SonyLIV ऐप पर आएगा WWE, दोनों कंपनियों के बीच हुई साझेदारी

भारत के सोनी चैनल्स पर WWE Raw, WWE SmackDown, WWE NXT, और WWE specials ज़ारी रहेंगे और इस नए समझौते में SonyLIV ऐप को शामिल किया गया है, जिसमें डब्ल्यूडब्ल्यूई नेटवर्क का एक्सेस दिया जाएगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
SonyLIV ऐप पर आएगा WWE, दोनों कंपनियों के बीच हुई साझेदारी

SonyLIV के सब्सक्रिप्शन की वार्षिक कीमत 499 रुपये है

ख़ास बातें
  • WWE के फेसबुक और यूट्यूबर फॉलोअर्स की लिस्ट में पहले नंबर पर है भारत
  • सोनी ने WWE के साथ अपनी साझेदारी को 5 सालों के लिए आगे बढ़ाया
  • भारत में 2005 में लॉन्च हुया था डब्ल्यूडब्ल्यूई
World Wrestling Entertainment (WWE) और Sony Pictures Networks India (SPN) ने अपनी साझेदारी को पांच साल के लिए आगे बढ़ा दिया है। इसका मतलब है कि भारत के सोनी चैनल्स पर WWE Raw, WWE SmackDown, WWE NXT, और WWE specials ज़ारी रहेंगे। इसके अलावा इस नए समझौते में SonyLIV ऐप को शामिल किया गया है, जिसमें डब्ल्यूडब्ल्यूई नेटवर्क का एक्सेस दिया जाएगा। भारत में इस प्रोफेशनल रेसलिंग स्ट्रीमिंग बिजनेस को साल 2005 में लॉन्च किया गया था, लेकिन बाद में इसे ऑफलाइन कर दिया गया।

सोनी लिव पर डब्ल्यूडब्ल्यूई की वीडियो लाइब्रेरी कंटेट का इस्तेमाल किया जाएगा, जिसमें आइकॉनिक मैच, लेजेंड्स के इंटरव्यू, लाइव इवेंट्स, रियेलिटी टीवी और डॉक्यूमेंट्रिज़ आदि शामिल होंगी। हालांकि, इसके लिए कितना भुगतान करना पड़ेगा, इस बारे में सोनी ने कोई बयान जारी नहीं किया है। फिलहाल, डब्ल्यूडब्ल्यूई के ज्यादातर कंटेंट विज्ञापन सहित मुफ्त में देखने के लिए उपलब्ध हैं। सोनी लिव के सब्सक्रिप्शन की वार्षिक कीमत 499 रुपये है, लेकिन फिलहाल इसमें 30 प्रतिशत की कटौती की गई है, जिसके बाद इसकी कीमत 349 रुपये प्रति माह हो गई है। Covid-19 (Coronavirus) के संक्रमण और लॉकडाउन की वजह से जो लोग घरों में बैठे हैं, उन्हें अपनी ओर आकर्षित करने के लिए ऐसा कदम उठाया गया है। WWE के अलावा, सब्सक्राइबर को इंग्लिश टीवी शो, फिल्में, भारतीय ब्लॉकबस्टर फिल्में और लाइव शो देखने को भी मिलेगा।

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया के स्पोर्ट्स हेड और चीफ रेवन्यू ऑफिसर राजेश कौल ने अपने बयान में कहा कि भारत में सभी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर WWE लगातार टॉप तीन रेंकिंग में रहा है। यह स्पोर्ट्स इंटरटेनमेंट स्पेस को डोमिनेट कर रहा है। उनका कहना है कि "हम बेहद ही से WWE के साथ अपनी पार्टनरशिप को आगे बढ़ा रहे हैं यह हमें बहुमूल्य समाग्री देने के साथ हमारे एक्सपोज़र को बढ़ाने का काम करेगा।"

अपने ऐलान में WWE ने कहा कि वे भारत में कई लाइव इवेंट्स और प्रमोशनल टूर करने की योजना बना रहे हैं। पिछले साल यहां WWE का सबसे बड़ा इवेंट किया गया था, जिसमें 70 में से 4 एथलिट्स को चुना गया था। जिन्हें अमेरिका के ओरलैंडो और फ्लोरिडा के WWE परफोर्मेंस सेंटर में प्रशिक्षित किया गया था। WWE के लिए भारत बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि फेसबुक और यूट्यूब फॉलोअर्स की रेंकिंग में यह देश पहले नंबर पर है।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

अखिल अरोड़ा Akhil Arora covers entertainment for Gadgets 360, interviewing stars such as Christian Bale and Anurag Kashyap, covering series premieres, product and service launches ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. WhatsApp का ‘Expiring Media’ फीचर कुछ इस तरह करेगा काम
  2. Amazon Echo Show 10 रोटेटिंग डिस्प्ले और 13 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च
  3. Nokia 7.3 के रेंडर्स लीक, कई स्पेसिफिकेशन आए सामने
  4. Jio ने लॉन्च किए तीन इन-फ्लाइट और दो इंटरनेशनल रोमिंग पैक्स, दो पुराने प्लान्स बदले गए
  5. Realme UI 2.0 के रोडमैप का ऐलान, 2020 में इन 7 Realme स्मार्टफोन को मिलेगा यह यूआई
  6. Realme अगले महीने लॉन्च करेगी Realme UI 2.0 के साथ आने वाला पहला फोन
  7. Mi Watch Lite के बारे में मिली जानकारी, हो सकता है Redmi Watch का रीब्रांडेड वर्ज़न
  8. Realme Narzo 10A को आज दोपहर 2 बजे खरीदने का मौका, कीमत 8,999 रुपये से शुरू
  9. Amazon ने लॉन्च किए दो नए Fire TV Stick, कीमत 2,999 रुपये से शुरू
  10. Amazon Echo (4th Gen), Echo Dot (4th Gen) व Echo Dot (4th Gen) With Clock भारत में लॉन्च, कीमत 4,999 रुपये से शुरू
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
अखिल अरोड़ा को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com