• होम
  • अन्य
  • ख़बरें
  • OnePlus Buds Z और OnePlus Bullets Wireless Z Bass Edition भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

OnePlus Buds Z और OnePlus Bullets Wireless Z - Bass Edition भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

OnePlus Buds Z की कीमत भारत में 3,190 रुपये है, जबकि OnePlus Buds की कीमत 4,990 रुपये थी। लेटेस्ट ईयरबड्स के लिए प्री-बुकिंग आज 15 अक्टूबर से स्पेशल डिस्काउंट ऑफर के साथ शुरू हो चुकी है।

OnePlus Buds Z और OnePlus Bullets Wireless Z - Bass Edition भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

OnePlus Buds Z को OnePlus Buds के वाटर-डाउन वर्ज़न के रूप में डिज़ाइन किया गया है

ख़ास बातें
  • OnePlus Buds Z में फीचर हैं 10mm ऑडियो ड्राइवर्स
  • OnePlus Bullets Wireless Z Bass Edition में दिए गए हैं 9.2mm ड्राइवर्स
  • वनप्लस बुलेट वायरलेस ज़ेड- बेस एडिशन वार्प चार्ज सपोर्ट के साथ आते हैं
विज्ञापन
OnePlus Buds Z TWS Earbuds और OnePlus Bullets Wireless Z - Bass Edition को OnePlus 8T के साथ लॉन्च कर दिया गया है। वनप्लस बड्स ज़ेड कंपनी का लेटेस्ट ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स हैं और इन्हें OnePlus Buds के वाटर-डाउन वर्ज़न के तौर पर उपलब्ध कराया गया है। वहीं, वनप्लस बुलेट वायरलेस ज़ेड- बेस एडिशन ईयरफोन्स को अप्रैल में लॉन्च हुए Bullets Wireless Z in-ear हेडफोन्स के काम्प्लमेन्ट के रूप में डिज़ाइन किया गया है। वनप्लस बुलेट वायरलेस ज़ेड-बेस एडिशन एक्सक्लूसिवली भारत में पेश किया गया है। यह दोनों ही हेडफोन्स डीप बेस और क्लियर वोकल्स के साथ आते हैं।
 

OnePlus Buds Z, OnePlus Bullets Wireless Z - Bass Edition price in India, availability

वनप्लस बड्स ज़ेड की कीमत भारत में 3,190 रुपये है, जबकि OnePlus Buds की कीमत 4,990 रुपये थी। यह ईयरबड्स ग्रे और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ आए हैं। वनप्लस ने OnePlus Buds Z के दो स्पेशल कलर एडिशन के लिए कैलिफोर्निया स्थित आर्टिस्ट Steve Harrington के साथ कॉलेब्रेशन किया है। इन ईयरबड्स के लिए प्री-बुकिंग आज 15 अक्टूबर से स्पेशल डिस्काउंट ऑफर के साथ शुरू हो चुकी है, जिसके तहत OnePlus.in और OnePlus Store app के माध्यम से प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को यह नए-नवेले ईयरबड्स महज 2,990 रुपये में प्राप्त होंगे। वहीं, Amazon, Flipkart और OnePlus exclusive ऑफलाइन स्टोर्स पर यह प्री-बुकिंग 26 अक्टूबर से शुरू होगी। इसके अलावा, ईयरबड्स के लिए ओपन सेल 2 नवंबर से शुरू की जाएगी।

OnePlus Bullets Wireless Z - Bass Edition की कीमत भारत में 1,990 रुपये तय की गई है, ऑरिज़नल OnePlus Bullets Wireless Z की कीमत भी यही थी। खरीद के लिए यह ईयरबड्स आपको दो कलर ऑप्शन बेस ब्लू और रीवर्ब रेड में उपलब्ध होंगे। कंपनी की वेबसाइट और OnePlus Store ऐप पर इन ईयरफोन्स की लिमिटेड सेल 15 अक्टूबर से शुरू हो रही है। हालांकि, एक दिन बाद 16 अक्टूबर से बुलेट वायरलेस ज़ेड बेस एडिशन को Amazon, Flipkart और OnePlus exclusive ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से भी से भी खरीद जा सकता है। वहीं, इनकी भी ओपन सेल 2 नंवबर से शुरू की जाएगी।
 

