Samsung Galaxy A42 अगले साल 'सस्ते' 5जी स्मार्टफोन के तौर पर हो सकता है लॉन्च

दावा है कि Samsung Galaxy A42 स्मार्टफोन को किफायती 5जी स्मार्टफोन के तौर पर अगले साल लॉन्च किया जाएगा। फोन की स्टोरेज और कलर वेरिएंट के बारे में जानकारी साझा की गई है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A42 अगले साल 'सस्ते' 5जी स्मार्टफोन के तौर पर हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy A42 पर कोई आधिकारिक बयान नहीं

ख़ास बातें
  • Samsung Galaxy A42 में हो सकती है 128 जीबी स्टोरेज
  • Samsung Galaxy A41 में दी गई थी 64 जीबी स्टोरेज
  • स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-A426B दिया गया है
Samsung अगले साल अपना सस्ता 5जी स्मार्टफोन Samsung Galaxy A42 लॉन्च कर सकती है, एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है। दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी की 5जी योजना किसी से छिपी नहीं है। कंपनी का अपना पहला 5जी स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 5G था और इसके बाद यह Samsung Galaxy Note 10 और Samsung Galaxy 20 लाइनअप में भी ज़ारी रहा। हालांकि, सैमसंग ने 5th जनरेशन स्टैंडर्ड को अपने मिड-रेंड स्मार्टफोन जैसे Samsung Galaxy A51 और Samsung Galaxy A71 में भी पेश किया, ताकि टेक्नोलॉजी को किफायती बनाया जा सके। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अगले साल और अधिक किफायती 5जी स्मार्टफोन पेश करने की योजना बना रही है।

Sammobile की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी Samsung Galaxy A42 स्मार्टफोन को किफायती 5जी स्मार्टफोन के तौर पर अगले साल लॉन्च करेगी। रिपोर्ट में बताया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी ए42 स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-A426B दिया गया है, मॉडल नंबर के अनुसार इस को गैलेक्सी ए42 5जी का इंटरनेशनल वेरिएंट होना चाहिए। हालांकि, रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कंपनी गैलेक्सी ए42 के 5जी वेरिएंट के अलावा 4जी वेरिएंट भी लॉन्च करेगी। इस रिपोर्ट में फोन के स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी दी गई है।
 

Samsung Galaxy A42 5G Expected Specifications

पब्लिकेशन के अनुसार, गैलेक्सी ए42 5जी स्मार्टफोन में 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी, जो इस कैटगरी में एक स्मार्टफोन के लिए आम बात है। बता दें, Samsung Galaxy A41 स्मार्टफोन में 64 जीबी स्टोरेज दी गई थी। रिपोर्ट में कलर ऑप्शन की भी जानकारी मिली है, जिसके अनुसार यह स्मार्टफोन ग्रे, ब्लेक और व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा। स्टोरेज व कलर ऑप्शन के अलावा कोई और जानकारी सामने नहीं आई है।

5जी स्मार्टफोन 4G LTE नेटवर्क क्षमता के साथ आते हैं, ताकि इसका इस्तेमाल उन जगहों पर किया जा सके, जहां 5जी नेटवर्क मौजूद नहीं होता। हालांकि, पब्लिकेशन ने बताया कि उन्हें इस फोन में LTE का कोई सबूत नहीं मिला। सैमसंग अब तक 5जी और एलटीई वेरिएंट को लॉन्च करती आ रही थी। लेकिन अब प्रतीत हो रहा है कि कंपनी केवल 5जी वेरिएंट ही पेश कर सकती है।

साल 2021 के लिए गैलेक्सी ए सीरीज़, खासतौर पर गैलेक्सी ए42 5जी स्मार्टफोन को लॉन्च होने अभी काफी वक्त है। स्मार्टफोन लॉन्चिंग तक कई बदलाव पेश किए जा सकते हैं।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com