• होम
  • ऐप्स
  • ख़बरें
  • Disney+ Hotstar पर रिलीज़ होंगी बॉलीवुड की 7 बड़ी फिल्में, शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' से

Disney+ Hotstar पर रिलीज़ होंगी बॉलीवुड की 7 बड़ी फिल्में, शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' से

सबसे पहले दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का वर्ल्ड प्रीमियर किया जएगा, जो 24 जुलाई को Disney+ Hotstar Multiplex पर रिलीज़ की जाएगी।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Disney+ Hotstar पर रिलीज़ होंगी बॉलीवुड की 7 बड़ी फिल्में, शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' से

सड़क 2, भुज और लक्ष्मी बॉम्ब है लिस्ट का हिस्सा

ख़ास बातें
  • 24 जुलाई को रिलीज़ होगी सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा'
  • जुलाई से लेकर अक्टूबर तक रिलीज़ होंगी 7 बड़ी फिल्में
  • #BollywoodKiHomeDelivery लाइव इवेंट में हुई फिल्मों की घोषणा
Disney+ Hotstar आने वाले कुछ महीनों तक आपके लिए सिनेमाघर का काम करने वाला है। जी हां, #BollywoodKiHomeDelivery के तहत आज शाम 4.30 बजे लाइव इवेंट आयोजित किया गया, जिसमें ऐलान हुआ है कि डिज़नी+ हॉटस्टार पर एक नहीं दो नहीं बल्कि 7 बड़ी फिल्में आने वाले महीनों में रिलीज़ की जाएंगी। इस 7 फिल्मों की लिस्ट में अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब', आलिया भट्ट की 'सड़क 2', अजय देवगन की 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल', कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म 'लूटकेस', विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' शामिल हैं।

Disney+ Hotstar Multiplex नाम से इसे प्रमोट किया जा रहा है। आपको बता दें, Disney+ Hotstar बॉलीवुड फिल्म रिलीज़ का यह सिलसिला जुलाई से शुरू होगा और अक्टूबर 2020 तक ज़ारी रहेगा। इस सीरीज़ में सबसे पहले दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' का वर्ल्ड प्रीमियर किया जएगा, जो 24 जुलाई को डिज़नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी। आपको बता दें, सुशांत की याद में इस फिल्म का प्रीमियर सभी लोगों के लिए किया जाएगा, चाहे वह डिज़नी+ हॉटस्टार सब्सक्राइबर हो या नहीं।
 
 

कुछ ऐसी होगी Disney+ Hotstar पर रिलीज़ होने वाली फिल्मों की कहानी

Dil Bechara फिल्म जॉन ग्रीन के 2012 के नॉवल 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का ही हिंदी अडेप्टेशन है। बाकि फिल्मों की बात करें, तो अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब दक्षिण भारत की फिल्म 'कंचना' का हिंदी रीमेक है, जो एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार किन्नड़ का किरदार अदा करते नज़र आएंगे, इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी अहम किरदार में हैं। वहीं, 'सड़क 2' साल 1991 में आई फिल्म सड़क का ही रिमेक है, जिसमें आलिया भट्ट मेन लीड में हैं। कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस'  का ट्रेलर पिछले साल ही लॉन्च किया जा चुका है। बाकि फिल्मों से संबंधित ज्यादा जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज़' के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी। अजय देवगन की भुज भारतीय वायुसेना पर आधारित होगी, जिसमें वे विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी 1971 इंडो-पाक युद्ध पर आधारित होगी।

#BollywoodKiHomeDelivery इवेंट को आज शाम 4.30 बजे आयोजित किया गया, जिसकी होस्टिंग वरुण धवन ने की थी। इस लाइव इवेंट में Zoom कॉल के माध्यम से कई स्टार्स जुड़े जैसे अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, और अजय देवगन। इस ज़ूम कॉल के दौरान ही सभी स्टार्स ने अपनी अपकमिंग फिल्म रिलीज़ का ऐलान किया।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com