Xiaomi का दावा, हफ्ते भर में बिके 1 लाख से ज़्यादा Redmi Earbuds S

Redmi Earbuds S ट्रू वायरलेस ईयरफोन की सफलता का बड़ा कारण है इसकी कीमत। भारत में रेडमी ईयरबड्स एस की कीमत 1,799 रुपये है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Xiaomi का दावा, हफ्ते भर में बिके 1 लाख से ज़्यादा Redmi Earbuds S

7.2 मिलीमीटर ड्राइवर से लैस है Redmi Earbuds S

ख़ास बातें
  • 26 मई को लॉन्च हुआ था Redmi Earbuds S
  • दूसरे ब्रांड के ईयरफोन की तुलना में बेहद किफायती है रेडमी ईयरबड्स एस
  • ईयरबड्स को पानी से बचाव के लिए IPX4 सर्टिफिकेशन मिला
Redmi Earbuds S भारत में 26 मई को लॉन्च किए गए थे, और अभी लॉन्च को 10 दिन भी पार नहीं हुए हैं कि कंपनी ने इसे सेल के लिहाज से सुपरहिट प्रोडक्ट घोषित कर दिया है। दरअसल, Xiaomi का दावा है कि रेडमी ईयरबड्स एस की 1 लाख यूनिट देश में बिक चुकी है, वो भी केवल 1 हफ्ते के अंदर। रेडमी ईयरबड्स एस ट्रू वायरलेस ईयरफोन की सफलता का बड़ा कारण है इसकी कीमत। भारत में रेडमी ईयरबड्स एस की कीमत 1,799 रुपये है।

बिक्री के इस आंकड़े की जानकारी Xiaomi India के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन वे ट्वीट के जरिए दी, जिसमें बताया गया कि 27 मई को ईयरबड्स की सेल शुरू हुई और 1 हफ्ते के अंदर ही ईयरफोन की 1 लाख यूनिट्स को बेचा जा चुका है। अपने इस ट्वीट में जैन ने दावा किया कि यह भारत में 2020 की पहली तिमाही में सबसे ज्यादा बेचा जाने वाला ट्रू वायरलेस ईयरफोन है।
 

महज सात दिन के अंदर रेडमी ईयरबड्स एस की सेल के आंकड़े बेहद ही सराहनीय हैं। इस सफलता का कारण इसकी कीमत और फीचर्स दोनों ही है। Redmi Earbuds S की कीमत 1,799 रुपये है, जो आज की तारीख में भारत में किसी नामी ब्रांड का सबसे किफायती वायरलेस ईयरफोन है।
 

Redmi Earbuds S features, specifications

Redmi Earbuds S ट्रू वायरलेस ईयरफोन को केवल एक ही रंग में लॉन्च किया गया है, जो है ब्लैक। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 का हार्डवेयर का इस्तेमाल किया गया है। रेडमी ईयरफोन्स 7.2 मिलीमीटर ड्राइवर से लैस है और खास बात यह है कि इसमें पानी से बचाव के लिए IPX4 सर्टिफिकेशन शामिल है। ईयरफोन का वज़न 4.1 ग्राम है।

रेडमी ईयरबड्स एस ट्रू वायरलेस ईयरफोन को लेकर कंपनी का दावा है कि यह प्रति चार्ज में चार घंटे तक चल सकते हैं। यदि चार्जिंग केस के बैटरी बैकअप को भी जोड़ दिया जाए तो यह कुल 12 घंटे तक के इस्तेमाल किया जा सकता है। Redmi Earbuds S पर गेमिंग यूजर्स को लो-लेटेंसी मोड का भी फायदा मिलेगा, जिससे स्मार्टफोन से ईयरफोन तक साउंड ट्रांस्फर होने में कम देरी लगाएगा।

इसके अलावा यह Realtek RTL8763BFR ब्लूटूथ चिप के साथ आता है, जिसकी वजह से इसमें वॉयस असिस्टेंट और बाहरी नॉयज में कमी के लिए सपोर्ट मिलता है।

गौरतलब है कि हाल ही में हमने Realme Buds Air Neo, Mi True Wireless Earphones 2, और OnePlus Bullets Wireless Z की लॉन्चिंग को भी देखा है, जिनकी कीमत 5,000 रुपये के अंदर है। तो यकीनन कीमत के मामले में रेडमी के यह ईयरबड्स बाकि सभी ब्रांड्स को टक्कर दे सकते हैं।
 
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. OnePlus Nord AR लॉन्च के टिकट की बिक्री शुरू, कीमत 99 रुपये
  2. Realme 6i भारत में 14 जुलाई को हो सकता है लॉन्च, Flipkart ने किया टीज़
  3. Playstation का यह लोकप्रिय गेम आ रहा है मोबाइल फोन पर, रजिस्ट्रेशन शुरू
  4. BSNL यूज़र्स एडवांस में कर सकते हैं अपने अकाउंट को रीचार्ज, कंपनी ने शुरू की नई सुविधा
  5. Lenovo Legion गेमिंग फोन में होगा 16 जीबी रैम से लैस, और भी स्पेसिफिकेशन लीक
  6. Xiaomi का ग्लोबल इवेंट 15 जुलाई को, Mi TV Stick हो सकता है लॉन्च
  7. Xiaomi भारत ला रही है पोर्टेबल एयर कम्प्रेसर, कार की टायर में हवा भरने के आएगा काम
  8. Xiaomi की एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन लाने की तैयारी, सामने आई जानकारी
  9. Samsung Fitness Band के बारे में मिली जानकारी, हार्ट रेट सेंसर होने का अनुमान
  10. Motorola One Vision Plus तीन रियर कैमरे के साथ हुआ लॉन्च, ये हैं स्पेसिफिकेशन
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com