Mi Watch और Mi 65W Fast Charger हुए लॉन्च, जानें इनकी खूबियां

Mi Watch के सिंगल साइज़ वेरिएंट की कीमत EUR 99 (लगभग 8,500 रुपये) है, जो कि छह बैंड कलर ऑप्शन के साथ आता है। वहीं, Mi 65W Fast Charger की कीमत (लगभग 2,500 रुपये) है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Mi Watch और Mi 65W Fast Charger हुए लॉन्च, जानें इनकी खूबियां

दोनों ही प्रोडक्ट की सेल जल्द ही होगी शुरू

ख़ास बातें
  • Mi Watch में मिलेगी 16 दिन तक की बैटरी
  • मी वॉच में 117 एक्सरसाइज़ मोड्स दिए गए हैं
  • Mi 65W Fast Charger 5A लार्ज करंट केबल के साथ आता है
Mi Watch और Mi 65W Fast Charger को GaN Tech के साथ यूरोपियन मार्केट में चीनी कंपनी द्वारा लॉन्च कर दिया गया है। इन डिवाइस को Mi 10T, Mi 10T Pro और Mi 10T Lite स्मार्टफोन के साथ लॉन्च कर दिया गया है। मी वॉच एमोलेड डिस्प्ले और 117 एक्सरसाइज़ मोड्स के साथ आती है। इसमें जीपीएस सपोर्ट और 16 दिन तक की बैटरी लाइफ मौजूद है। वहीं, दूसरी तरह मी 64 वॉट फास्ट चार्जर में Gallium nitride semiconductors का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें हाई-हीट रसिस्टेंट और थर्मल इफिशन्सी मौजूद है।
 

Mi Watch, Mi 65W Fast Charger: Price, availability

मी वॉच के सिंगल साइज़ वेरिएंट की कीमत EUR 99 (लगभग 8,500 रुपये) है, जो कि छह बैंड कलर ऑप्शन के साथ आता है। Xiaomi ने फिलहाल यह साफ नहीं किया है कि इस स्मार्टवॉच की सेल कब शुरू होगी, लेकिन यह जानकारी जरूर दी है कि इसे जल्द ही उपलब्ध करा दिया जाएगा। Mi 65W Fast Charger की कीमत (लगभग 2,500 रुपये) है और इसकी सेल भी जल्द ही उपलब्ध कराई जाएगी।  

फिलहाल, यह भी जानकारी नहीं दी गई है कि यह स्मार्ट वॉच और चार्जर भारतीय मार्केट के लिए कब उपलब्ध कराए जाएंगे।
 

Mi Watch specifications, features

Mi Watch में 1.39 एमोलेड डिस्प्ले और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और 450 निट्स ब्राइटनेस दी गई है। इस वॉच की बैटरी लाइफ सिंगल चार्ज पर 16 दिन तक की है। शाओमी का कहना है कि यह स्मार्टवॉच महज 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। इसके अलावा इसमें 117 एक्सरसाइज़ मोड्स और फिज़िकल एक्टिविटी व ट्रैकिंग के लिए इसमें 6 अलग सेंसर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच में स्लीप ट्रैकिंग, हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीज़न लेवल और एयर प्रेशर सेंसर मौजूद है। साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए जीपीएस और ब्लूटूथ सपोर्ट भी दिया गया है।

मी वॉट में 100 से ज्यादा वॉच फेस और कुछ स्टैंडर्ड स्मार्टवॉच फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें मैसेज व कॉल नोटिफिकेशन, कंट्रोलिंग म्यूज़िक व कैमरा के लिए इसे रिमोट की तरह इस्तेमाल करने जैसे फीचर्स शामिल हैं। यह वॉच 5ATM वॉटर रसिस्टेंट है, जिसका भार केवल 32 ग्राम है।
 

Mi 65W Fast Charger specifications, features

मी 65 वॉट फास्ट चार्जर में Gallium nitride semiconductors का इस्तेमाल किया गया है, इसका इस्तेमाल व्यापक रूप से एयरोस्पेस और मिल्ट्री ऐप्लीकेशन्स में किया जाता है। यह चार्जर काफी छोटा और हल्का है, जो कि बेहतर पावर कन्सम्शन के साथ आता है। यह अत्यधिक हीट और एसिड रसिस्टेंट है। यह Mi 10 Pro स्मार्टफोन को 50 वॉट के साथ 45 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज कर सकता है। मी 65 वॉट फास्ट चार्जर में यूएसबी टाइप-सी इंटरफेस दिया गया है, और इससे Mi notebooks को भी चार्ज किया जा सकता है। यह 5A लार्ज करंट केबल के साथ आता है। इसमें ओवर वॉल्टेज प्रोटेक्शन, इनपुट ओवरकरंट प्रोटेक्शन, शॉर्ट-सर्किल प्रोटेक्शन, ओवरहीटिंग प्रोटेक्शन और इलेक्ट्रोमैग्नेटिक इंटरफेस दिया गया है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com