Realme Band का नया अवतार हुआ लॉन्च, इन बदलावों के साथ सेल शुरू

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि अपडेट किए गए Realme Band में कोई नया हार्डवेयर बदलाव शामिल है या नहीं, लेकिन यह साफ है कि नया रियलमी बैंड डिस्प्ले, यूआई और हार्ट रेट सेंसर में बदलावों के साथ पेश किया गया है।

Realme Band का नया अवतार हुआ लॉन्च, इन बदलावों के साथ सेल शुरू

Realme Band को भारत में 1,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था

ख़ास बातें
  • बेहतर डिस्प्ले और हार्ट रेट सेंसर से लैस आता है नया Realme Band
  • 1,499 रुपये की कीमत में Amazon और Flipkart बिक्री हुई शुरू
  • सॉफ्टवेयर में भी किए गए हैं कई बदलाव
Realme Band को एक नया वर्ज़न मिला है। कंपनी ने शुक्रवार को घोषणा की है कि उसने रियलमी बैंड के एक नए वर्ज़न को कुछ सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले बदलावों के साथ बेचना शुरू कर दिया है। नया वर्ज़न Flipkart और Amazon के जरिए उपलब्ध है। कंपनी ने इस रियलमी फिटनेट ट्रैकर को मूल रूप से मार्च में लॉन्च किया था, और इसकी बिक्री उसी महीने से शुरू हो गई थी। अब रियलमी के अनुसार, Realme Band बेहतर डिस्प्ले के साथ आता है और बेहतर यूज़र अनुभव के लिए इसमें कुछ बदलानों के साथ नया यूआई शामिल किया गया है। नया रियलमी बैंड में अधिक सटीकता के लिए अपग्रेडेड हार्ट रेट सेंसर शामिल किया गया है।
 

Realme Band price in India

नया रियलमी बैंड अब Amazon.in और Flipkart के जरिए भारत में बेचा जाएगा। रेड, ऑरेंज और ग्रीन ज़ोन क्षेत्रों में रहने वाले ग्राहक स्मार्ट बैंड को ऑर्डर कर सकेंगे, लेकिन देश में कोरोनावायरस लॉकडाउन प्रतिबंध के कारण सील किए गए कंटेनमेंट क्षेत्रों में यह डिलिवर नहीं किया जाएगा। Realme Band की भारत में कीमत 1,499 रुपये है।
 

Realme Band new changes

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि अपडेट किए गए Realme Band में कोई नया हार्डवेयर बदलाव शामिल है या नहीं। हमने अधिक जानकारी के लिए कंपनी से संपर्क किया है। मूल Realme Band में 0.96-इंच (2.4 सेंटीमीटर) कलर टीएफटी एलसीडी पैनल है, जिसमें 80x160 पिक्सल रिजॉल्यूशन है। डिस्प्ले में टच बटन भी है। Realme का कहना है कि नए वर्ज़न में डिस्प्ले मूल वर्ज़न की तुलना में बहुत अधिक ब्राइट होगा। कंपनी का दावा है कि Realme Band को सूरज की तेज़ रोशनी में अच्छे से काम करने के लिए अपडेट किया गया है। इसके अलावा फिटनेस ट्रैकर फर्मवेयर वर्ज़न 6.0 के साथ आएगा।

इसी तरह Realme Band पर वेदर ऐप में डेली मौसम की जानकारी वाला एक नया पेज जोड़ा गया है। वेदर ऐप यूज़र्स की लोकेशन की जानकारी Realme Link ऐप के जरिए से रियलटाइम डेटा दे सकेगा। Realme ने कहा कि अधिक सटीक डेटा देने के लिए हार्ट सेंसर को भी अपग्रेड किया गया है।

उम्मीद है कि रियलमी बैंड का का लेटेस्ट वर्ज़न मूल रियलमी बैंड पर उपलब्ध फीचर्स का सपोर्ट ही करेगा। इनमें स्लीप क्वालिटी मॉनिटर, आइडल अलर्ट, क्रिकेट मोड और नौ स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं। इसी तरह, ओरिजिनल रियलमी बैंड की IP68 रेटिंग भी इसमें शामिल रहेगी, जो इसे पानी में मौजूद गंदगी, धूल, रेत और कभी-कभार पानी के अंदर गिरने पर बचाने का काम करती है।

Comments

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
 
 

ADVERTISEMENT

Advertisement

Advertisement

#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
  1. Crypto बैन फैसले की वापसी का मार्केट पर दिखा असर, Bitcoin, Ether समेत सभी कॉइन उछले
  2. Rs 75 में BSNL दे रहा 50 दिन की वैलिडिटी के साथ डाटा और कॉलिंग बेनेफिट्स
  3. ढे़रों नए फीचर के साथ आया Truecaller 12, जानें अपडेट की सभी खासियतें
  4. Tether: इस क्रिप्टोकरेंसी में क्या अच्छा है, क्या बुरा और क्या हो सकता है इसका भविष्य?
  5. Dogecoin इन्वेस्टर्स को Elon Musk की सलाह, क्रिप्टो एसेट्स की कस्टडी रखें अपने पास
  6. कभी जोड़कर देखा है कितने का पड़ेगा जियो फोन नेक्‍स्‍ट, आज देख लीजिए
  7. 1024GB स्टोरेज, 18GB रैम वाला फोन ZTE Axon 30 Ultra Aerospace Edition लॉन्च, जानें कीमत
  8. BSNL के Rs 107 रीचार्ज में मिलेगा 10GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग
  9. सिंगल चार्ज में 1000 km की रेंज देगी यह इलेक्ट्रिक कार, देखें इसका डिज़ाइन
  10. COVID-19 वैक्सीन सर्टिफिकेट कैसे करें ऑनलाइन डाउनलोड? ये रहा तरीका...
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2021. All rights reserved.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com