार्ज प्लान पर 84 दिनों की वैधता मिलती है। इन तीनों ही प्लान में अनलिमिटेड वॉयल कॉल और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा भी प्राप्त होती है। इसके अलावा इस प्लान के साथ वोडाफोन ग्राहकों को फ्री Vodafone Play और Zee5 का सब्सक्रिप्शन मिलता है और आइडिया ग्राहक को Idea Movies और TV app का एक्सेस प्राप्त होता है, वो भी बिल्कुल मुफ्त।

इस खबर की जानकारी सबसे पहले OnlyTech द्वारा दी गई। Gadgets 360 ने निजी तौर पर वोडाफोन और आइडिया साइट पर जाकर इसकी जांच की।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English தமிழ்
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com