Asus ZenFone 7 के स्पेसिफिकेशन लीक, मिले कई सर्टिफिकेशन

हालिया गीकबेंच लिस्टिंग ने सुझाव दिया था कि ZenFone 7 में 16  जीबी तक रैम होगी और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट शामिल होगा। दूसरी ओर, ZenFone 7 Pro में नया लॉन्च किया गया स्नैपड्रैगन 865+ चिपसेट दिया जा सकता है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Asus ZenFone 7 के स्पेसिफिकेशन लीक, मिले कई सर्टिफिकेशन

अगले हफ्ते Asus भारत में नया ROG Phone 3 लॉन्च करने वाली है

ख़ास बातें
  • Asus ZenFone 6 का अपग्रेड होगा ZenFone 7 स्मार्टफोन
  • ZenFone 7 Pro भी बना हुआ है सुर्खियों में
  • Snapdragon 865 चिपसेट के साथ आ सकता है ज़ेनफोन 7 स्मार्टफोन
Asus ZenFone 7 को ताइवान के राष्ट्रीय संचार आयोग (NCC) के साथ-साथ TUV Rheinland वेबसाइटों पर ID नंबर ASUS_I002D के साथ लिस्ट किया गया है। दोनों लिस्टिंग से नए असूस फोन के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चलता है। यदि हम पिछली रिपोर्टों को देखें, तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपने दो नए टॉप-एंड फोन ZenFone 7 और ZenFone 7 Pro पर काम कर रही है। ज़ेनफोन 7 को विशेष रूप से ज़ेनफोन 6 के अपग्रेड के रूप में देखा जा रहा है, जिसे कंपनी ने भारत में Asus 6z के रूप में लॉन्च किया था।
 

Asus ZenFone 7 specifications (expected)

NCC सर्टिफिकेशन के अनुसार, Asus का नया फोन मॉडल नंबर ZS670KS के साथ आता है। इससे पता चलता है कि नया फोन 6.7 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा। एनसीसी लिस्टिंग, जिसे शुरू में एक जापानी ब्लॉग द्वारा देखा गया था, यह भी बताता है कि नए हैंडसेट में 512 जीबी तक स्टोरेज के साथ-साथ वाई-फाई 6, ब्लूटूथ v5.0 और एमएफसी जैसे कनेक्टिविटी विकल्प भी मौजूद होंगे।

कथित तौर पर  TUV Rheinland सर्टिफिकेशन, जिसे 'the_tech_guy' नाम के ट्विटर अकाउंट ने साझा किया है, यह बताता है कि आगामी असूस फोन में 4,115mAh क्षमता की बैटरी होगी और यह 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

Gadgets 360 स्वतंत्र रूप से इन सर्टिफिकेशनों को सत्यापित करने में सक्षम नहीं था। इसलिए, इन सभी जानकारियों को लीक मात्र समझना समझदारी होगी।

इस हफ्ते की शुरुआत में, एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ZenFone 7 के साथ ZenFone 7 Pro भी लॉन्च होगा। ये दोनों मॉडल्स को अगले हफ्ते लॉन्च होने वाले Asus ROG Phone 3 से कम दाम में लॉन्च होने के लिए बताया गया है। इसके अलावा, हाल ही में एक गीकबेंच लिस्टिंग ने सुझाव दिया था कि ZenFone 7 में 16  जीबी तक रैम होगी और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट शामिल होगा। दूसरी ओर, ज़ेनफोन 7 प्रो में नया लॉन्च किया गया स्नैपड्रैगन 865+ चिपसेट दिया जा सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com