Realme 30W Dart Charge 10000mAh पावर बैंक भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Realme 30W Dart Charge 10000mAh Power Bank की पहली सेल भारत में 21 जुलाई को होगी, जो Flipkart और Realme की वेबसाइट पर दोपहर 12 बजे से आयोजित की जाएगी।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Realme 30W Dart Charge 10000mAh पावर बैंक भारत में लॉन्च, जानें कीमत

इस रियलमी पावरबैंक का वज़न 230 ग्राम

ख़ास बातें
  • इस रियलमी पावरबैंक में 3D कर्व्ड डिज़ाइन है
  • 2 घंटे से भी कम वक्त में पूरा चार्ज हो जाता है पावर बैंक
  • 30 वॉट स्पीड से डिवाइस को चार्ज करेगा नया पावर बैंक
Realme 30W Dart Charge 10000mAh पावर बैंक भारत में लॉन्च कर दिया गया है। जैसा कि नाम से समझ आता है कि यह पावर बैंक डिवाइस को 30 वॉट की स्पीड से चार्ज करने की क्षमता रखता है, जो रेगुलर 18 वॉट पावर बैंक की चार्जिंग स्पीड से तेज़ है। हालांकि, डिज़ाइन के मामले में इस नए डिवाइस में आपको कुछ नया नहीं मिलेगा, आकार और पोर्ट्स लिहाज़ से भी नए डिवाइस का डिज़ाइन पुराने रियलमी पावर बैंक की तरह ही है। रियलमी 30 वॉट डार्ट चार्ज 10000 एमएएच पावर बैंक कार्बन-फाइबर टेक्सचर फिनिश और दो कलर ऑप्शन के साथ खरीद के लिए उपलब्ध होगा।
 

Realme 30W Dart Charge 10000mAh Power Bank price in India

रियलमी 30 वॉट डार्ट चार्ज 10000 एमएएच पावर बैंक की भारत में कीमत 1,999 रुपये है। जैसा कि हमने बताया, यह पावर बैंक आपको दो कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा, वो हैं- ब्लैक और यलो। दोनों ही कलर में आपको कार्बन फाइबर टेक्स्चर प्राप्त होगा। कंपनी ने यह भी जानकारी दी कि इस पावर बैंक की पहली सेल भारत में 21 जुलाई को होगी, जो Flipkart और Realme की वेबसाइट पर दोपहर 12 बजे से आयोजित की जाएगी।
 

Realme 30W Dart Charge 10000mAh Power Bank specifications

रियलमी का 30 वॉट डार्ट चार्ज पावर बैंक दो बिल्ट-इन 10000 एमएएच क्षमता वाली High-density Lithium-ion polymer बैटरी के साथ आता है। कंपनी के अनुसार, इसकी 10,000 एमएएच बैटरी को फुल चार्ज होने में 1 घंटा 36 मिनट लगते हैं, जो कि टू-वे डार्ट चार्ज को सपोर्ट करता है। 30 वॉट चार्जिंग स्पीड वाला यह पावर बैंक कई फास्ट-चार्जिंग सॉल्यूशन को सपोर्ट करता है, जैसे कि Dart, VOOC, Quick Charge, PD, आदि।

इस पावर बैंक में 15 लेयर का चार्जिंग प्रोटेक्शन भी फीचर किया गया है।

इस पावर बैंक में डुअल पोर्ट्स दिए गए हैं, एक यूएसबी टाइप-सी और दूसरा यूएसबी टाइप-ए पोर्ट। इसमें पावर बटन और एलईडी इंडिकेटर भी दिया गया है, ताकि बैटरी क्षमता की जानकारी मिल सके। सिंगल पोर्ट का इस्तेमाल करते हुए, यह पावर बैंक डिवाइस को फुल 30 वॉट की स्पीड से चार्ज करता है, लेकिन दो पोर्ट का इस्तेमाल एक साथ करते हुए इसकी स्पीड 25 वॉट हो जाती है। इस 10000 एमएएच पावर बैंक में 15 लेयर का चार्जिंग प्रोटेक्शन दी गई है, जिसमें ओवप-वॉलटेज़ प्रोटेक्शन, इनपुट सर्ज प्रोटेक्शन, चार्जिंग पैच इम्पीडन्स, इलेक्ट्रोस्टैटिक, अंडर-वोल्टेज और टैम्परेचर प्रोटेक्शन आदि शामिल है। रियलमी 30 वॉट डार्ट पावर बैंक में लो-करंट मोड भी दिया जाएगा, ताकि इससे ट्रू वायरलेस ईयरबड्स व स्पीकर्स जैसे ब्लूटूथ-इनेबल डिवाइस को भी चार्ज किया जा सके।

डिज़ाइन के मामले में रियलमी का कहना है कि पावर बैंक में 3D कर्व्ड डिज़ाइन दिया गया है। इसके अलावा इसमें कार्बन-फाइबर टेक्सचर दिया गया है, जो दो कलर वेरिएंट में मौजूद है- एक ब्लैक और दूसरा यलो। इस पावर बैंक का वज़न 230 ग्राम है और यह 17mm मोटा है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com