• होम
  • गेमिंग
  • ख़बरें
  • Battlegrounds Mobile India में मई 2022 का अपडेट शुरू, नए मैप, मोड और फीचर्स से गेम बना और मजेदार!

Battlegrounds Mobile India में मई 2022 का अपडेट शुरू, नए मैप, मोड और फीचर्स से गेम बना और मजेदार!

गेम में पहला खास अपडेट ऑफिशिअल Livik Map मैप का है, जिसमें प्लेयर नए थीम वाले एरिया में लड़ सकते हैं, एक ऑल-टेर्रेन UTV (हाइ-स्पीड 4 व्हील सीटर) पा सकते हैं।

Battlegrounds Mobile India में मई 2022 का अपडेट शुरू, नए मैप, मोड और फीचर्स से गेम बना और मजेदार!

Battlegrounds Mobile India (BGMI) में मई महीने का अपडेट रोल आउट होना शुरू हो गया है।

ख़ास बातें
  • 13 मई शाम 4 बजे से iOS डिवाइसेज पर अपडेट शुरू
  • Android 12 OS वाले स्मार्टफोन्स के लिए सावधानी भी बताई गई है
  • गेम में तीसरा बड़ा अपडेट क्लासिक मोड के रूप में दिया गया है
विज्ञापन
Battlegrounds Mobile India (BGMI) में मई महीने का अपडेट रोल आउट होना शुरू हो गया है। यह नया अपडेट कई नए फीचर्स लेकर आया है जिसमें लिविक मैप का ऑफिशिअल वर्जन, कोर सर्किल मोड के साथ क्लासिक मोड भी दिया गया है। डेवलपर क्राफ्टन ने ये भी घोषणा की है कि Battlegrounds Mobile India (BGMI) अपनी पहली एनिवर्सरी मना रहा है। इस मौके पर अपडेट में फर्स्ट एनिवर्सरी लॉबी भी दी गई है, कुछ इन-गेम आइटम्स और प्लेयर्स के लिए स्किन सेल भी है। इस बीच क्राफ्टन ने Android 12 OS वाले स्मार्टफोन्स के लिए एक अपडेट से जुड़ी सावधानी भी बताई है। 

BGMI वेबसाइट के अनुसार, 13 मई को शाम 4 बजे से iOS डिवाइसेज पर अपडेट मिलने लगेगा और एंड्रॉयड डिवाइसेज पर 12.30pm से 9.30pm तक अपडेट मिलेगा। अपडेट को धीरे धीरे रोल आउट किया जा रहा है इसलिए बताए गए समय में कुछ अंतर भी आ सकता है। गेम को अपडेट करने के लिए वाइ-फाई से कनेक्ट करने की सलाह दी गई है।   
 

BGMI May 2022 update 2.0 features

गेम में पहला खास अपडेट ऑफिशिअल Livik Map मैप का है। इसमें प्लेयर नए थीम वाले एरिया में लड़ सकते हैं, एक ऑल-टेर्रेन UTV (हाइ-स्पीड 4 व्हील सीटर) पा सकते हैं, साथ ही प्लेयर अपने स्टैंडर्ड वेपन जैसे AKM, M416, MK12 और M24 को XT वेपन में बदल सकते हैं। 

अब प्लेयर्स क्रेट्स के बड़े कैशे से सप्लाई लोड कर सकते हैं। इसके अलावा, ऑफिशिअल बैटलग्राउंड्स मैप में स्पेशल सप्लाई भी होंगी, एक नई जिपलाइन होगी जिससे स्थान दर स्थान तेजी से जाया जा सकेगा, एक नई फुटबॉल पिच भी होगी। यहां पर प्लेयर्स अधिक आइटम पाने के लिए गोल करने में भी हाथ आजमा सकते हैं। 

गेम अपडेट में दूसरा बड़ा फीचर Core Circle mode के रूप में दिया गया है। डेवलपर के अनुसार, यह मोड पॉपुलर जापानी एनिमेशन Evangelion से प्रेरित है। इसमें नई स्किन दी गई हैं, ईनाम हैं और प्रोगेस के आधार पर बोनस भी दिए गए हैं। इसका मजा Erangel और Livik मोड में लिया जा सकता है। BGMI का कहना है कि प्लेयर्स थीम को इन-गेम डिस्कवरी इवेंट्स के माध्यम से एक्सेस कर सकते हैं और 14 मई के बाद भाग लेकर प्रोग्रेस के लिए एक्स्ट्रा बोनस पा सकते हैं। 

गेम में तीसरा बड़ा अपडेट क्लासिक मोड के रूप में दिया गया है। इसमें एक इमरजेंसी पिकअप फीचर है जिसके माध्यम से प्लेयर्स Erangel और Miramar में इमेरजेंसी पिकअप के लिए कॉल कर सकते हैं। उसके बाद प्लेयर को दोबारा से प्ले जोन के बीच में ही छोड़ दिया जाएगा। Revival Tower का फीचर भी आपको काफी रोचक लगेगा जिसमें प्लेयर्स गिर चुके टीम मेंबर्स को दोबारा से वापस ला सकते हैं। 

क्राफ्टन ने Android 12 OS वाले स्मार्टफोन्स के लिए एक अपडेट से जुड़ी सावधानी भी बताई है। डेवलपर ने कहा है कि गेम को अपडेट करते समय अगर Android 12 OS यूजर्स को एक मैसेज Unknown error के रूप में मिलता है तो डिवाइस को रिस्टार्ट करके दोबारा ट्राइ करें। अगर यूजर को Error code: 3 मिलता है तो Try Again पर टैप करके फिर से कोशिश करें। 
Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय google-newsGoogle News
 
 

विज्ञापन

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
  1. 16GB रैम, 50MP कैमरा, 90W चार्जिंग वाले Redmi Turbo 3 का नया कलर वेरिएंट लॉन्‍च
  2. Vivo Y200t, Y200 GT Launched: 50MP कैमरा, 6000mAh बैटरी के साथ वीवो के ये 2 फोन लॉन्च
  3. वैज्ञानिकों ने ब्रह्मांड में ढूंढीं 7 खास जगहें, क्‍या हो सकता है वहां? जानें
  4. PUBG Mobile ने की SSC नॉर्थ अमेरिका के साथ साझेदारी, प्लेयर्स को मिलेगा 482KM स्पीड वाली सुपरकार चलाने का मौका
  5. बिजनेस करने वालों के लिए HMD ने लॉन्‍च किया खास फोन! मिलेगी तगड़ी सिक्‍यो‍रिटी, जानें प्राइस
  6. Samsung Galaxy Book4 Edge की कीमत हुई लीक, जानें सबकुछ
  7. CMF Phone (1) जल्द होगा 50MP कैमरा, 8GB RAM के साथ लॉन्च, जानें सबकुछ
  8. Vivo X Fold 3 Pro भारत में 5700mAh बैटरी, 100W फास्ट चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च! Flipkart पर टीज
  9. Motorola Razr, Motorola Razr 50 Ultra के रेंडर्स ऑनलाइन आए नजर, जानें स्पेसिफिकेशंस
  10. Uber कैब कंपनी की बसें भी चलेंगी दिल्ली में! मिली मंजूरी
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »