Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया Mi 18W Dual Port Charger और Precision Screwdriver Kit

Xiaomi Mi 18W Dual Port कंपनी की साइट पर 599 रुपये में लिस्ट है। Mi 18W Dual Port Charger की सेल शुरू हो चुकी है और ऑर्डर के दो हफ्तों के अंदर इसकी डिलिवरी आप तक कर दी जाएगी।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया Mi 18W Dual Port Charger और Precision Screwdriver Kit

Xiaomi Mi 18W Dual Port Charger फास्ट चार्जिंग के लिए बेहतरीन विकल्प

ख़ास बातें
  • Xiaomi Mi 18W Dual Port Charger का एक मात्र कलर वेरिएंट
  • मी फास्ट चार्जर में दिए गए हैं दो पोर्ट
  • Xiaomi Precision Screwdriver Kit में 24 बिट्स मौजूद
Xiaomi India दो नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं। ये हैं Mi 18W Dual Port Charger और Xiaomi Precision Screwdriver Kit। मी 18 वॉट डुअल पोर्ट चार्जर की सेल भारत में Mi store पर शुरू हो चुकी है, वहीं शाओमी प्रीसिजन स्क्रूड्राइवर किट को क्राउडफंडिंग आइटम के तौर पर लिस्ट किया गया है, इच्छुक ग्राहक के लिए इसकी डिलिवरी जुलाई में शुरू की जाएगी। मी 18 वॉट डुअल पोर्ट चार्जर, जैसा कि नाम से ही साफ है कि यह दो यूएसबी पोर्ट्स के साथ आएगा, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।
 

Mi 18W Dual Port Charger, Xiaomi Precision Screwdriver Kit: Price in India

मी 18 वॉट डुअल पोर्ट चार्जर Mi store पर 599 रुपये में लिस्ट है। जैसा कि हमने पहले बताया, Mi 18W Dual Port Charger की सेल शुरू हो चुकी है और ऑर्डर के दो हफ्तों के अंदर इसकी डिलिवरी आप तक कर दी जाएगी। दूसरी तरफ, Xiaomi Precision Screwdriver Kit क्राउडफंडिंग प्रोजेक्ट के तौर पर लिस्ट किया गया है, जिसकी कीमत 999 रुपये है। इस किट की डिलिवरी 1 जुलाई से शुरू की जाएगी।
 

Mi 18W Dual Port Charger, Xiaomi Precision Screwdriver Kit: Specifications, features

मी 18 वॉट डुअल पोर्ट चार्जर पॉलीकार्बोनेट से बना है और यह आपको सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में ही उपलब्ध होगा। यह सिंगल यूएसबी पोर्ट के साथ 5V-3A/9V-2A/12V-1.5A तक चार्ज कर सकता है। वहीं डुअल आउटपुट 5V-3.6A (18W maximum) तक कर सकते हैं। इसमें दो पिंग प्लग के साथ स्लिक और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन दिया गया है। शाओमी इंडिया के ट्वीट के मुताबिक, यह BIS सर्टिफिकेशन, 380वी सर्ज़ प्रोटेक्शन और क्वालकॉम क्विक चार्जर 3.0 क्षमता से युक्त है।

शाओमी प्रीसिजन स्क्रूड्राइवर किट 24 एंटी-रस्ट प्रीसिजन बिट्स के साथ आता है, जिसमें PH000, PH00, PH0, PH1, SL1.5, P2, T2,T3 आदि शामिल हैं। यह बिट्स और स्क्रूड्राइवर को एक स्लिक एल्यूमीनियम कवर और मैगनेटिक स्टोरेज बॉक्स में स्टोर किया गया है। इसके अलावा स्क्रूड्राइवर भी एल्यूमीनियम और एंटी-स्लिप डिज़ाइन के साथ बना है। Xiaomi Precision Screwdriver Kit का साइज़ 168x67x17 एमएम है और भार 280 ग्राम।
 
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com