WhatsApp के डार्क मोड में होगा यह खास बदलाव

WhatsApp एंड्रॉयड के लेटेस्ट बीटा वर्जन में कई बदलावों की झलक मिली है। डार्क एलीमेंट के साथ नई VoIP स्क्रीन की भी देखा गया है। जानें व्हाट्सऐप के नए बीटा अपडेट के बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
WhatsApp के डार्क मोड में होगा यह खास बदलाव

WhatsApp Dark Mode: व्हाट्सऐप के डार्क मोड में होगा यह खास बदलाव

ख़ास बातें
  • WhatsApp Android के नए वर्जन में दिखे नए अवतार इमेज़
  • डार्क मोड एलीमेंट के साथ दिखी नई VoIP स्क्रीन
  • WhatsApp कर रही है Dark Mode पर काम
WhatsApp पिछले कुछ समय से अपने Android और iPhone ऐप के लिए डार्क मोड पर काम कर रहा है। लेकिन अब, व्हाट्सऐप एंड्रॉयड के लेटेस्ट बीटा वर्जन से संकेत मिला है कि यह कुछ बदलावों के साथ आएगा। ऐसा प्रतीत होता है कि डार्क मोड के बीटा अपडेट में नए अवतार प्लेसहोल्डर को शामिल किया जा सकता है। डार्क एलीमेंट के साथ नई VoIP स्क्रीन की भी झलक मिली है। बता दें कि नए बदलाव लेटेस्ट WhatsApp एंड्रॉयड बीटा वर्जन का हिस्सा हैं। हालांकि, यह अभी पब्लिक या कह लीजिए यूज़र को दिखाई नहीं दे रहा है।

नए अपडेट में ब्रॉडकास्ट, इंडीविजुअल प्रोफाइल और ग्रुप के लिए अवतार इमेज़ (प्लेसहोल्डर आइकन) ग्रे बैकग्राउंड के साथ नज़र आ रहे हैं। WABetaInfo की रिपोर्ट में कहा गया है कि डार्क मोड ऐनेबल होने के बाद ही यह यूज़र को दिखाई देगा। डिफॉल्ट रूप से व्हाट्सएप में अवतार इमेज़ ग्रीन बैकग्राउंड के साथ तो वहीं ऊपरी हिस्से में मेल खाता हुए डार्क ग्रीन रिबन नज़र आता है।
 
4fu1gb2

Photo Credit: WABetaInfo

व्हाट्सऐप एंड्रॉयड के लेटेस्ट बीटा वर्जन में नए अवतार इमेज़ के अलावा डार्क मोड सपोर्ट के साथ नई VoIP स्क्रीन भी दिखाई दे रही है। मौजूदा VoIP स्क्रीन की तरह नई स्क्रीन में भी ग्रीन बैकग्राउंड की झलक मिली है लेकिन आंखों पर दबाव ना पड़े इसके लिए आपको थोड़ा डार्क टिंट की झलक दिखेगी।
qor5qbt

Photo Credit: WABetaInfo

जैसा कि आपको बताया कि नए बदलाव फिलहाल यूज़र को दिखाई नहीं देंगे। आप अपने एंड्रॉयड डिवाइस के लिए व्हाट्सऐप के लेटेस्ट बीटा वर्जन को गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम या फिर ऐपीके मिरर पर जाकर ऐपीके डाउनलोड करके भी कर सकते हैं। पिछले सप्ताह WhatsApp Delete Messages Feature की झलक मिली थी। इस फीचर की मदद से यूज़र्स द्वारा तय समय सीमा के बाद मैसेज खुद-ब-खुद गायब हो जाता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com