OnePlus के फोल्डेबल स्मार्टफोन का प्राइस Samsung Galaxy Z Fold 5 से कम होने की संभावना

इसके रियर में ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा, 48 मेगापिक्सल का सेंसर अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ और 32 मेगापिक्सल का सेंसर पेरिस्कोप लेंस के साथ दिया जा सकता है

OnePlus के फोल्डेबल स्मार्टफोन का प्राइस Samsung Galaxy Z Fold 5 से कम होने की संभावना

इसमें 16 GB का RAM और 256 GB की इनबिल्ट स्टोरेज मिल सकती है

ख़ास बातें
  • पिछले कुछ वर्षों में फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की बिक्री तेजी से बढ़ी है
  • OnePlus फोल्डेबल स्मार्टफोन को OnePlus Open कहा जा रहा है
  • इस स्मार्टफोन का प्राइस 1,20,000 रुपये से कम हो सकता है
विज्ञापन
OnePlus का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है। इस वर्ष बहुत सी स्मार्टफोन कंपनियों ने अपने फोल्डेबल हैंडसेट पेश किए हैं। इनमें Samsung Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 के साथ Tecno Phantom V Fold शामिल हैं। 

पिछले कुछ वर्षों में फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की बिक्री तेजी से बढ़ी है। OnePlus फोल्डेबल स्मार्टफोन को OnePlus Open कहा जा रहा है। एक नए लीक में इसके प्राइस का संकेत मिला है। इसके स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन के बारे में भी कुछ जानकारी लीक हुई है। टिप्स्टर  Yogesh Brar (@heyitsyogesh) ने बताया है कि इस स्मार्टफोन का प्राइस 1,20,000 रुपये होगा। अगर वह सही होता है तो यह प्राइस हाल ही में सैमसंग की ओर से लॉन्च किए गए Galaxy Z Fold 5 के 12 GB RAM + 256 GB स्टोरेज वेरिएंट के 1,54,999 रुपये के प्राइस से कम होगा। हालांकि, Tecno Phantom V Fold के 12 GB RAM + 256 GB के एकमात्र वेरिएंट का भारत में प्राइस 88,888 रुपये का है। 

OnePlus के फोल्डेबल स्मार्टफोन का डिजाइन Oppo Find N2 के समान हो सकता है। इसे ब्लैक और ग्रीन कलर्स में उपलब्ध कराया जा सकता है। एक अन्य टिप्सटर Max Jambor (@MaxJmb) ने दावा किया था कि OnePlus Open को पेरिस्कोप लेंस और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ लाया जाएगा और इसका Hasselblad ब्रांड का कैमरा काफी जगह ले सकता है। इसमें ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC के साथ 16 GB का RAM और 256 GB की इनबिल्ट स्टोरेज मिल सकती है। इसका 7.8 इंच 2K AMOLED प्राइमरी डिस्प्ले और 6.3 इंच AMOLED कवर स्क्रीन हो सकती है। इन दोनों का रिफ्रेश रेट 120 Hz का होगा। 

इसके रियर में ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा, 48 मेगापिक्सल का सेंसर अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ और 32 मेगापिक्सल का सेंसर पेरिस्कोप लेंस के साथ दिया जा सकता है। इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। इस वर्ष मार्च में देश में Oppo Find N2 Flip को लॉन्च किया गया था। इसमें 6.8 इंच का AMOLED डिस्प्ले और 3.62 इंच का कवर डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 
 
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े: Smartphone, Display, Sensor, OnePlus, Market, Demand, Samsung, Launch, Oppo, Foldable, Price
आकाश आनंद

Gadgets 360 में आकाश आनंद डिप्टी न्यूज एडिटर हैं। उनके पास प्रमुख ...और भी

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »