Oppo Reno 4 Pro के भारत में कुछ खास बदलावों के साथ लॉन्च होने का दावा

Oppo Reno 4 Pro के चीनी वेरिएंट में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले आता है। यह 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आता है और दावा है कि भारत में रेनो 4 प्रो के डिस्प्ले का साइज़ और रिफ्रेश रेट अलग होगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Oppo Reno 4 Pro के भारत में कुछ खास बदलावों के साथ लॉन्च होने का दावा

Oppo Reno 4 Pro के चीनी वेरिएंट में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले आता है

ख़ास बातें
  • Oppo Reno 4 Pro के चीनी वेरिएंट में मिलता है 90Hz 3D कर्व्ड डिस्प्ले
  • भारत में हाई रिफ्रेश रेट और बड़े स्क्रीन साइज़ के साथ हो सकता है लॉन्च
  • भारत में कुछ अन्य लोकल फीचर्स से भी लैस आ सकता है ओप्पो रेनो 4 प्रो
Oppo ने पिछले महीने चीन में Reno 4 और Reno 4 Pro को लॉन्च किया था, जो 5G कनेक्टिविटी के लिए क्वालकॉम के Snapdragon 765G चिपसेट से लैस आते हैं। ये नए स्मार्टफोन VOOC 2.0 सपोर्ट के साथ आते हैं, जिसमें अधिकतम चार्जिंग आउटपुट 65W मिलता है। ये फोन केवल चीन में लॉन्च किए गए थे, लेकिन अब ऐसा प्रतीत होता है कि ओप्पो ग्लोबल बाज़ारों में रेनो 4 प्रो को उतारने के लिए तैयार है। हालांकि, Oppo Reno 4 Pro के ग्लोबल वेरिएंट के बारे में कहा जा रहा है कि यह चीन में लॉन्च किए गए डिवाइस से अलग होगा।

Reno 4 Pro के ग्लोबल वेरिएंट को लॉन्च करने की खबर को Linus Tech Tips यूट्यूब चैनल के Linus Sebastian ने टीज़ किया था। लाइनस ने कर्व्ड डिस्प्ले दिखाते हुए फोन की एक आंशिक तस्वीर पोस्ट की। टिप्सटर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने भी समान दिखने वाले डिवाइस की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें दावा किया गया कि रेनो 4 प्रो प्रीमियम स्मार्टफोन है जिसे ओप्पो भारत ला रही है। जबकि दो डिवाइस समान दिखते हैं, मुकुल शर्मा ने संकेत दिया है कि Oppo Reno 4 Pro का भारतीय वेरिएंट ग्लोबल वेरिएंट से अलग होगा। शर्मा ने बताया कि दोनों डिवाइस में एक घुमावदार 3डी डिस्प्ले होगा, लेकिन भारतीय वेरिएंट के लिए साइज़ और रिफ्रेश रेट अलग होगा।

दावा किया गया है कि चीन में लॉन्च किए गए ओप्पो रेनो 4 प्रो में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है, लेकिन भारत में आने वाले वेरिएंट में रिफ्रेश रेट अधिक होगा। सेबेस्टियन द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर डिवाइस के ऊपरी बायें कोने पर होल-पंच कैमरा भी दिखाती है।

भारतीय ओप्पो रेनो 4 प्रो के अन्य स्पेसिफिकेशन फिलहाल अज्ञात हैं। Oppo ने कुछ स्थानीय कस्टमाइज़ेशन के साथ Oppo Reno 4 सीरीज़ को भारत लाने की अपनी योजनाओं की घोषणा की थी। कंपनी ने इस बात का उल्लेख नहीं किया है कि वह अपनी भारत-आधारित यूनिट्स के लिए क्या बदलाव लाएगी और न ही उसने लॉन्च के लिए कोई समयरेखा दी है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com