टाटा मोटर्स की EV की सेल्स पिछले महीने लगभग 17 प्रतिशत घटी है। इसके बावजूद इस मार्केट में 70 प्रतिशत से अधिक की हिस्सेदारी के साथ कंपनी ने पहला स्थान बरकरार रखा है
स्टडी कहती है कि 59 प्रतिशत भारतीय उपभोक्ता क्लाइमेट चेंज, प्रदूषण के स्तर और गैसोलीन/डीज़ल वाहनों के उत्सर्जन को लेकर चिंतित थे, जो दर्शाता है कि इलेक्ट्रिक वाहनों (EV) में लोगों की दिलचस्पी 'कम ईंधन लागत, पर्यावरण जागरूकता, और बेहतर ड्राइविंग अनुभव' के कारण है।