Oppo Smart TV के लिए हो जाइए तैयार, कंपनी ने दी जानकारी

Oppo Smart TV लॉन्च हो जाने के बाद, इसकी टक्कर अन्य स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों से होगी जिनके टीवी हाल ही में मार्केट में लॉन्च हुए हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Oppo Smart TV के लिए हो जाइए तैयार, कंपनी ने दी जानकारी

Oppo ने ज़ारी की थी हाल ही में लॉन्च हुए प्रोडक्ट्स की लिस्ट

ख़ास बातें
  • Oppo ने की पुष्टि, पाइपलाइन में है स्मार्ट टीवी
  • ओप्पो स्मार्ट टीवी के बारे में कोई जानकारी फिलहाल सार्वजनिक नहीं
  • अधिकारिक लॉन्च तारीख पर भी है अभी सस्पेंस
स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अब स्मार्टफोन के साथ-साथ अन्य सेगमेंट में भी अपने हाथ आज़माना शुरू कर रही हैं। Realme ने हाल ही में भारत में अपना पहला स्मार्ट टीवी लॉन्च किया था। Oneplus भी 2 जुलाई को नए स्मार्ट टीवी लॉन्च करने जा रही है। इन सब के बाद अब Oppo ने भी पुष्टि कर दी है कि वो भी जल्द ही स्मार्ट टीवी सेगमेंट में उतरने की तैयारी कर रही है। बता दें, लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि ओप्पो जल्द ही स्मार्ट टीवी सेगमेंट में एंट्री करने वाली है, लेकिन अब कंपनी ने इन कयासों पर मुहर लगा दी है। कंपनी ने वीबो अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में कंपनी के विभिन्न प्रोडक्ट्स मौजूद हैं, जिसमें टीवी भी शामिल है। हालांकि, इस तस्वीर के जरिए कुछ ज्यादा जानकारी का खुलासा नहीं होता, लेकिन ओप्पो टीवी की मौजूदगी पुख्ता हो गई है।

चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर Oppo ने प्रोडक्ट्स की उनकी लॉन्च तारीख के साथ एक लम्बी लिस्ट साझी की है। इस लम्बी लिस्ट में सबसे नीचे टीवी की आउटलाइन देखने को मिली है जिसके साथ 'टीवी' शब्द लिखा है। बता दें, मार्च में खबर आई थी कि ओप्पो के वाइस प्रेसिडेंट Liu Bo ने खुद खुलासा किया था कि कंपनी जल्द ही टीवी सेगमेंट में एंट्री करने जा रही है और इस टीवी को साल 2020 की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, उस वक्त भी ओप्पो टीवी के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई थी। कंपनी का लेटेस्ट पोस्ट भी कुछ इसी तरह का है, जिसमें केवल टीवी की झलक देखने को मिली है, उससे संबंधित कोई अन्य जानकारी का खुलासा नहीं हुआ है।

गौर करने वाली बात यह है कि ओप्पो ने टीवी को उस लिस्ट में शामिल किया था, जिसमें कंपनी ने हाल ही में लॉन्च प्रोडक्ट पेश किए हैं। इन प्रोडक्ट्स की लिस्ट में Oppo Enco W51 true wireless earphones, Oppo Band आदि शामिल हैं। इससे इशारा मिलता है कि कंपनी द्वारा टीवी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन कंपनी ने अब तक न तो इस टीवी के बारे में और न ही इसकी उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी सार्वजनिक की है।

गौरतलब है कि ओप्पो स्मार्ट टीवी लॉन्च हो जाने के बाद, इसकी टक्कर अन्य स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों से होगी जिनके टीवी हाल ही में मार्केट में लॉन्च हुए हैं। रियलमी ने हाल ही में अपने दो स्मार्ट टीवी मॉडल भारत में लॉन्च किए हैं, जिसमें 32 इंच और 43 इंच वेरिएंट शामिल हैं। रियलमी टीवी के 32 इंच के मॉडल की कीमत 12,999 रुपये है और 43 इंच टीवी की कीमत 21,999 रुपये है। इसके अलावा वनप्लस जो पिछले साल ही भारत में स्मार्ट टीवी सेगमेंट में दस्तक दे चुकी है, वो आने वाली 2 जुलाई को दो अन्य नए स्मार्ट टीवी लॉन्च करने जा रही है। वहीं, यह टीवी किफायती प्राइस रेंज में पेश किए जाएंगे, जिसकी शुरुआती कीमत 20,000 रुपये से कम होगी।
 
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com