OnePlus लॉन्च करेगी नए बुलेट वायरलेस ईयरफोन्स

OnePlus ने एक अन्य घोषणा में बताया है कि 10 अप्रैल यानी कल कंपनी इंस्टाग्राम में लाइव AMA यानी 'आस्क मी एनिथिंग' की मेजबानी करेगी, जिसमें वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई फैन्स के 10 प्रश्नों के उत्तर देंगे।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
OnePlus लॉन्च करेगी नए बुलेट वायरलेस ईयरफोन्स

OnePlus 8 Series में Snapdragon 865 चिपसेट दिया जाएगा

ख़ास बातें
  • OnePlus भारतीय समयानुसार 11 अप्रैल सुबह 8:30 बजे रखेगी लाइव सत्र
  • इंस्टाग्राम में लाइव आएंगे कंपनी के को-फाउंडर कार्ल पेई
  • वनप्लस वायलेस ईयरफोन से संबंधित जानकारी का भी हो सकता है खुलासा
OnePlus 8 सीरीज़ 14 अप्रैल को लॉन्च होने वाली है, यह हम पिछले कुछ समय से अच्छी तरह से जानते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वनप्लस अपने फैन्स के लिए वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो के अलावा एक और प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जी हां, एक नई आधिकारिक घोषणा ने यह पुष्टि कर दी है कि कंपनी अपने लेटेस्ट OnePlus Bullet Wireless Earphone जल्द ही लॉन्च करने वाली है और उम्मीद है कि यह OnePlus 8 Series के साथ ही लॉन्च किए जाएंगे। इतना ही नहीं, वनप्लस की कम्युनिटी टीम 10 अप्रैल को इंस्टाग्राम लाइव पर कार्ल पेई के साथ एक एएमए (आस्क मी एनीथिंग) इवेंट रखेगी। यदि आपके मन में वनप्लस लॉन्च इवेंट से पहले कोई प्रश्न हैं, तो यहां आप उस प्रश्न का जवाब सीधा कार्ल पेई से मांग सकते हैं।

ईयरफोन को लेकर वनप्लस ने ट्वीट किया है, जिसमें एक टेक्स्ट के जरिए जानकारी दी गई है कि ग्राहकों को जल्द ही बेहतरीन बुलेट ऑडियो अनुभव मिलने वाला है। इसके साथ ही ट्वीट में इवेंट का लाइव स्ट्रीम लिंक भी दिया गया है।। लिंक की तस्वीर में भी एक लाइन लिखी हुई है, जिससे साफ पता चलता है कि यह वनप्लस वायरलेस ईयरफोन 10 मिनट के चार्ज पर 10 घंटे चल सकते हैं। प्रतित होता है कि वनप्लस ने नए बुलेट वायरलेस ईयरफोन में बेहतरीन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है। हालांकि यह वास्तव में एक नया फीचर नहीं है, क्योंकि मौजूदा Bullet Wireless 2 ईयरफोन भी 10 मिनट के चार्ज में इतना ही प्लेटाइम देता है। OnePlus ने अभी भी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है कि नए इयरफोन का नाम क्या होगा। हालांकि पिछली कुछ रिपोर्टों में यह अनुमान लगाया गया है कि आगामी वनप्लस ईयफोन Bullets Wireless 3 या Bullets Wireless Z के नाम से लॉन्च होगा।

इसी ट्वीट में कुछ यूज़र्स ने कमेंट के जरिए उम्मीद जाहिर की है कि यह वास्तव में वनप्लस के वायरलेस ईयरबड्स हो सकते हैं। हालांकि इसकी संभावना कम है। ऐसा हो सकता है कि OnePlus इसकी घोषणा करे और शायद बाद की तारीख में या कुछ समय बाद इसे लॉन्च करे।

इस ट्वीट के बाद वनप्लस ने एक और घोषणा की, जिसमें यह जानकारी दी गई कि 10 अप्रैल यानी कल कंपनी इंस्टाग्राम में लाइव AMA यानी 'आस्क मी एनिथिंग' की मेजबानी करेगी, जिसमें वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई मौजूद होंगे। ब्लॉग पोस्ट के अनुसार, एएमए लोकल समयानुसार 10 अप्रैल को रात 11 बजे यानी भारतीय समयानुसार 11 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे शुरू होगा। इस इवेंट को 'OnePlus' के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट (@OnePlus) पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

यदि आप भी अपने किसी प्रश्न का उत्तर चाहते हैं, तो फोरम पर जाकर पोस्ट करना शुरू कर सकते हैं। बता दें कि इस सत्र में पेई हर किसी प्रोडक्ट से संबंधित सवाल का जवाब नहीं देंगे, बल्कि लाइव सत्र के दौरान कुल 10 प्रश्न का जवाब दिया जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

रॉयडन सरेजो Roydon Cerejo writes about smartphones and laptops for Gadgets 360, out of Mumbai. He is the Deputy Editor (Reviews) at Gadgets 360. He has frequently written about the ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. PUBG Mobile में महज 1 UC में प्रीमियम स्किन जीतने का मौका, ऐसे उठाएं फायदा
  2. Remove China Apps हुआ 50 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड, जानें इसके पीछे का कारण
  3. Samsung Galaxy A31 की बिक्री होगी फ्लिपकार्ट पर
  4. Remove China Apps को गूगल प्ले से हटाया गया, यह है वजह
  5. Redmi Note 9 Pro की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे फिर से, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
  6. BHIM ऐप यूज़र्स सावधान, 70 लाख भारतीयों के निजी डेटा पर सेंध लगने का दावा
  7. Realme जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी एक और स्मार्ट टीवी
  8. Jio यूज़र्स को मुफ्त मिल रहा है 10 जीबी डेटा, आप भी यूं उठाएं फायदा
  9. Google का यह टूल एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूज़र्स को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने में यूं करेगा मदद
  10. DigiLocker की इस कमी से खतरे में था 3.8 करोड़ यूज़र्स का डेटा
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
रॉयडन सरेजो को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी
 
 
 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com