Amazfit Bip S बजट स्मार्टवॉच भारत में 3 जून को होगी लॉन्च, यह हो सकती है कीमत

Amazfit Bip S पॉलीकार्बोनेट से बनाई गई है, जिसके कारण इसका बिना स्ट्रैप के वज़न केवल 19 ग्राम और स्ट्रैप के साथ 31 ग्राम होता है। अमेज़फिट बिप एस 5ATM वाटर रेसिस्टेंट फीचर से लैस आती है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Amazfit Bip S बजट स्मार्टवॉच भारत में 3 जून को होगी लॉन्च, यह हो सकती है कीमत

Amazfit Bip S में कलर डिस्प्ले और हार्ट रेट मॉनिटरिंग शामिल है

ख़ास बातें
  • हार्ट रेट मॉनिटरिंग और 40 दिनों तक के बैकअप से लैस आती है Amazfit Bip S
  • नई बजट स्मार्टवॉच में 5ATM वाटर रेसिस्टेंट फीचर भी है शामिल
  • ग्लोबल मार्केट में 69.90 डॉलर (लगभग 5,200 रुपये) में लॉन्च हो चुकी है वॉच
Xiaomi समर्थित कंपनी Huami ने घोषणा की है कि वह 3 जून को भारत में अपनी Amazfit Bip S स्मार्टवॉच लॉन्च करेगी। बजट स्मार्टवॉच को पहली बार जनवरी में CES 2020 में दिखाया गया था। अमेज़फिट बिप एस में कुछ प्रभावशाली फीचर्स है और इसकी सबसे बड़ी यूएसपी 40 दिन का बैटरी बैकअप है। इसमें कलरफुल डिस्प्ले,  एक्टिविटी ट्रैकिंग फीचर्स और कई प्रकार के स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं। इसमें बिल्ट-इन जीपीएस भी है।
 

Amazfit Bip S price (expected)

अमेज़फिट बिप एस स्मार्टवॉच को CES 2020 में पेश किया गया था और उस समय इसकी कीमत 69.90 डॉलर (लगभग 5,200 रुपये) रखी गई थी। इसमें चार अलग-अलग स्ट्रैप विकल्प हैं, जिनमें कार्बन ब्लैक, रेड ऑरेंज, वार्म पिंक और व्हाइट रॉक शामिल हैं। Amazfit Bip S स्मार्टवॉच 3 जून से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी और हम उम्मीद करते हैं कि इसकी कीमत ग्लोबल कीमत के आसपास होगी।
 

Amazfit Bip S specifications, features

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, अमेज़फिट बिप एस पॉलीकार्बोनेट से बनाई गई है, जिसके कारण इसका बिना स्ट्रैप के वज़न केवल 19 ग्राम और स्ट्रैप के साथ 31 ग्राम होता है। इसके आयताकार डायल का साइज़ 42x35.3x11.4 मिलीमीटर है। यह कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.0 के साथ आता है और लोकेशन ट्रैकिंग के लिए जीपीएस और ग्लोनास से लैस आता। इसमें 1.28 इंच का ट्रांसफ्लेक्टिव कलर टीएफटी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 176x176 पिक्सल है। यह ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर भी सपोर्ट करता है। इसमें 2.5 डी कॉर्निंग गोरिल्ला 3 टेम्पर्ड ग्लास टचस्क्रीन आती है और एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग भी शामिल है।

Amazfit Bip S में 200mAh की बैटरी है, जो लगभग 2.5 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है और Huami का दावा है कि बेसिक इस्तेमाल के साथ यह 40 दिनों तक चल सकती है। यदि आप Amazfit Bip S पर लगातार GPS का उपयोग करते हैं, तो यह 22 घंटे तक चलेगी। घड़ी में Amazfit OS चलता है और सेंसर में PPG बायो-ट्रैकिंग ऑप्टिकल सेंसर, 3-एक्सिस एक्सेलेरेशन सेंसर और 3-एक्सिस जियोमैग्नेटिक सेंसर शामिल हैं। अमेज़फिट बिप एस 5ATM वाटर रेसिस्टेंट फीचर से लैस आती है। इसमें निरंतर हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर शामिल है। इसके अलावा यह स्मार्टवॉच 10 स्पोर्ट्स मोड से लैस आती है और घड़ी का उपयोग करके आप अपने फोन पर म्युज़िक को कंट्रोल कर सकते हैं, साथ ही रिमाइंडर और मौसम की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com