Vodafone Idea यूज़र्स अब इस प्लान का नहीं उठा पाएंगे फयदा

Vodafone फिलहाल फैमली के लिए 598 रुपये, 749 रुपये और 999 रुपये का प्लान देता है। वहीं, व्यक्ति विशेष के लिए कंपनी के 399 रुपये, 499 रुपये और 999 रुपये के प्लान उपलब्ध हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Vodafone Idea यूज़र्स अब इस प्लान का नहीं उठा पाएंगे फयदा

Vodafone का यह प्लान केवल iPhone 5s और उससे नए मॉडल के लिए उपलब्ध था

ख़ास बातें
  • Vodafone Idea का यह प्लान आईफोन यूज़र्स के लिए पेश किया गया था
  • इस प्लान में 90 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता था
  • वोडाफोन आइडिया का यह 649 रुपये का प्लान पोस्टपेड प्लान था
Vodafone ने अपने 649 रुपये वाले iPhone Forever प्लान को बंद कर दिया है। इस प्लान को पिछले साल लॉन्च किया गया था। इसके तहत आईफोन यूज़र्स को स्पेशल फायदे मिलते थे। यह पोस्टपेड प्लान वोडाफोन और आइडिया दोनों नेटवर्क के सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध था। प्लान में 90 जीबी हाई-स्पीड डेटा और अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग का फायदा मिलता था।

यह प्लान केवल iPhone 5s और उससे ऊपर के मॉडल के लिए उपलब्ध था और इसमें एक्सिडेंटल फिजिकल डेमेज कवर भी शामिल था। वोडोफोन ने इस प्लान को Vodafone Red पोर्टफोलियो के अंदर लॉन्च किया था और आइडिया ने इस प्लान को Nirvana पोर्टफोलिये के तहत लॉन्च किया था।

Vodafone और Idea Cellular दोनों टेलीकॉम कंपनियों ने अपनी वेबसाइट पर इस प्लान को बंद घोषित कर दिया है। वोडाफोन फिलहाल फैमली के लिए 598 रुपये, 749 रुपये और 999 रुपये का प्लान देता है। वहीं, व्यक्ति विशेष के लिए कंपनी के 399 रुपये, 499 रुपये और 999 रुपये के प्लान उपलब्ध हैं। दूसरी ओर आइडिया ने अपने यूज़र्स के लिए Nirvana 399 और Nirvana 499 पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं।

DreamDTH की रिपोर्ट के मुताबिक, वोडाफोन इंडिया ने 649 रुपये के पोस्टपेड प्लान को बंद करने की खबर को भी कंफर्म कर दिया है। इसके अलावा आइडिया ने भी कह दिया है कि यह आईफोन फॉरएवर प्लान अब उपलब्ध नहीं है। वोडाफोन आइडिया के इस प्लान में यूज़र्स को अमेज़न प्राइम और वोडाफोन प्ले का मुफ्त एक्सेस भी मिलता था। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड लोकर और नेशनल कॉलिंग और 90 जीबी हाई-स्पीड डेटा का फायदा भी मिलता था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com