Infinix Hot 8 Sale आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर, जानें ऑफर्स

Infinix Hot 8 के बैक में तीन कैमरों का सेटअप, 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, 6.52-इंच डिस्प्ले और 5,000 एमएएच की बैटरी आदि फीचर्स शामिल हैं। इस फोन को पिछले साल सितंबर में 7,999 रुपये कीमत में लॉन्च किया गया था।

Infinix Hot 8 Sale आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर, जानें ऑफर्स

Infinix Hot 8 की भारत में कीमत 6,999 रुपये है

ख़ास बातें
  • Infinix Hot 8 को 6,999 रुपये कीमत में बेचा जाएगा
  • इस फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है
  • इनफिनिक्स हॉट 8 पर एक्सिस और आईसीआईसीआई बैंक कार्ड के जरिए छूट भी मिलेगी
विज्ञापन
Infinix Hot 8 स्मार्टफोन की आज भारत में फ्लैश सेल होगी। इस फोन को इनफिनिक्स ने पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था। हॉट 8 की कुछ अहम खासियतों की बात करें तो यह फोन तीन रियर कैमरे, 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा, 6.52 इंच का डिस्प्ले और 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। लॉन्च के समय कंपनी ने कहा था कि इस फोन को अक्टूबर 2019 तक 1,000 रुपये की छूट के साथ स्पेशल कीमत में बेचा जाएगा। हालांकि फोन अभी तक इसी स्पेशल कीमत पर बेचा जा रहा है। यहां हम आपको Infinix Hot 8 की भारत में कीमत, सेल ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी मुहैया करा रहे हैं।
 

Infinix Hot 8 Price in India, Sale Offers

इनफिनिक्स हॉट 8 (रिव्यू) को Flipkart के जरिए आज दोपहर 12 बजे खरीदा जा सकता है। यूं तो भारत में इनफिनिक्स हॉट 8 को 7,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था, लेकिन लॉन्च के समय कंपनी ने फोन को 1,000 रुपये की छूट के साथ लिमिटेड समय के लिए 6,999 रुपये की स्पेशल कीमत में बेचने का वादा किया था। हालांकि Infinix इस फोन को अभी भी 6,999 रुपये कीमत पर ही बेच रही है। Infinix Hot 8 को केवल एक ही वेरिएंट लॉन्च किया गया है, जिसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है। हैंडसेट को क्वेटजल सेयान या कॉस्मिक पर्पल रंग में खरीदा जा सकता है।

Infinix Hot 8 की खरीद पर फ्लिपकार्ट कुछ सेल ऑफर्स भी दे रही है। फोन को एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत कैशबैक और आईसीआईसीआई बैंक डेबिट या कार्ड के जरिए किस्तों पर खरीदने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट का दावा है कि ग्राहक इस फोन को 584 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाली नो-कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

(पढ़े: Infinix Hot 8 का रिव्यू

Infinix Hot 8 Specifications

डुअल-सिम (नैनो) वाला इनफिनिक्स हॉट 8 स्मार्टफोन Android 9.0 Pie पर आधारित एक्सओएस 5.0 पर चलता है। इसमें 6.52 इंच (720x1600 पिक्सल) का एचडी+ डिस्प्ले है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.3 प्रतिशत है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो पी22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम है। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 64 जीबी स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इनफिनिक्स हॉट 8 में एलईडी फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। फोन के पिछले हिस्से में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, अपर्चर एफ/1.8 और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और तीसरा लो लाइट सेंसर दिया गया है। रियर कैमरा फीचर्स की बात करें तो यह पीडीएएफ, क्वाड एलईडी फ्लैश सपोर्ट, आठ सीन मोड्स, एआर स्टीकर्स, कस्टम बोकेह, एआई एचडीआर, एटी ब्यूटी समेत कई फीचर्स से लैस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा, इसका अपर्चर एफ/2.0 है। फ्रंट कैमरा के फीचर्स की बात करें तो यह एआई पोर्ट्रेट, एआई ब्यूटी, वाइड सेल्फी समेत कई फीचर्स के साथ आता है।

Infinix Hot 8 में जान फूंकने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0, यूएसबी ओटीजी, 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल है। इनफिनिक्स हॉट 8 का डाइमेंशन 165x76.3x8.7 मिलीमीटर और वजन 179 ग्राम है। फोन में फेस अनलॉक सपोर्ट भी दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है।
  • रिव्यू
  • मुख्य स्पेसिफिकेशन
  • ख़बरें
  • डिज़ाइन
  • डिस्प्ले
  • सॉफ्टवेयर
  • परफॉर्मेंस
  • बैटरी लाइफ
  • कैमरा
  • वैल्यू फॉर मनी
  • खूबियां
  • Long-lasting 5,000mAh battery
  • Good cameras and display for the price
  • कमियां
  • Underwhelming performance
  • Spam and bloatware in XOS
डिस्प्ले6.52 इंच
प्रोसेसरमीडियाटेक हीलियो पी22
फ्रंट कैमरा8-मेगापिक्सल
रियर कैमरा13-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल
रैम4 जीबी
स्टोरेज64 जीबी
बैटरी क्षमता5000 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड Pie
रिज़ॉल्यूशन720x1600 पिक्सल
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

नितेश पपनोई Nitesh has almost seven years of experience in news writing and reviewing tech products like smartphones, headphones, and smartwatches. At Gadgets 360, he is covering all ...और भी
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. Honor Magic V Flip में हो सकता है बड़ा कवर डिस्प्ले, सर्कुलर कैमरा आइलैंड
  2. Hero MotoCorp जल्द लॉन्च करेगी नए इलेक्ट्रिक स्कूटर
  3. Xiaomi ने लॉन्च किया HDR सपोर्ट और 5-इंच डिस्प्ले के साथ आने वाला डोरबेल कैमरा, जानें कीमत
  4. Apple के iPhone 16 Pro Max में हो सकता है 48 मेगापिक्सल अपग्रेडेड मेन कैमरा
  5. Paytm में हो सकती है छंटनी, सेल्स में गिरावट जारी
  6. Vivo S19, S19 Pro कैमरा सेटअप का हुआ खुलासा, जानें सबकुछ
  7. Sonos Ace: इस वायरलेस हेडफोन में है 30 घंटे की बैटरी लाइफ और Dolby हेड-ट्रैकिंग फीचर, जानें कीमत
  8. सूर्यग्रहण बहुत दूर है! उससे पहले आसमान में दिखेंगे 6 ग्रह, जानें डिटेल
  9. Xiaomi के नए MIJIA Floor Fan Pro को बॉक्स में कर सकते हैं बंद, इस कीमत में हुआ लॉन्च
  10. क्रिप्टो मार्केट में मामूली गिरावट, बिटकॉइन का प्राइस 72,000 डॉलर से ज्यादा
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »