Zee5 का 'सस्ता' सब्सक्रिप्शन प्लान Zee5 Club लॉन्च, जानें खासियतें

Zee5 का यह नया कदम Disney+ Hotstar की तरह ही है, जिसमें लिमिटेड रेंज़ के कॉन्टेंट के लिए 399 रुपये की कीमत का वार्षिक Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Zee5 का 'सस्ता' सब्सक्रिप्शन प्लान Zee5 Club लॉन्च, जानें खासियतें

Zee5 Club प्लान में एक साथ 5 डिवाइस पर देख सकते हैं कॉन्टेंट

ख़ास बातें
  • Disney+ Hotstar VIP पैक की तरह ही है Zee5 Club प्लान
  • इस पैक में मिलेगा Zee5 कॉन्टेंक्ट का लिमिटेड एक्सेस
  • मौजूदा Zee5 All Access की वार्षिक कीमत 999 रुपये है
Zee5 ने आज अपना नया एंट्री-लेवल सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च किया है, जिसका नाम है Zee5 Club। इस प्लान के अंतर्गत दर्शकों को Zee5 और ALTBalaji के चुनिंदा शो के साथ 1000 से ज्यादा फिल्में, ज़ी जिंदगी के शो और 90 से ज्यादा लाइव टीवी शो देखने को मिलेंगे। खास बात यह है कि यह सब आपको महज 365 रुपये की कीमत में मिलने वाला है, वो भी पूरे साल के लिए। आपको बता दें, यह प्लान ज़ी5 के मौजूदा वार्षिक प्लान से काफी सस्ता है। ज़ी5 का वार्षिक सब्सक्रिप्शन आपको 999 रुपये में प्राप्त होता है। ज़ी5 का यह नया कदम Disney+ Hotstar की तरह ही है, जिसमें लिमिटेड रेंज़ के कॉन्टेंट के लिए 399 रुपये की कीमत का वार्षिक Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन पेश किया गया था।

Zee5 Club Plan को लेकर दावा किया गया है कि यह Zee5 के विविध यूज़र्स, रिज़नल रेफ्रन्स और व्यूअरशीप पैटर्न को ध्यान में रखकर पेश किया गया है। यह संपूर्ण ओटीटी टेलीविज़न इंटरटेनमेंट पैक के रूप में स्थित है, जबकि मौजूदा Zee5 All Access प्लान, सभी प्लेटफॉर्म के एक्सेस का विकल्प प्रदान करता है जिसमें Zee5 exclusives और ALTBalaji के शो, फिल्में, ज़ी जिंदगी के शो, किड कॉन्टेंट और लाइव टीवी चैनल्स आदि शामिल हैं।

ज़ी5 ऑल एक्सेस प्लान का वार्षिक शुल्क 999 रुपये है, जबकि इसके मासिक सब्सक्रिप्शन के लिए आपको 99 रुपये अदा करने होते हैं। इसका सब्सक्रिप्शन आप तीन महीने व छह महीने के लिए भी ले सकते हैं। तीन महीने के लिए आपको 299 रुपये और छह महीने के लिए आपरो 599 रुपये चुकाने होंगे।

हालांकि, यहां यह बताना जरूरी हो जाता है कि ज़ी5 क्लब और ज़ी5 ऑल एक्सेस प्लान दोनों ही प्लान में आप एक साथ 5 डिवाइस पर कॉन्टेंट देख सकते हैं।

गौरतलब है कि ज़ी5 क्लब की तरह, Disney+ Hotstar ने भी लोगों को डिज़िटल कॉन्टेंट की ओर आर्षित करने के लिए अपना लिमिटेड कॉन्टेंट एक्सेस VIP सब्सक्रिप्शन पेश किया था। यही नहीं Netflix ने भी पिछले साल भारतीय ग्राहकों के लिए 199 रुपये का मोबाइल-ऑन्ली प्लान लॉन्च किया था। हाल ही में खबर आई थी कि अमेरिकी कंपनी नए 349 रुपये के “Mobile+” प्लान की टेस्टिंग कर रही है, जो कि एचडी स्ट्रीमिंग के साथ कम्प्यूटर एक्सेस भी प्रदान करेगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com