Amazon Great Indian Festival 2022 Sale: टॉप फिटनेस बैंड डील्स, कीमत 1,299 रुपये से शुरू

OnePlus Band को भारत में 2,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था और Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान इस फिटनेस बैंड 1,499 रुपये में बेचा जा रहा है।

Amazon Great Indian Festival 2022 Sale: टॉप फिटनेस बैंड डील्स, कीमत 1,299 रुपये से शुरू

Amazon Great Indian Festival 2022 Sale: सेल के दौरान Redmi Smart Band Pro को 2,499 रुपये में बेचा जा रहा है

ख़ास बातें
  • Amazon सेल के दौरान OnePlus Band को 1,499 रुपये में खरीदने का मौका
  • बच्चों के लिए डिजाइन की गई GOQii Smart Vital Junior पर भी भारी डिस्काउंट
  • 3,999 रुपये के बजाय 2,499 रुपये में बेचा जा रहा है Redmi Smart Band Pro
विज्ञापन
Amazon Great Indian Festival 2022 Sale: अमेजन की साल की सबसे बड़ी सेल चल रही है और ई-कॉमर्स दिग्गज लगभग सभी कैटेगरी में जमकर डिस्काउंट दे रहा है। स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन समेत कई कैटेगरी में जबरदस्त डील्स और ऑफर्स की पेशकश की जा रही है। हम भी लगातार आपकी सुविधा के लिए एक के बढ़कर एक डील्स इकट्ठा कर रहे हैं, जिससे आपकी शॉपिंग आसान बने। यहां हम आपको फिटनेस ट्रैकर (Fitness Trackers) के बारे में बताने जा रहे हैं। अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान आपको फिटनेस बैंड (Amazon Sale Fitness band deals) पर भी बंपर छूट मिलेगी। कीमत में छूट के साथ-साथ डील्स को और आकर्षक बनाने के लिए बैंक डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर्स भी उपलब्ध हैं। अमेजन सेल में आपको OnePlus, Xiaomi, Redmi, Fastrack और Noise के फिटनेस बैंड पर जबरदस्त डील्स मिलेगी।

Amazon Great Indian Festival 2022 Sale के दौरान SBI कार्ड के जरिए शॉपिंग करने से आपको एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा। हालांकि, यह ऑफर 5,000 रुपये की मिनिमम कार्ट वैल्यू पर भी लागू होगा। यहां हम आपको अमेजन सेल के दौरान 3,000 रुपये से कम कीमत में मिलने वाली टॉप फिटनेस ट्रैकर डील्स के बारे में बता रहे हैं।
 

Top Smart Fitness Band Deals Under Rs. 2,500 in Amazon Great Indian Festival 2022 Sale

 

OnePlus Smart Band

OnePlus Band को भारत में 2,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान इस फिटनेस बैंड 1,499 रुपये में बेचा जा रहा है। बैंड केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। OnePlus Band में 1.1 इंच एमोलेड डिस्प्ले है और यह ब्लड ऑक्सीजन (SpO2) सेंसर, थ्री एक्सिस एक्सलेरोमीटर व जाइरोस्कोप और ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर से लैस आता है। इसमें प्री-लोडिड 13 एक्साइड मोड दिए हैं। यह IP68 सर्टिफाइड है और 5ATM वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आता है। यह बैंड आपके स्लीप पैटर्न को भी ट्रैक करता है। इसमें 100mAh की बैटरी शामिल है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में इसे 14 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

यहां से खरीदें: OnePlus Smart Band
 

Xiaomi Mi Smart Band 6

Mi Smart Band 6 को भारत में 3,499 रुपये में लॉन्च किया गया था। अमेजन सेल के दौरान यह 2,499 रुपये में बेचा जा रहा है। मी स्मार्ट बैंड 6 में 1.56 इंच का फुल स्क्रीन एमोलेड टच डिस्प्ले दिया गया है। यह कई थीम्स और 80 से ज्यादा कस्टमाइज्ड बैंड फेस के साथ आता है। इसमें टोटल 30 वर्कआउट टाइप को ट्रेक करने के लिए बिल्ट-इन सेंसर दिए हैं। इसमें स्लीप ट्रैक फंक्शन भी मिलता है, साथ ही यह SpO2 मेजरमेंट सपोर्ट करता है। Xiaomi का दावा है कि मी स्मार्ट बैंड 6 सिंगल चार्ज पर 14 घंटे तक की बैटरी प्रदान करता है। इसके अलावा, वाटर रसिस्टेंट के लिए यह 5 ATM सर्टिफाइड है और इसमें मैग्नेटिक पोर्ट दिया गया है।

