• होम
  • सोशल
  • ख़बरें
  • …जब पानी से लबालब सड़क में ‘नाव’ की तरह चलती गई थार! आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Video, देखें

…जब पानी से लबालब सड़क में ‘नाव’ की तरह चलती गई थार! आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Video, देखें

Anand mahindra latest Post : मिचौंग तूफान के कारण तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश की कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हुई। ऐसे हालात में भी चलती गई महिंद्रा थार।

…जब पानी से लबालब सड़क में ‘नाव’ की तरह चलती गई थार! आनंद महिंद्रा ने शेयर किया Video, देखें

Photo Credit: Video Grab

पानी में करीब आधा डूबने के बाद भी थार बिना किसी परेशानी के चलती जा रही है।

ख़ास बातें
  • आनंद महिंद्रा का नया पोस्‍ट
  • पानी में चलती महिंद्रा थार को दिखाया
  • चेन्‍नई में लबालब हुई सड़कों में दौड़ी थार
विज्ञापन
Anand Mahindra latest Post : मिचौंग तूफान के कारण तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश की कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हुई। दक्षिण भारत के सबसे बड़े शहर चेन्नै में बाढ़ के हालात बन गए। सड़कें पानी से लबालब थीं। पब्लिक ट्रांसपोर्ट सिस्‍टम बुरी तरह प्रभावित हुआ। लोग घरों में कैद होने की मजबूर हो गए। ऐसे हालात में भी एक गाड़ी सड़कों पर बिना किसी रुकावट के चलती दिखी। पानी में करीब आधा डूब जाने के बाद भी वह गाड़ी चलती रही। इसी का एक वीडियो बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है। 

आनंद महिंद्रा के वीडियो में जो गाड़ी पानी से डूबी सड़क में दौड़ रही है, वह थार है। 28 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश के कारण पूरे इलाके में जलभराव हो गया है। सड़कें पानी में डूबी हुई हैं। तभी एक महिंद्रा थार जिसके टायर पूरे पानी में डूब गए हैं, दूर से आती नजर आती है। पानी में करीब आधार डूबने के बाद भी थार बिना किसी परेशानी के चलती जा रही है।
 

थार गाड़ी की बात की जाए, तो इसी साल महिंद्रा ने Thar के फोर व्हील ड्राइव वर्जिन को दो नए कलर्स में पेश किया था। एवरेट वाइट और ब्लेजिंग ब्रॉन्ज कलर्स इससे पहले 2WD मॉडल के लिए ही उपलब्ध थे। महिंद्रा की Thar 4WD अब 6 कलर्स में आती है। इनमें एक्वा मैरीन, रेड रेज, नेपोली ब्लैक और गैलेक्सी ग्रे भी शामिल हैं। 

कंपनी ने थार का इलेक्ट्रिक वर्जन थार ई (Thar.e) भी इस साल पेश किया। इस इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट वीकल को लोगों ने बहुत पंसद किया। Thar.e कॉन्सेप्ट मॉडल का डिजाइन बेहद आकर्षक और फ्यूचरिस्टिक दिखता है। कार एग्रेसिव लुक के साथ आती है, जिसमें स्क्वायर आकार में एलईडी हेडलैंप दिखते हैं। रियर में टेललैंप भी दिए गए हैं। कंपनी बता चुकी है कि थार के इलेक्ट्रिक वर्जन को 2025 तक लॉन्च किया जा सकता है।

 
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

प्रेम त्रिपाठी

प्रेम त्रिपाठी Gadgets 360 में चीफ सब एडिटर हैं। 10 साल प्रिंट मीडिया ...और भी

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »