Xiaomi का यह प्रोडक्ट आपके आते ही शुरू कर देगा फ्रिज, AC, TV और लाइट! जानें कीमत

Body Sensor 2S की सबसे बड़ी खासियत लॉन्ग बैटरी लाइफ है। कंपनी का दावा है कि यह सेंसर तीन साल का बैकअप दे सकता है।

Xiaomi का यह प्रोडक्ट आपके आते ही शुरू कर देगा फ्रिज, AC, TV और लाइट! जानें कीमत
ख़ास बातें
  • Xiaomi Body Sensor 2S की कीमत चीन में 69 युआन (करीब 800 रुपये) है
  • Body Sensor 2S की सबसे बड़ी खासियत लॉन्ग बैटरी लाइफ है
  • ये 0 से 1000 लक्स तक के लाइट लेवल्स का सटीक पता लगाता है
विज्ञापन
Xiaomi ने अपने स्मार्ट कंज्यूमर डिवाइस लाइनअप में एक नया प्रोडक्ट जोड़ा है, जो Body Sensor 2S है। इस बजट डिवाइस को चीन में लॉन्च किया गया है। इसकी कुछ खासियतों की बात करें, तो इसमें कंपनी के दावे अनुसार, 3 साल तक की बैटरी लाइफ मिलती है। इसके अलावा, यह बॉडी सेंसर 7 मीटर की रेंज में अच्छे से काम करने का भी दावा करता है। जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि बॉडी सेंसर आसपास आने से अलर्ट ट्रिगर करता है और इससे पेयर्ड ऑब्जेक्ट को ऑपरेट करना शुरू कर देता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 मिलता है, जिसके जरिए आप Body Sensor 2S को आसानी से Mi होम ऐप में किसी डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं।

Xiaomi Body Sensor 2S की कीमत चीन में 69 युआन (करीब 800 रुपये) है। Gizmochina के अनुसार, इसे चीन में JD.com पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। 

जैसा कि हमने बताया, Body Sensor 2S की सबसे बड़ी खासियत लॉन्ग बैटरी लाइफ है। कंपनी का दावा है कि यह सेंसर तीन साल का बैकअप दे सकता है। इसे इंस्टॉल करना भी आसान है। इसे किसी भी जगह रखा या चिपकाया जा सकता है। Mi Home ऐप के जरिए इसे अन्य कंपेटिबल डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है।

पिछले मॉडल की तुलना में 1S का सक्सेसर ज्यादा बैटरी बैकअप तो देता ही है और साथ ही इसकी सेंसिंग स्पीड को भी पहले से ज्यादा किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह बुनियादी गतिविधियों को बेहद तेजी से पता लगा सकता है और साथ ही झुकने और लहराने जैसी छोटी-छोटी हरकतों को भी पहचान सकता है। इसमें एक हाई-सेंसेटिविटी मोड मिलता है, जो लोगों की एक्टिविटी की स्थिति का सटीक पता लगा सकता है। यूजर खुद से इस स्पीड को 10, 20 या 30 सेकंड के बीच चुन सकते हैं।

बॉडी सेंसर 2S के लाइट सेंसर को भी अपग्रेड किया गया है, जो अब 0 से 1000 लक्स तक के लाइट लेवल्स का सटीक पता लगाता है। इसकी रेंज 7 मीटर है।
 
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

नितेश पपनोई Nitesh has almost seven years of experience in news writing and reviewing tech products like smartphones, headphones, and smartwatches. At Gadgets 360, he is covering all ...और भी
Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »