Realme की अब भारत में साउंडबार लाने की तैयारी, ज़ारी किया टीज़र

इशारा मिला है कि 4 स्पीकर Realme Soundbar का हिस्सा होंगे जबकि सबवूफर एक अलग यूनिट होगी। हालांकि, कंपनी ने इस प्रोडक्ट के स्पेसिफिकेशन का उल्लेख नहीं किया है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Realme की अब भारत में साउंडबार लाने की तैयारी, ज़ारी किया टीज़र

जल्द भारत में लॉन्च होगा Realme 100W Soundbar

ख़ास बातें
  • रियलमी ने साझा किया Realme Soundbar का टीज़र
  • 4 स्पीकर्स के साथ मिलेगा 1 अलग से सबवूफर
  • रियलमी का यह साउंडबार 100 वॉट का होगा
Realme जल्द ही अपना नया साउंडबार पेश करने वाली है। रियलमी ने हाल ही में अपना LeapTo Next लॉन्च इवेंट आयोजित किया था, जिसमें कंपनी ने अपने कुछ नए प्रोडक्ट लॉन्च किए। दिलचस्प बात है कि लॉन्च किए गए प्रोडक्ट्स में कोई स्मार्टफोन मौजूद नहीं था। रियलमी ने Realme Watch, Realme Buds Air Neo और Realme SmartTV लॉन्च करके सबको चौंकाया है। क्योंकि रियलमी ने दो नई कैटेगरी में कदम रखा है, अब तक कंपनी केवल अपने ब्रांड के तहत स्मार्टफोन का ही निर्माण कर रही थी। स्मार्टफोन से हटकर अपने सेगमेंट्स में विविधता लाकर, रियलमी अपनी प्रतिद्वंदी कंपनी Xiaomi को कड़ी टक्कर देने की तैयारी कर रही है। इन सब के बाद अब कंपनी ने एक नया टीज़र साझा किया है। यह 100 वॉट का रियलमी साउंडबार भारत में लाए जाने की ओर इशारा है।

Realme ने ट्विटर के माध्यम से आगामी प्रोडक्ट लॉन्च की जानकारी दी, जो कि Realme Soundbar उर्फ Realme 100W Soundbar होगा। रियलमी ने इस प्रोडक्ट की जानकारी लाइवस्ट्रीम इवेंट के जरिए भी दी थी, लेकिन इस आगामी प्रोडक्ट से संबंधित अधिक खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है। रियलमी साउंडबार 4 स्पीकर्स और सबवूफर के साथ 100 वॉट का साउंड सिस्टम होगा।
 

अपने ट्वीट में कंपनी ने इस प्रोडक्ट की वास्तविक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें इशारा मिला है कि 4 स्पीकर इस साउंडबार का हिस्सा होंगे जबकि सबवूफर एक अलग यूनिट होगी। हालांकि, कंपनी ने इस प्रोडक्ट के स्पेसिफिकेशन का उल्लेख नहीं किया है। माना जा रहा है कि रियलमी अपने इस नए साउंडबार उर्फ रियलमी 100 वॉट साउंडबार को हाल ही में लॉन्च हुए Realme Smart TV के साथ पैकेज डील के तौर पर पेश कर सकती है।

रियलमी साउंडबार मार्केट में शाओमी के Mi soundbar को टक्कर दे सकता है। आपको बता दें, मी साउंडबार में रियलमी साउंडबार की तरह अलग से सबवूफर नहीं दिया गया है। शाओमी के मी साउंडबार में दो ट्विटर्स, दो वूफर्स ड्राइवर्स और 4 पेसिव रेडिएक्टर का पैक मौजूद है। मी साउंडबार में ब्लूटूथ का सपोर्ट भी मौजूद है।  हम उम्मीद करते हैं कि रियलमी साउंडबार में भी यह सभी फीचर्स मौजूद हो सकते हैं।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. OnePlus ने भारत में लॉन्च किए तीन स्मार्ट Android TV, कीमत 12,999 रुपये से शुरू
  2. Tata Sky+ HD सेट-टॉप बॉक्स एक बार फिर हुआ सस्ता, जानें नया दाम
  3. भारत की इस कंपनी ने 20,999 रुपये में लॉन्च किया 43 इंच का 4K LED Smart TV
  4. Mitron, Chingari, Hipi, Roposo, Moj: 'मेड इन इंडिया' ऐप्स जो दूर करेंगे TikTok की कमी
  5. PUBG Mobile Season 14 का ट्रेलर वीडियो हुआ लीक, नए 'Livik' मैप की भी मिली झलक
  6. Redmi Note 9 Pro Max की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे फिर से, इन ऑफर्स के साथ खरीदें
  7. ये 25 ऐप्स चुरा रहे थे आपका फेसबुक डेटा, गूगल प्ले स्टोर से हटाए गए: रिपोर्ट
  8. WhatsApp Status को चुटकियों में ऐसे करें डाउनलोड
  9. WhatsApp में आएंगे एनिमिटेड स्टीकर्स, क्यूआर कोड, और भी कई फीचर्स
  10. Infinix Hot 9 Pro की सेल आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर, कीमत 9,499 रुपये
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com