• होम
  • अन्य
  • ख़बरें
  • OnePlus Buds में होगा वार्प चार्ज सपोर्ट, 10 मिनट चार्ज पर मिलेगी 10 घंटे की बैटरी लाइफ

OnePlus Buds में होगा वार्प चार्ज सपोर्ट, 10 मिनट चार्ज पर मिलेगी 10 घंटे की बैटरी लाइफ

खुलासा हुआ है कि OnePlus Buds ट्रू वायरलेस ईयरफोन ब्लैक कलर वेरिएंट में आ सकता है। बताया गया है कि इन ईयरबड्स की बैटरी लाइफ 7 घंटे की होगी, हालांकि चार्जिंग केस के साथ इनका इस्तेमाल 30 घंटे तक किया जा सकता है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
OnePlus Buds में होगा वार्प चार्ज सपोर्ट, 10 मिनट चार्ज पर मिलेगी 10 घंटे की बैटरी लाइफ

OnePlus Buds होंगे 21 जुलाई को लॉन्च

ख़ास बातें
  • 21 जुलाई को लॉन्च होंगे OnePlus Buds
  • किसी भी 10+ वॉट चार्जर को सपोर्ट करेगा वनप्लस बड्स
  • OnePlus Nord के साथ ट्रू वायरलेस ईयरफोन लॉन्च करेगी कंपनी
OnePlus Buds वार्प चार्ज सपोर्ट के साथ दस्तक देगा, जिसका खुलासा OnePlus के प्रोडक्ट मैनेजर Jay Liu ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। बता दें, वनप्लस बड्स कंपनी का पहला ट्रू वायरलेस ईयरबड्स है, जो 21 जुलाई को OnePlus Nord के साथ लॉन्च होने वाला है। जैसे-जैसे लॉन्च की तारीख करीब आती जा रही है, वैसे-वैसे कंपनी वनप्लस बड्स के स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी सार्वजनिक कर रही है। हाल ही में कंपनी ने बताया था कि यह ईयरबड्स 7 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आएंगे और अब कंपनी ने वनप्लस बड्स केस से जुड़ी वार्प चार्ज टेक्नोलॉजी की जानकारी का खुलासा कर दिया है।

OnePlus के प्रोडक्ट मैनेजर Jay Liu ने हाल ही में TechRadar को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि OnePlus Buds के चार्जिंग केस में वार्प चार्ज टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा। Liu ने साझा किया कि यूज़र्स अपने हेडफोन्स को इस्तेमाल करने से पहले चार्ज करते हैं, न कि फोन की तरह इसे हर रात चार्ज किया जाता है। वार्प चार्जिंग को वनप्लस बड्स में जोड़ गया है। पब्लिकेशन के अनुसार, Liu ने यह भी खुलासा किया कि केस 10 मिनट की चार्जिंग में 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। यह इशारा हाल ही में ज़ारी किए गए एक टीज़र में भी दिया गया था।
 

कथित तौर पर यह भी खुलासा किया गया है कि 10 वॉट से ऊपर के किसी भी चार्जर से वनप्लस बड्स के केस को चार्ज किया जा सकता है।

मैनेजर ने यह भी बताया कि वनप्लस बड्स के केस की बैटरी 430एमएएच की है, जिसकी अधिकतम चार्जिंग स्पीड 5V/ 1.5A है। कथित तौर पर उन्होंने यह भी कहा कि वनप्लस बड्स के केस में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मौजूद नहीं होगा, वरना इस की वजह से ईयरबड्स की कीमत और ज्यादा बढ़ जाती।

फिलहाल ईयरबड्स की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन अब ज्यादा जानकारी के लिए ज्यादा इंतज़ार करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि लॉन्च तारीख में अब बस कुछ दिन और बचे हैं। जैसा कि हमने बताया, ईयरबड्स 21 जुलाई को लॉन्च किए जाएंगे।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले सामने आई वनप्लस बड्स की टीज़र तस्वीर में खुलासा हुआ है कि ट्रू वायरलेस ईयरफोन ब्लैक कलर वेरिएंट में आ सकता है। बताया गया है कि इन ईयरबड्स की बैटरी लाइफ 7 घंटे की होगी, हालांकि चार्जिंग केस के साथ इनका इस्तेमाल 30 घंटे तक किया जा सकता है। लॉन्ग बैटरी लाइफ के साथ-साथ कंपनी इसमें आपको वार्प चार्जिंग सपोर्ट भी दे रही है, जिसके बाद यह Apple AirPods और Google Pixel Buds को कड़ी टक्कर दे सकता है। इसके अलावा कीमत को लेकर भी जानकारी सामने आ चुकी है, जिसमें बताया गया है कि इनकी कीमत ऐप्पल और गूगल के बड्स से सस्ती होगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com