OnePlus Buds Z specifications

वनप्लस बड्स ज़ेड वाटर व डस्ट रसिस्टेंस के लिए IP55 रेटेड हैं और इनमें पेसिव नॉइस कैंसिलेशन के लिए सिलिकॉन ईयर टिप्स फीचर किए गए हैं। इन ईयरबड्स में 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं, जो कि पावरफुल बेस और क्लियर वोकल्स प्रदान करेंगे। इसकी तुलना में वनप्लस बड्स में 13.4mm ड्राइवर्स और IPX4 रेटेड डस्ट और वाटर रसिस्टेंस दिया गया था।  
प्रत्येक ईयरबड में एक बैटरी पैक मौजूद है, जो कि सिंगल चार्ज पर 5 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। वहीं चार्जिंग केस के साथ इसमें कुल 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्राप्त होगी है। इसके अलावा इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है, जो कि 10 मिनट के चार्ज पर आपको 3 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक देता है। ऑरिज़नल वनप्लस बड्स भी फास्ट चार्जिंग प्रदान करते हैं, जिसमें 10 मिनट तक की चार्जिंग में 10 घंटे तक का प्लेबैक मिलता है। इसके अलावा ऑरिज़न ईयरबड्स टोटल 30 घंटे तक आपका साथ देते हैं।

वनप्लस ने बड्स ज़ेड के साथ ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी ऑफर की है, जो कि वनप्लस हैंडसेट के अलावा अन्य स्मार्टफोन के लिए भी कम्पेटिबल है। हालांकि, वनप्लस यूज़र्स के लिए इसमें कई एडिशनल फीचर्स मौजूद हैं, जिसमें वनप्लस स्मार्टफोन में Gaming Mode का इस्तेमाल करते हुए अल्ट्रा-लो लैटेंसी ऑडियो डिलिवरी आदि शामिल है। यह ईयरबड्स वॉयस कॉल व प्लेबैक के लिए टच कंट्रोल को भी सपोर्ट करते हैं। प्रत्येक ईयरबड का बार 4.35 ग्राम है और चार्जिंग केस के साथ इसका वज़न 40 ग्राम हो जाता है।
 

OnePlus Bullets Wireless Z - Bass Edition specifications

oneplus

इस ईयरफोन्स को एक्सक्लूसिवली भारत में उतारा गया है, जो कि एन्हैंस्ड बेस इफेक्ट और रिच वोकल्स के लिए 9.2mm ड्राइवर्स के साथ आते हैं। वनप्लस बुलेट वायरलेस ज़ेड-बेस एडिशन में एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन और 100ms लो-लैटेंसी डिलिवरी दी गई है, जो कि रेगुलर एडिशन में आपको 110ms मिलती है।

वनप्लस बुलेट वायरलेस ज़ेड- बेस एडिशन वार्प चार्ज सपोर्ट के साथ आते हैं, जो कि आपको 10 मिनट में 10 घंटे तक का प्लेबैक देते हैं, जबकि सिंगल चार्ज पर आप इनका इस्तेमाल 17 घंटे तक के लिए कर सकते हैं। हालांकि, OnePlus Bullets Wireless Z के साथ यह प्लेबैक 20 घंटे तक का है।
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Bade Miyan Chote Miyan Collection Day 10: अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म का कलेक्शन पहुंचा 50 करोड़ रुपये के पार
  2. Samsung कर्मचारियों को हफ्ते में 6 दिन करना होगा काम, जारी हुआ फरमान
  3. Xiaomi ने लॉन्च किया Mijia Refrigerator French 439L, 360 डिग्री कूलिंग के साथ 10 साल की वारंटी, जानें डिटेल
  4. DC Vs SRH Live: दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद IPL मैच कुछ देर में, यहां देखें फ्री!
  5. Vivo ने लॉन्च किया Y200i, 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा
  6. धरती में तेजी धंस रहे हैं इस देश के आधे से ज्यादा शहर!
  7. Pixel 9 Pro की रियल लाइफ इमेज लीक, 16GB रैम, फ्लैट डिस्प्ले से होगा लैस!
  8. भारत का विजिट नहीं करेंगे Elon Musk, टेस्ला में काम के बोझ का बताया कारण
  9. UP Board 10th Result 2024: यूपी बोर्ड 10वीं रिजल्ट रोल नम्बर से ऐसे करें चेक
  10. HP Omen Transcend 14 गेमिंग लैपटॉप लॉन्च, 11.5 घंटे की बैटरी, 2.8K 120Hz डिस्प्ले से है लैस, जानें कीमत
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »