Vivo V20 सीरीज़ का भारत आना तय, Flipkart पर होगी बिक्री

Vivo V20 सीरीज़ में तीन स्मार्टफोन शामिल हैं, जो हैं Vivo V20, Vivo V20 SE और Vivo V20 Pro।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Vivo V20 सीरीज़ का भारत आना तय, Flipkart पर होगी बिक्री

Vivo India ने ट्विटर पर साझा की है टीज़र वीडियो

ख़ास बातें
  • Vivo V20 सीरीज़ 12 अक्टूबर को दे सकती है दस्तक
  • Vivo V20 Pro, Vivo V20 SE को पहले ही किया जा चुका है लॉन्च
  • वीवो वी20 सीरीज़ में मिल सकते हैं प्रभावशाली कैमरा फीचर्स
Vivo V20 सीरीज़ स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए जाएंगे, जिसकी आधिकारिक पुष्टि खुद कंपनी ने कर दी है। Vivo India के ट्विटर हैंडल द्वार एक शॉर्ट टीज़र वीडियो साझा की गई है, इस वीडियो के जरिए भारत में स्मार्टफोन लॉन्च के संकेत दिए गए हैं। इसके अलावा वीवो वी20 का एक प्रमोशनल पेज Flipkart ऐप पर लिस्ट किया गया है, जिसके जरिए अंदाजा लगया जा सकता है कि इस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से स्मार्टफोन को उपलब्ध कराया जाएगा। पुरानी रिपोर्ट में सामने आ चुका है कि वीवो वी20 सीरीज़ को भारत में 12 अकक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। वीवो वी20 सीरीज़ में तीन स्मार्टफोन शामिल हैं, जो हैं Vivo V20, Vivo V20 SE और Vivo V20 Pro। वीवो वी20 एसई और वीवो वी20 प्रो स्मार्टफोन को इस महीने की शुरुआत में मलेशिया और थाईलैंड में लॉन्च किया जा चुका है। वहीं, वीवो वी20 के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि इस फोन के ज्यादातर स्पेसिफिकेशन फोन के प्रो मॉडल जैसे ही होंगे।
 

Vivo India ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आगामी फोन का एक शॉर्ट टीज़र वीडियो साझा किया है। इस टीज़र वीडियो के जरिए संकेत मिला है कि आगामी फोन अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन के साथ दस्तक देगा। हालांकि इसके अलावा कंपनी द्वारा ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। इसके अलावा ट्विटर प्रोफाइल पेज के कवर फोटो पर इस सीरीज़ का उल्लेख किया गया है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस सीरीज़ के फोन तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किए जा सकते हैं, वो हैं ब्लैक, व्हाइट और ब्लू-पर्पल ग्रेडिएंट।

वीवो वी20 सीरीज़ को वीवो इंडिया की वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है। जिसमें फोन के प्रभावशाली कैमरा फीचर्स की जानकारी दी गई है और इच्छुक ग्राहकों के लिए साइन-अप दिया गया है।

साथ ही Flipkart ऐप पर वीवो वी20 के प्रमोशनल पेज को लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस पेज पर स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख व कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है, पेज पर केवल ‘Notify Me' का बटन दिया गया है। इससे अंदाजा लगया जा सकता है कि वीवो वी20 सीरीज़ फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद के लिए उपलब्ध होगी।
 
vivo

 पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक वीवो वी20 सीरीज़ को भारत में 12 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, यह ध्यान रखना भी जरूरी है कि उस रिपोर्ट के मुताबिक सीरीज़ के तीन स्मार्टफोन में से केवल दो स्मार्टफोन मॉडल को ही उस दिन लॉन्च किया जा सकता है।  

गौरतलब है कि Vivo द्वारा स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्च तारीख को लेकर कोई जानकारी फिलहाल सार्वजनिक नहीं की गई है।

आपको बता दें, Vivo V20 SE स्मार्टफोन पिछले दिनों ही मलेशिया में लॉन्च किया गया था। प्रमुख स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। Vivo V20 Pro स्मार्टफोन को थाईलैंड में पेश किया गया था, जो कि डुअल सेल्फी कैमरा और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर से लैस है। वीवो वी20 सीरीज़ के सभी तीनों फोन एंड्रॉयड 11 आधारित Funtouch OS 11 पर काम करेंगे।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. Vi (Vodafone Idea) ने पेश किए 8 नए प्रीपेड एड-ऑन रीचार्ज पैक, मिलेगी 89 दिन तक की वैलिडिटी
  2. Vi निकला सबसे आगे, Jio और Airtel को पछाड़ाः रिपोर्ट
  3. PUBG Mobile भारत में आज से पूरी तरह से होगा बंद
  4. Disney+ Hotstar, Netflix और Prime Video पर दिवाली इंटरटेंनमेंट के लिए आ रही हैं ये फिल्में
  5. PUBG Mobile के चक्कर में पोते ने उड़ाए दादा के 2 लाख रुपये
  6. Xiaomi ने फुल-एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया Mi TV Stick, जानें कीमत
  7. Honor 10X Lite तीन रियर कैमरों के साथ लॉन्च, जानें इसकी सभी खासियतें
  8. LG K92 5G फोन 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे व स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर के साथ लॉन्च
  9. OnePlus Nord N10 5G और Nord N100 होल-पंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च, जानें इनकी खासियतें
  10. OnePlus Nord को मिला नया अपडेट, फिक्स हुई यह समस्या
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com