यहां से खरीदें: Xiaomi Mi Smart Band 6
 

Redmi Smart Band Pro

भारत में Redmi Smart Band Pro को 3,999 रुपये में लॉन्च किया गया था और कुछ समय तक इसे 3,499 रुपये में बेचा गया। अब, Amazon Great Indian Festival सेल के दौरान इसे 2,499 रुपये में बेचा जा रहा है। रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो में 1.47 इंच का एमोलेड टच स्क्रीन डिस्प्ले है। रेडमी के इस स्मार्ट बैंड में 200mAh की बैटरी है, जिसके लिए कहा गया है कि यह 14 दिन तक बैकअप दे सकती है। पावर सेविंग मोड में बैटरी लाइफ 20 दिनों की हो जाती है। फिटनेस ट्रैकर होने के लिहाज से इसमें कई तरह के हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स देखने को मिलते हैं जिनमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ​​​​SpO2 ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, ​​महिलाओं के लिए मेन्स्रुअल साइकल ट्रैकिंग जैसे फीचर्स शामिल हैं। इस फिटनेस बैंड में 110 से ज्यादा फिटनेस मोड दिए गए हैं। यह हार्ट रेट मॉनिटरिंग सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर, थ्री एक्सिस जायरोस्कोप और थ्री एक्सिस एक्सिलेरोमीटर से लैस है।

यहां से खरीदें: Redmi Smart Band Pro
 

GOQii Smart Vital Lite

स्मार्टवॉच की शेप में आने वाला यह फिटनेस ट्रैकर इस अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 1,299 रुपये में बेचा जा रहा है। GOQii Smart Vital Lite फिटनेस ट्रैकर SpO2 सेंसर के साथ आता है, जो आपके शरीर में ब्लड ऑक्सीजन की मात्रा को मापता है। इसमें 1.4-इंच का HD डिस्प्ले मिलता है। इसमें फोन में आने वाले नोटिफिकेशन्स को भी देखा जा सकता है। कंपनी के दावे के अनुसार, यह फिटनेस ट्रैकर वाटरप्रूफ है। इसमें कई स्पोर्ट्स को ट्रैक किया जा सकता है, साथ ही यह यूजर की नींद को भी ट्रैक करता है।

यहां से खरीदें: GOQii Smart Vital Lite
 

GOQii Smart Vital Junior

यह फिटनेस ट्रैकर डील खास है, क्योंकि यह आपके घर के छोटे बच्चों के लिए है। GOQii Smart Vital Junior फिटनेस ट्रैकर को भारत में 4,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। हालांकि, इस सेल के दौरान यह स्मार्टवॉच शेप फिटनेस बैंड 1,799 रुपये में बेचा जा रहा है। फीचर्स की बात करें तो GOQii Smart Vital Junior में SpO2 सेंसर दिया गया है, जो कि अभिभावकों को अपने बच्चो के ब्लड ऑक्सीजन लेवल पर नजर रखने में मदद करता है। इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, बॉडी टेम्परेचर ट्रैकिंग और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। GOQii स्मार्ट वाइटल जूनियर में 18 से अधिक एक्टिविटी मोड मौजूद हैं। 33mm कलर डिस्प्ले वाले इस ट्रैकर में नेविगेशन के लिए बटन दिया गया है और यह वाटर-रसिस्टेंस के लिए IP68 सर्टिफाइड है। इसमें म्यूज़िक कंट्रोल, फोन फाइंडर और स्मार्ट नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं।

यहां से खरीदें: GOQii Smart Vital Junior

  • रिव्यू
  • मुख्य स्पेसिफिकेशन
  • ख़बरें
  • Design and comfort
  • Tracking accuracy
  • Companion app
  • Battery life
  • खूबियां
  • SpO2 tracking
  • Accurate sleep and heart rate tracking
  • कमियां
  • Inaccurate step and distance tracking
  • Average battery life
Display TypeAMOLED
Water Resistantहां
Heart Rate Monitorहां
Compatible DevicesAndroid Phones
Battery Life (Days)14
  • रिव्यू
  • मुख्य स्पेसिफिकेशन
  • ख़बरें
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

नितेश पपनोई Nitesh has almost seven years of experience in news writing and reviewing tech products like smartphones, headphones, and smartwatches. At Gadgets 360, he is covering all ...और भी
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Realme Buds Air 6 Launched in india : रियलमी के नए ईयरबड्स लॉन्‍च, 40 घंटों तक सुन पाएंगे म्‍यूजिक, जानें प्राइस
  2. Xiaomi की Civi सीरीज जल्द हो सकती है भारत में लॉन्च 
  3. Xiaomi ने भारत में लॉन्‍च किए 32, 40, 43 इंच के नए Smart TV, कीमत 12,999 रुपये से शुरू
  4. Realme GT 6T Launched in India : 5500mAh बैटरी, 120W चार्जिंग, 12GB रैम के साथ नया रियलमी फोन लॉन्‍च, जानें प्राइस
  5. Vivo X Fold 3 Pro की लॉन्‍च डेट गलती से हो गई लीक! फीचर्स का भी पता चला
  6. Samsung Galaxy Z Flip 6 की कैमरा डिटेल लीक, BIS पर दिखा! नए फोल्‍ड के साथ हो सकता है लॉन्‍च
  7. Lenovo Xiaoxin K5 Keyboard सीरीज लॉन्च, टाइपिंग करना होगा आसान, 4000mAh की बैटरी
  8. 65, 55, 50, 43 इंच के Sony Bravia 2 TV भारत में लॉन्च, 4K Ultra HD LED डिस्प्ले, जानें कीमत
  9. WhatsApp कर रहा नए फीचर पर काम, अनरीड मैसेज अब नहीं कर पाएंगे परेशान
  10. Redmi 13 4G लॉन्च होगा 108MP कैमरा, Helio G91 चिप के साथ! रेंडर लीक
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »