BSNL के कई प्रीपेड प्लान हुए और फायदेमंद, मिल रहा है ज़्यादा डेटा

पहले हर दिन 2 जीबी डेटा की सुविधा के साथ आने वाले 186 रुपये और 187 रुपये वाले BSNL Prepaid Recharge Plan में अब 28 दिनों तक इस्तेमाल के लिए हर दिन 3 जीबी डेटा दिया जाएगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
BSNL के कई प्रीपेड प्लान हुए और फायदेमंद, मिल रहा है ज़्यादा डेटा

BSNLअपने प्लान में बदलाव करके Jio और Airtel को चुनौती देना चाहती है

ख़ास बातें
  • बीएसएनएल ने 106 रुपये और 107 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया
  • 153 रुपये वाला बीएसएनएल प्रीपेड प्लान हुआ और फायदेमंद
  • 118 रुपये वाले BSNL Prepaid Recharge Plan को भी अपग्रेड किया गया
Bharat Sanchar Nigam Limited ने अपने कई प्रीपेड रीचार्ज प्लान में बदलाव किए हैं, ताकि यूज़र्स को अतिरिक्त डेटा मिल सके। इस टेलीकॉम कंपनी ने अपने 186 रुपये और 187 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान को बेहतर बना दिया है। इस प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन 3 जीबी डेटा दिया जाएगा। इसी तरह से 153 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अब वॉयस कॉलिंग और एसएमएस संबंधित सुविधाओं के अलावा हर दिन 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। BSNL ने अपने 106 रुपये और 107 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान में भी बदलाव किया है।

बीएसएनएल हरियाणा वेबसाइट की लिस्टिंग के मुताबिक, पहले हर दिन 2 जीबी डेटा की सुविधा के साथ आने वाले 186 रुपये और 187 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान में अब 28 दिनों तक इस्तेमाल के लिए हर दिन 3 जीबी डेटा दिया जाएगा। डेटा सीमा बढ़ाने के अलावा कंपनी ने अन्य सुविधाओं में कोई बदलाव नहीं किया है। इसका मतलब है कि आप इन रीचार्ज प्लान में हर दिन मुफ्त 250 मिनट लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल और 100 एसएमएस पाएंगे।

अगर आप 3 जीबी डेटा की दैनिक सीमा को पार कर लेते हैं तो आपको इसके बाद 40 केबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलेगा। इसके अलावा आपके पास पर्सनलाइज़्ड रिंग बैक टोन जोड़ने की भी सुविधा है।

टेलीकॉम  टॉक की मानें तो बीएसएनएल की साइट पर कुछ और प्लान में बदलाव किए गए हैं। इनमें से एक है 153 रुपये का बीएसएनएल प्रीपेड प्लान। इसमें हर दिन इस्तेमाल के लिए 1.5 जीबी डेटा और प्रतिदिन 250 मिनट वॉयस कॉलिंग व प्रतिदिन 100 एसएमएस मुफ्त दिए जाएंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। 118 रुपये वाले BSNL Prepaid Recharge Plan को भी अपग्रेड किया गया है। इसमें हर दिन 0.5 जीबी डेटा, 250 मिनट वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भेजने के लिए मिलेंगे।

नए यूज़र्स के लिए बीएसएनएल ने 106 रुपये और 107 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है। इन प्लान में अब हर दिन इस्तेमाल के लिए 1 जीबी डेटा, प्रतिदिन 250 मिनट वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस भेजने की सुविधा होगी। दोनों ही प्लान की वैधता 24 दिनों की है। 74 रुपये और 75 रुपये के प्लान के साथ 180 दिनों की वैधता पाई जा सकती है।

बीएसएनएल के इन प्रीपेड रीचार्ज प्लान को नई सुविधाओं के साथ सिर्फ हरियाणा सर्कल में लिस्ट किया गया है। यह भी साफ नहीं है कि ये बदलाव स्थाई हैं या किसी प्रमोशनल ऑफर का हिस्सा हैं।

हमने इस संबंध में बीएसएनएल को संपर्क किया है। नई जानकारी मिलते ही खबर को अपडेट किया जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. Redmi 9 Prime की पहली सेल आज, यहां होगी बिक्री
  2. PUBG Mobile बीटा वर्ज़न में आया नया Eragel 2.0 मैप
  3. WhatsApp Status को चुटकियों में ऐसे करें डाउनलोड
  4. YouTube पर जुड़वा भाइयों ने पोस्ट किया था फर्जी बैंक डकैती का वीडियो, हो सकती है 4 साल की जेल
  5. OnePlus Clover के नाम से लॉन्च हो सकता है नया मिड-रेंज स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन लीक
  6. OnePlus Nord की सेल आज मध्यरात्रि से, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
  7. Jio ने इन तीन रीचार्ज पैक में किए बदलाव, पहले से कम हुआ टॉक टाइम
  8. PUBG Mobile में आया नया आधुनिक आउटफिट, नया सीक्रेट मोड भी जुड़ा
  9. Amazon Prime Day Sale: स्मार्टफोन से लेकर अन्य प्रोडक्ट पर मिल रहे ऑफर्स
  10. Mi Beard Trimmer 1C भारत में 1000 रुपये से भी कम की कीमत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com