RedmiBook और Mi NoteBook सीरीज़ भारत में लॉन्च से दूर नहीं

चीन में Xiaomi के Mi ब्रांड के तहत कुछ लैपटॉप पहले ही लॉन्च हो चुके हैं, जिनमें Mi NoteBook Pro 15, Mi NoteBook Air और Mi Gaming Laptop शामिल हैं। कंपनी ने हाल ही में चीनी बाज़ार में नए RedmiBook 13, RedmiBook 14 और RedmiBook 16 मॉडल भी लॉन्च किए हैं।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
RedmiBook और Mi NoteBook सीरीज़ भारत में लॉन्च से दूर नहीं

Mi NoteBook और RedmiBook के कई मॉडल पहले ही चीन में लॉन्च हो चुके हैं

ख़ास बातें
  • किफायती कीमत में बेहतरीन हार्डवेयर से लैस आते हैं शाओमी के लैपटॉप
  • Redmi ने भी हाल ही में चीन में लॉन्च किए थे कई लैपटॉप
  • Mi-ब्रांडेड लैपटॉप के साथ भारत में RedmiBook के आगमन के भी संकेत
RedmiBook और Mi-ब्रांडेड लैपटॉप भारत में जल्द ही लॉन्च हो सकते हैं। इसकी जानकारी Xiaomi इंडिया के जरिए मिली है। जहां कंपनी को आधिकारिक घोषणा करनी बाकी है, वहीं Xiaomi India के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने प्रमुख सहयोगियों के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इन प्रोडक्ट्स के लॉन्च को टीज़ करना शुरू कर दिया है। रेडमीबुक और मी नोटबुक मॉडल का भारत में लंबे समय से इंतज़ार हो रहा है। याद दिला दें कि शाओमी को इस साल की शुरुआत में देश में अपने RedmiBook ब्रांड के लिए एक ट्रेडमार्क भी मिला था।

भारत में शाओमी के नए लैपटॉप लॉन्च करने के संकेत देने के लिए मनु कुमार जैन और उनके सहयोगियों ने ट्विटर पर अपने वीडियो पोस्ट करना शुरू कर दिया है। वीडियो एक हैशटैग #WhatsNextFromMi को दिखाते हैं।

पोस्ट किए गए वीडियो इस लैपटॉप के लॉन्च की तारीख या समय के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं देते हैं, लेकिन इनसे यह स्पष्ट हो जाता है कि शाओमी जल्द ही भारत में Mi Laptop और RedmiBook लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जैन के अलावा Mi ब्रांड के लिए मार्केटिंग लीड सुमित सोनल और रेडमी बिजनेस के लिए लीड स्नेहा तेनवाला उन प्रमुख Xiaomi कर्मचारियों में से हैं, जिन्होंने नए लॉन्च को टीज़ किया है।

पिछले महीने टिपस्टर इशान अग्रवाल ने दावा किया था कि मनु कुमार जैन ने देश में RedmiBook और Mi NoteBook मॉडल के लॉन्च के बारे में रिटेलर्स को सूचित किया है। हालांकि अग्रवाल ने कहा कि कार्यकारी ने लॉन्च के लिए कोई ठोस तारीख या समयरेखा की जानकारी नहीं दी।

Xiaomi ने अभी तक अपने नए मॉडल के साथ नोटबुक के बाज़ार में प्रवेश करने की अपनी योजना की किसी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि चीनी कंपनी ने रेडमीबुक ब्रांड के लिए पहले से ही एक ट्रेडमार्क हासिल कर लिया था जिसे जनवरी में स्पॉट भी किया गया था।

चीन में Xiaomi के Mi ब्रांड के तहत कुछ लैपटॉप पहले ही लॉन्च हो चुके हैं, जिनमें Mi NoteBook Pro 15, Mi NoteBook Air और Mi Gaming Laptop शामिल हैं। कंपनी ने हाल ही में चीनी बाजार में अपने RedmiBook लाइनअप को भी लॉन्च किया है, जिनमें AMD Ryzen 4000 सीरीज़ पर काम करने वाले RedmiBook 13, RedmiBook 14 और RedmiBook 16 मॉडल शामिल हैं।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com